Digital Love Story 💕 Love Story In Hindi (1)

आज की कहानी में Digital Love Story की बात करेंगें हबीबा और रौशन की प्रेम कहानी जो सुर्खियां बटोर रही है आइए जानते हैं इनके (True Love Story In Hindi) प्यार के सफर को.

नमस्कार दोस्तों हमारे इस सच्ची कहानी Web Page के नई कहानी में आपका स्वागत है मुझे उम्मीद है की आप इस कहनी से आप कुछ जरूर सकारात्मक चीज सिखेंगे और आपको हमारे द्वारा लिखी कहानी अच्छी लगी हो तो कृपया आप निचे दी गई लाल वाली घंटी को जरूर दबाकर सब्सक्राइब करें.

Digital Love Story | Love Story In Hindi

Digital Love story
Digital Love

आज के बढ़ते डिजिटल युग में कोई भी व्यक्ति इस डिजिटल मीडिया से अछूता नहीं है डिजिटल मीडिया के माध्यम से कई ऐसे कार्य हो रहे हैं जिनके बारे में सोचा तक नहीं जा सकता है। प्रेम करना कोई नई बात नहीं लेकिन प्रेम में अपना घर परिवार यहां तक की देश छोड़ देना और बड़ी बात है ऐसी हीं कहानी है बंगलादेश की हबीबा और राजस्थान के रौशन की तो आइए जानते हैं.

प्रेमी से मिलने बांग्लादेश से राजस्थान पहुंची हबीबा सीमा हैदर और अंजू की प्रेम कहानी के बीच एक और ऐसी ही कहानी सामने आई है. बांग्लादेश की हबीबा अपने प्रेमी रोशन से मिलने राजस्थान के अनूपगढ़ पहुंची है. दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया के माध्यम से हुई.

सीमा और अंजू जैसी एक और प्रेम कहानी, प्रेमी से मिलने बांग्लादेश से राजस्थान पहुंची हबीबा राजस्थान का रोशन और बांग्लादेश से आई हबीबा.

Pyar Ki Sachi Kahani Digital Love Story

pyar ki sachi kahani
Love Story

प्यार (pyar ki kahani) कभी किसी के रोके नहीं रुकता, वह तो पानी के जैसे सारे बंधनों को तोड़कर सारी सीमा लांघते हुए अपनी मंजिल तक पहुंच ही जाता है. बीते कुछ दिनों से पाकिस्तान से आई सीमा हैदर और राजस्थान से पाकिस्तान गई अंजू की सीमा पार वाली प्रेम कहानी सुर्खियों में है. इस बीच मंगलवार को राजस्थान से सीमा पार की एक प्रेम कहानी सामने आई है. हालिया मामला राजस्थान के अनूपगढ़ जिले की रावला मंडी से सामने आया है. यहां बांग्लादेश की एक महिला अपने प्रेमी से मिलने पहुंची है. प्रेमी से मिलने बांग्लादेश से राजस्थान आई महिला की पहचान हबीबा उर्फ हनी के रूप में हुई है. हनी का पास्टपोर्ट भी सामने आई है.

बताया गया कि हनी का प्रेमी रावडा मंडी के गांव 13 DOL का निवासी रोशन है. दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया पर हुई, जो बाद में प्यार में तब्दील भी हो गई. हनी अपने प्यार को पाने के लिए बांग्लादेश से रावला मंडी के गांव 13 DOL पहुंच गई.

रोशन के घर पर 2 दिन रहने के बाद किसी व्यक्ति ने इसकी सूचना रावला पुलिस थाने में दे दी. सूचना मिलने पर पुलिस ने हबीबा और रोशन को थाने में बुलाकर पूछताछ शुरू कर दी. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है. रोशन और हबीबा का प्यार पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.


Google News
Google News

ग्रामीणों ने बताया कि रोशन और हबीबा की दोस्ती सोशल मीडिया के Yalla – Group Voice Chat के जरिए 6 माह पहले हुई. रोशन के परिजनों ने बताया कि हबीबा 3 सितंबर को सुबह बीकानेर पहुंची.

Digital Love Story: कोलकाता से दिल्ली होते हुए बीकानेर पहुंची हबीबा

रोशन भी 3 सितंबर को हबीबा को बीकानेर से लेकर शाम तक गांव 13 DOL पहुंच गया. बताया जा रहा है कि हबीबा बांग्लादेश से कोलकाता फिर दिल्ली होते हुए बीकानेर पहुंची थी. रोशन की मां ने बताया कि रोशन का विवाह लगभग 2 वर्ष पूर्व हुआ था और रोशन का 7 महीने का एक बेटा भी है. रोशन की पत्नी 3 सितंबर को ही सुबह सिरसा में किसी पूजा में शामिल होने के लिए गई हुई थी.

Hindi Love Story
Lovely Couple

रोशन की मां और बहन ने बताया कि हबीबा वापस बांग्लादेश नहीं जाना चाहती है, जबकि उसके पास सिर्फ टूरिस्ट वीजा ही है. वह भारत में ही रहना चाहती है. हबीबा ने रोशन के परिजनों को बताया था कि उसके यहां आने से उसके परिवार की काफी बदनामी हो गई है. इसलिए वह वापस अपने देश नहीं जाना चाहती. रोशन की बहनों और उसकी मां ने मीडिया और प्रशासन से अपील की है कि वह हबीबा को यहां नहीं रखना चाहते हैं, इसलिए प्रशासन और सरकार उसे वापस बांग्लादेश नहीं भेजें.

पुलिस ने कहा- टूरिस्ट वीजा और 2000 टका महिला से मिला

रावला थाना अधिकारी रमेश कुमार ने बताया कि महिला के पास टूरिस्ट वीजा मिला है और महिला के पास ₹2000 बांग्लादेशी टका भी मिला है. इस पूरे मामले की जानकारी उच्च अधिकारियों को दे दी गई है. आगामी कार्रवाई उनके निर्देशानुसार ही की जाएगी उन्होंने बताया कि पुलिस के द्वारा महिला से लगातार पूछताछ की जा रही है. महिला और रोशन से पूछताछ पूरी होने के बाद ही पूरे मामले का जल्द ही खुलासा किया जाएगा.

Bajaj Auto के सहयोग से Triumph Motorcycles ने लॉन्च किया शानदार Bike बम्पर मुनाफा देगी Cyient Dlm Ipo ड्रोन बनाने वाली कम्पनी के IPO के लिए मारामारी मनीष कश्यप की घर वापसी होने वाली है लियोनेल मेस्सी परिवार के साथ मना रहें 36 वां जन्मदिन