Kamalika Chanda Web Series June 2022 वेब सीरिज में हॉटनेस का तड़का लगाने वाली कमालिका चंदा को देखें.

Kamalika Chanda Web Series: कमलिका चंदा भारत की मशहूर OTT Platform Actress हैं। Kamalika Chanda ने कई OTT Platform MX Player, Rabbit इत्यादि के लिए काम कर चुकीं हैं।

नमस्कार दोस्तों हमारे इस सच्ची कहानी Web Page के नई कहानी में आपका स्वागत है मुझे उम्मीद है की आप इस कहनी से आप कुछ जरूर सकारात्मक चीज सिखेंगे और आपको हमारे द्वारा लिखी कहानी अच्छी लगी हो तो कृपया आप निचे दी गई लाल वाली घंटी को जरूर दबाकर सब्सक्राइब करें.

कमलिका ज्यादातर कामुक और रोमांटिक वेब सीरीज में काम करती हैं। कमलिका चंदा की मशहूर वेब सीरीज की लिस्ट नीचे दी गई है। अगर आप वयस्क हैं तो आप इन वेब सीरीज को देख सकते हैं।

इन्हें भी पढ़ें.. Aabha Paul Web Series List June 2022 | Abha Paul Upcoming Web Series | Aabha Paul Biography

Kamalika Chanda Biography

Kamalika Chanda Web Series
Kamalika Chanda Web Series

Kamalika Chanda Biography:  

Kamalika Chanda Web Series Name List

कमलिका चंदा ने अपने एक्टिंग की शुरुआत बंगाली फिल्म से वर्ष में की थीं इसके बाद इन्होंने फिल्म छोड़कर OTT Platform के लिए काम करना शुरू कर दिया और फिर देखते ही देखते OTT Platform पर छा गईं। इन्होंने कई छोटे बड़े OTT Platform के लिए काम किए हैं जिनमें जो ज्यादा पॉपुलर Web Series हैं उनके नाम निम्न दिए गए हैं..

1. MX Player Web Series ‘Mastram’ Kamalika Chanda Web Series

MX Player Web Series Mastram देश में ज्यादा देखे जाने वाली Web Series में से एक है इस Web Series में एक लड़का रहता है जिसका नाम राजाराम होता जिसको लिखने का ज्यादा शौक रहता है तो वो अपने दिमाग में उपजे दृश्य को कहानी के माध्यम से लोगों तक पहुंचाने लगा और तब से अपना नाम भी बदल दिया ‘मस्तराम’ इसी वेब सीरिज के पहले भाग में कमलिका ने भी अपना जलवा दिखाया है और मस्तराम की कहानी की हिस्सा बनी हैं। Mastram Web Series को आप Free में MX Player पर देख सकते हैं।

2. Rabbit Web Series Pathshala

Rabbit Web Series Pathshala में Kamalika Chanda एक ट्यूशन टीचर की भूमिका में हैं जिसका नाम मलाई मैडम है लेकिन मैडम की कामुक भरी अदाओं से हर कोई अपना दिल हार जाता है और उनके पास एक लड़का ट्यूशन पढ़ने आता है और मैडम उससे अपनी हवस की भूख शांत करने की तरकीब सोचती हैं क्या वो लड़का Pathsala वाली मैडम की समस्या का समाधान करेगा ये जानने के लिए Rabbit App Visit करनी होगी। Web Series Pathshala Season 2 भी आ चुका है।


Google News
Google News

इन्हें भी पढ़ें.. Top 5 Hottest Bold Hindi Web Series 2022: इन वेब सीरिज को पत्नी के सामने भी न देखें शर्म आ जाएगी

3.Kamalika Chanda Web Series ‘My Darling’

 

4. Kamalika Chanda Web Series ‘Red Panty’

 

नोट:- आप अगर फ्री में इन Web Series को देखना चाहते हैं तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर सकते हैं और Letest Web Series और Movie से जुडी अपडेट के लिए हमारे Web Page को जरूर Subscribe करें.

Join Telegram

1 thought on “Kamalika Chanda Web Series June 2022 वेब सीरिज में हॉटनेस का तड़का लगाने वाली कमालिका चंदा को देखें.”

Comments are closed.

Bajaj Auto के सहयोग से Triumph Motorcycles ने लॉन्च किया शानदार Bike बम्पर मुनाफा देगी Cyient Dlm Ipo ड्रोन बनाने वाली कम्पनी के IPO के लिए मारामारी मनीष कश्यप की घर वापसी होने वाली है लियोनेल मेस्सी परिवार के साथ मना रहें 36 वां जन्मदिन