Mishthi Sharma Private Video:मिष्ठी शर्मा अपने भाई से शादी कर डर्टी वीडियो से कर रही मोटा कमाई (1)

Actress Mishthi Sharma Private Video की चर्चा जोरों पर है इन्होंने अपने हीं भाई से शादी कर ली और अपने प्राइवेट वीडियो से करोड़ों कमा रही है आइए जानते हैं पूरी कहानी की सच्चाई…

नमस्कार दोस्तों हमारे इस सच्ची कहानी Web Page के नई कहानी में आपका स्वागत है मुझे उम्मीद है की आप इस कहनी से आप कुछ जरूर सकारात्मक चीज सिखेंगे और आपको हमारे द्वारा लिखी कहानी अच्छी लगी हो तो कृपया आप निचे दी गई लाल वाली घंटी को जरूर दबाकर सब्सक्राइब करें.

Actress Mishthi Sharma Marriage With Step Brother

Actress Mishthi Sharma Private Video
Mishthi Sharma With Step Brother

बहन-भाई का रिश्ता बेहद पवित्र होता है। लेकिन कुछ लोगों के लिए शायद ये मायने ही नहीं रखता है। कभी कोई महिला अपने सौतेले बेटे को पति बना लेती है तो लड़का अपनी सौतेली बहन से भी शादी करने को तैयार हो जाता है।

इन्हें भी पढ़ें.. दोस्त की बहन के साथ रोमांस

सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की को अपने सौतेले भाई से प्यार हो गया और उसने उसी से ही शादी कर ली।

 

ये लड़की एक मशहूर एक्ट्रेस है। लड़के का नाम टायो रिक्की तो उसकी सौतेली बहन का नाम स्कारलेट वास है। शादी के बाद इन दोनों ने डांस करते हुए वीडियो शेयर किया है स्कारलेट और टायो ऑस्ट्रेलिया के रहने वाले हैं। स्कारलेट वास मशहूर टीवी शो ‘नेबर्स’ में एक्टिंग कर चुकी हैं। उन्हें ऑस्ट्रेलिया में उनके किरदार ‘मिष्टी शर्मा’ के नाम से भी जाना जाता है। लेकिन पिछले साल ही उन्होंने अपने सौतेले भाई से शादी करने के फैसले से सबको चौंका दिया था।

 


Google News
Google News

लोग इस बात की कड़ी आलोचना भी कर रहे थे लेकिन स्कारलेट सौतेले भाई से शादी तक ही नहीं रुकीं। उन्होंने एक और चौंकाने वाला फैसला लिया। स्कारलेट ने टीवी की दुनिया को सिर्फ इसलिए अलविदा कह दिया, क्योंकि उन्हें डर्टी वेबसाइट पर अपना वीडियो बनाना था। वे अपने सौतेले भाई (जो अब उनके पति हैं) के साथ ओनली फैंस के लिए वीडियोज बनाती हैं। इसके जरिए वो जमकर नोट छाप रही हैं।

 

टायो रिक्की ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि हमारे सच्चे प्यार को लगभग 1 साल। इस वीडियो में स्कारलेट और उनका भाई टायो (अब पति-पत्नी) डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। स्कारलेट ने जहां वेडिंग गाउन पहना है, वहीं टायो सफेद कोट-पैंट में नजर आ रहा है। आखिरी में दोनों एक-दूसरे को किस करते हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को 3 करोड़ 33 लाख से ज्यादा बार देखा गया है।

 

ऑस्ट्रेलियाई टीवी शो ‘नेबर्स’ में स्कारलेट अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी हैं लेकिन स्कारलेट और उनके भाई टायो की शादी के इस वीडियो पर लोग खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। वीडियो पर कमेंट करते हुए एंड्रिया गल नाम की एक महिला यूजर ने लिखा है कि मेरे कुछ सवाल हैं। अगर वे भाई-बहन की तरह बड़े हुए हैं, जैसे उनके माता-पिता बचपन से थे तो यह बहुत अजीब है। हालांकि, अगर उनके माता-पिता इनके बड़े होने के बाद साथ रहने लगे तो मुझे इसमें कुछ भी गलत नहीं लगता।

Leave a Comment

Bajaj Auto के सहयोग से Triumph Motorcycles ने लॉन्च किया शानदार Bike बम्पर मुनाफा देगी Cyient Dlm Ipo ड्रोन बनाने वाली कम्पनी के IPO के लिए मारामारी मनीष कश्यप की घर वापसी होने वाली है लियोनेल मेस्सी परिवार के साथ मना रहें 36 वां जन्मदिन