Why Do Young Boys Like Bhabhi: जवान लड़कों को क्यों पसंद आती हैं शादीशुदा औरतें वजह जानकर चौंक जाएंगे आप (1)

आज की कहानी का शीर्षक है (Why Do Young Boys Like Bhabhi) जवान लड़कों को भाभियां पसंद क्यों होती हैं इसके मायने कई हो सकते हैं जो अलग अलग लोग अपने हिसाब से बताते हैं लेकिन मैं जो इस लेख में बताने जा रहा हूं उसे आप सब को जरूर पढ़ना चाहिए।

नमस्कार 🙏  मैं आप सबको अपने सच्ची कहानी इस पेज में आप सबका स्वागत करता हूं आप सब को अगर मेरे द्वारा प्रस्तुत की गई कहानी अच्छी लगी हो और उससे आप को कोई जानकारी प्राप्त हुई हो तो आप अपने दोस्तों में और Facebook पर शेयर करें। अगर आप चाहते हैं की कोई भी कहानी छूटे नहीं तो आप हमारे Web Page को नीचे दिए घंटी को दबाकर जरूर SUBSCRIBE करें.

Why Do Young Boys Like Bhabhi ?

Why Do Young Boys Like Bhabhi
Young Boys Like Bhabhi

दुनिया में दोस्ती और प्यार हीं एक ऐसी चीज है जो कहीं भी, कभी भी, किसी से हो सकती है इस पर कोई किसी तरह का रोक लगा हीं नहीं सकता है। एक कहावत आप सभी ने सुनी हीं होगी कि प्यार अंधा होता है जब हमें किसी से प्यार होता है तो सही और गलत में फर्क नहीं दिखता.

इन्हें भी पढ़ें.. बरसात की वो रात: A Romantic Love Story In Hindi

किसी को जानवर से, किसी से पक्षी से, किसी को वाद्य यंत्र से तो किसी को प्रकृति से प्रेम हो जाती है. जब एक दूसरे से लगाव हो जाता है तो उसके चलते सारी दुनिया को वो छोड़ने को तैयार हो जाता है और अपनी दुनिया बनने में लग जाता है किसी को कामयाबी मिल जाती है तो किसी को सिख मिलती है।

इसी तरह कुछ ऐसे लड़के (Jawan Ladka) होते हैं, जिनको अपनी से उम्र की बड़ी लड़कियां पसंद आती है तो वहीं कुछ लड़के तो ऐसे भी हैं जिनको शादीशुदा औरतें (Married Women) पसंद आती हैं. जिनका प्यार पाने के लिए वो अपने परिवार के साथ साथ इस दुनिया को छोड़ अलग अपनी दुनिया बनाने की बात करते हैं और ऐसा भी करते हैं।

लड़के भाभी या आंटी के प्रति ज्यादा आकर्षण होते हैं क्यों ? (Bhabhi Ji Story)

Bhabhi devar story in Hindi
भाभी को चुपके से देखता लड़का

दरअसल ऐसा ये हम नहीं बल्कि मीडिया द्वारा लड़कों पर किए गए एक सर्वे से यह जानकारी मिली है. जब लगभग सामान्य उम्र के लड़कों से एक हीं सवाल पूछा गया तो उनका जवाब अलग अलग आया लेकिन उसका निष्कर्श एक हीं था की सामान्य उम्र की लड़की के अपेक्षा लड़के शादीशुदा औरत को ज्यादा पसंद करते हैं हम सब निम्न बिंदुओं से समझते हैं..

इन्हें भी पढ़ें.. भांजी के इश्क में पागल हुए मामा रोमांटिक प्रेम कहानी जरूर पढ़ें

Google News
  • लड़कों का मानना है कि जो शादीशुदा महिला हैं चाहे वो भाभी या आंटी हों (Hot Aunty)वो किसी लड़की के अपेक्षा ज्यादा परिपक्व होती हैं और किसी भी परिस्थिति को आसानी से हैंडल कर लेती हैं इसलिए लड़के शादीशुदा महिला को ज्यादा पसंद करते हैं।
  • कुछ लड़कों का मानना है कि शादीशुदा महिलाएँ, कुंवारी लड़कियों की तुलना में अधिक इमोशनल होती हैं और वे लड़कों की भावनाओं को अच्छी तरह से समझती लेती हैं. इनका मानना है कि शादीशुदा महिलाएं कुंवारी लड़कियों की तुलना में अधिक विश्वसनीय होती हैं.

    Taniya Chatterjee Letest Photo
    Married women 

  • कुछ लड़कों का इतना तक कहना है कि किसी भाभी या आंटी से प्रेम हो जाता है और बाद में किसी कारण वश ब्रेकअप हो जाता है तो वो आसानी से मूवऑन हो जाती हैं। भाभी या आंटी से प्यार करना आसान नहीं होता लेकिन जब हो जाता है तो अलग हीं आनंद की अनुभूति होती है।
  • लड़कियों के अपेक्षा शादीशुदा औरतें (Married Women) कुछ विशेष चीजों को ज्यादा आकर्षित करती हैं, इनमें वो कला होती है जो किसी भी परिस्थिति में अपने परिवार को एकजुट रखने की कोशिश करती हैं। भाभी या आंटी में रिश्तों को लेकर अच्छी अंडरस्टैंडिंग होती है.वे रिश्तों को जोड़कर रखना पसंद करती हैं।
  • कुछ लड़कों का मानना है कि भाभीयां और आंटी लड़कियों के अपेक्षा शारीरिक रूप से भी अधिक आकर्षित करती हैं जिसके कारण भी लड़कों को ज्यादा पसंद रहती हैं।

नोट:- मेरा मानना है कि प्यार मोहब्बत तो अंधा होता हीं है की किसी से भी जीवन के किसी पड़ाव में हो सकती है लेकिन इज्जत प्रतिष्ठा को ध्यान में रखकर अगर मोहब्बत हो तो और भी मज़ा देती है इसलिए किसी के घर या जीवन बर्बाद न करें और नहीं खुद हों।

x
x
क्यों लगाया जाता है Bhai Dooj पर तिलक Happy Diwali Wishing Status, Quotes, Stories Nora Fatehi अपने Boyfriend के साथ नजर आईं Priya Prakash Varrier का Hot अवतार
%d bloggers like this: