Trisha Kar Madhu | Trisha Kar Madhu Viral Video 2021 | भोजपुरी अभिनेत्री तृषा कर मधु की जीवनी

इन दिनों भोजपुरी लोकगीत जगत की अभिनेत्री Trisha Kar Madhu का नाम सुर्खियों में है मामला ही कुछ ऐसा है जिसके कारण उनका नाम टॉप ट्रेडिंग में चल रहा है Trisha kar Madhu Virel Video Google और Youtube पर ट्रेंड कर रहा है तो आइए जानते हैं की Trisha kar Madhu कौन हैं और उनकी चर्चा इतनी क्यूं हो रही है…

नमस्कार 🙏  मैं आप सबको अपने सच्ची कहानी इस पेज में आप सबका स्वागत करता हूं आप सब को अगर मेरे द्वारा प्रस्तुत की गई कहानी अच्छी लगी हो और उससे आप को कोई जानकारी प्राप्त हुई हो तो आप अपने दोस्तों में और Facebook पर शेयर करें। अगर आप चाहते हैं की कोई भी कहानी छूटे नहीं तो आप हमारे Web Page को नीचे दिए घंटी को दबाकर जरूर SUBSCRIBE करें.

Trisha Kar Madhu Biography In Hindi

Trisha Kar Madhu
Trisha Kar Madhu

Trisha Kar Madhu Biography In Hindi: तृषा कर मधु एक बेहद ही टैलेंटेड अभिनेत्री हैं उनकी डांस का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार रहता है। ये एक Bangali Acctres है जो Bhojpuri Film Industry में काम कर रहीं हैं। उनका असली नाम तृषा कर मधु है उन्हेंं प्यार से मधु कहा जाता है। Trisha Kar Madhu का जन्म 02 सितंबर 1994 को कलकता में हुआ था इनकी हाइट 5 फिट 6 इंच है रंग गोरा और आंख भूरा, बाल काले हैं।

Trishakar Madhu अपनी स्कूली शिक्षा कलकता से ही किया और आशुतोष कॉलेज कोलकाता से स्नातक तक पढ़ाई पूरी की। इसके बाद वो मॉडलिंग करना शुरू कर दिया फिर एक दो धारावाहिक में भी काम किया उनकी पहली धारावाहिक “हम हैं हिंदुस्तानी” से डेब्यू किया। Priyanka Pandit Viral MMS Download Now

Trisha kar Madhu Bhojpuri Actress

Trisha Kar Madhu
Kallu & Madhu

Trisha kar Madhu Actress बंगाल कालकता में अपने कैरियर को अच्छी तरह से आगे बढ़ा रहीं थीं लेकिन उनको नाम और प्रसिद्धि पाने ने उन्हें Bhojpuri Film Industry ले आया और यहां भी शुरू में Stage Show किया इसके बाद धीरे धीरे उनको भोजपुरी लोकगीत में एक्टिंग करने के Break Throw मिला फिर वो पीछे मुड़ कर नहीं देखी।

इन्हें पढ़े 👉 एक रात भाभी के साथ सच्ची कहानी जरूर पढ़ें

Trisha Kar Madhu प्रसिद्ध तृषा कर मधु तो पहले से हीं भोजपुरी लोकगीत में एक्टिंग करके लोगों के दिल तक पहुंच चुकी थी लेकिन लोगों के दिल में जगह नहीं बना पा रही थी तब एक राकेश मिश्रा जी का एक गाना आया जिसका नाम था “राजा तनी जाई न बहरिया” ये गाना मार्केट में आते हीं छा गया और इसी गाने में शानदार कला का प्रदर्शन Trishakar Madhu ने भी किया जिससे रातों रात लोगों के दिल में जगह बना ली।

Trisha Kar Madhu Biography In Hindi तृषा कर मधु की जीवनी

Real Name Trisha Kar Madhu
Nick Name Madhu
DOB 02 September 1994
Body Measurements 36-30-36
Hair Colour Black
Eye Size/ Colour 6/6, Brown
Birth Place Kolkata (West Bengal)
Hight 5’6″
Weight 55Kg
Edu. Qualification Graduate
Career Bhojpuri Films Industry
Boy Friend N/A
Controversy MMS Leaked
Religion Hindu
Famouse Rakesh Mishra Song
Perfection Actress
Trisha Kar Madhu
Trisha Kar Madhu Viral Photo

तृषा कर मधु इन दिनों इंटरनेट पर ज्यादा खोजी जा रही है उनका एक वीडियो लीक हुआ है या किया गया कुछ कहा नहीं जा सकता जिसके 5 पार्ट हैं पूरी वीडियो मैं अपने इस Artical में नहीं दे सकता हूं उसके लिए आपको हमारे Instagram पर Direct Massage करनी होगी।

Google News

इस वीडियो Trisha Madhu Viral Video में तृषा किसी लड़के के साथ Privet Moments का लुत्फ उठा रहीं हैं और उस video में साफ देखा जा सकता है की वो video तृषा के द्वारा ही बनाया जा रहा है । Viral video में दावा के साथ कहा जा सकता है की उस वीडियो में TrishaKar Madhu हीं हैं और लड़के की सही जानकारी नहीं मिल रही है।

इन्हें भी पढ़ें Crime Stories Bad Husband | हैवान पति के सामने नतमस्तक हुई खूबसूरत पत्नी Ep- 08

एक लड़के ने Trisha Madhu से जब फोन पर बात किया तो वो किसी का नाम लेता है जिसे तृषा ने साफ ये कहते हुए इनकार कर दिया वो लड़का Bhojpuri Film Industry का नहीं है मतलब ये की Trisha Kar Madhu ने ये स्वीकार किया की Viral Video में मैं हीं हूं बताया जा रहा है कि video में कोई विडियो में कोई कोरियोग्राफर है जिससे वो इंटिमेट हो रही हैं।

Trisha Kar Madhu Chalisa Bhojpuri Song जरूर सुने

TKM Chalisa sachchikahani

Trisha Kar Madhu Call Record

TKM Call Record

Trisha Kar Madhu Return On Instagram After MMS Leaked

तृषा कर मधु ने लगभग एक महीने बाद अपने Instagram Id पर वापसी की हैं और अपने चाहने और न चाहने वालों को भी अपने पोस्ट के माध्यम से सुनाया है Trisha Kar Madhu का MMS Leaked होने के बाद से हीं मधु लगातार अपने फैंस और भोजपुरी चाहने वालों के निशाने पर थीं हालांकि उन्होंने ये स्वीकार किया था की ये video उनका ही हैं और दोनों लोगों की रजामंदी से बनाई गई थी लेकिन इसका समाज में गलत संदेश मिला था जिसका विरोध किया गया था।

MMS Video Leaked होने के बाद से Trisha Kar Madhu को भोजपुरी इंडस्ट्री में कोई काम नहीं मिला रहा है जिसके कारण उन्हें ज्यादातर समय अपने परिवार और सोशल मीडिया पर बीता रहीं हैं। उन्होंने अपने Instagram Id से एक पोस्ट में लिखा है – “मैं शुक्रगुजार हूं उन तमाम लोगों का जिन्होंने बुरे वक्त में मेरा साथ छोड़ दिया क्योंकि उन्हें भरोसा था की वो अकेला ही इस चुनौती से लड़कर निकल सकती है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sachchi Kahani (@sachchikahanii)

ऐसे ही सच्ची घटना वाली कहानी के लिए आप हमारे Web Page को घंटी जरूर बजाकर सबस्क्राइब करें और कहानी अच्छी लगी हो तो आप Whatsapp और Facebook पर शेयर जरूर करें.

                                                                      धनयवद
x
x
इस हप्ते ये आने हैं वाले वेब सीरीज (Upcoming Web Series) दलित नेता बनेगा कांग्रेस का अध्यक्ष (Mallikarjun Kharge) Mirzapur वाले गुड्डू पंडित ने की शादी देखें तस्वीरें (Ali Weeds Richa) गन्दी बात अभिनेत्री Anvenshi Jain ने इंटरनेट पर मचाया कोहराम
%d bloggers like this: