USA Romantic Love Story: 14 वर्ष की लड़की ने तीन दशक बड़े आदमी से किया मोहब्ब्त

USA Romantic Love Story: प्यार मोहब्बत के किस्से तो आप सब बहुत सुने और देखें होंगें लेकिन मैं आज को प्यार का किस्सा सुनाने जा रहा हूं वो बेहद अलग और रोचक है जिसे आप सुनने और पढ़ने के बाद सोच में पड़ जायेंगे।

नमस्कार 🙏  मैं आप सबको अपने सच्ची कहानी इस पेज में आप सबका स्वागत करता हूं आप सब को अगर मेरे द्वारा प्रस्तुत की गई कहानी अच्छी लगी हो और उससे आप को कोई जानकारी प्राप्त हुई हो तो आप अपने दोस्तों में और Facebook पर शेयर करें। अगर आप चाहते हैं की कोई भी कहानी छूटे नहीं तो आप हमारे Web Page को नीचे दिए घंटी को दबाकर जरूर SUBSCRIBE करें.

Also Read.. My Story Unconditional Love: जब 18 साल की लड़की का दिल आया 61 साल के बूढ़े पर सच्ची प्रेम कहानी

Reading Love Story in Hindi: Age Difference Love Stories

USA Romantic love story
Bobby Lindsey & Natalie Nobel

हिंदी सिनेमा का मशहूर गाना है कि ‘जब प्यार किया तो डरना क्या…’ इस गाना ने बहुत से लोगों की सीक्रेट बाहर निकालने में मदद की है और एक बार फिर इस गाने को सही साबित करने का जिम्मा अमेरिका के एक कपल ने लिया है इन्होंने अपने प्यार की खुलासा जैसे हीं सोशल मीडिया पर की लोगों की “आह..” निकल गई. यह दोनों कपल शुरुआती में एक दुसरे के शिष्य और गुरु का रिश्ता के साथ एक साथ आए थे।

लेकिन आगे चलकर एक दूजे के हो गए और पति पत्नी बन गए. जब इन्होंने अपनी प्रेम कहानी को दुनिया के सामने रखा तो लोगों ने इन्हें खूब ट्रॉल किया लेकिन जैसा कि आप सब जानते हैं की जब एक दूसरे से प्यार हो जाती है दुनिया की परवाह नहीं किया जाता है ठीक वही किया इस कपल ने भी दुनिया की बातों को दरकिनार कर अपनी दुनिया बनने में लग गए और दोनों एक दूसरे के साथ करीब 7 वर्षों से साथ में रह रहें हैं।

USA Romantic Love Story: A Love Story In Hindi

Age Gap Couple
Age Gap Couple

USA Magazine ‘The Sun Magazine‘ के मुताबिक नताली नोबेल जब 14 वर्ष कीं थीं तब टेनिस सीखने के लिए अपने पास के हीं स्पोर्टस स्कूल में जाया करती थी वहीं एक टेनिस कोच जिनका नाम बॉबी था वो बच्चों को टेनिस की शिक्षा दिया करते थे नताली भी उनसे टेनिस का दांव पेच सिख रही थी इसी क्रम में एक दुसरे से बातें भी हुआ करती थी।

नताली ने न्यूज पेपर को बताया की शुरू में हम दोनों के बीच प्यार मोहब्बत वाली फीलिंग नहीं थी हम दोनों एक छात्र और शिक्षक की तरह मिलते और बात करते थे लेकिन जैसे जैसे समय बिता और हम दोनों एक दूसरे के व्यवहार से वाकिफ हुए तो एक दूसरे के नजदीक आ गए। हमें शुरू में यही डर था कि लोग क्या कहेंगे ?.. और परिवार वाले नहीं माने तो क्या होगा ? ये दो बातें हमें ज्यादा दुख दे रहीं थी इसी कारण हम दोनों सात साल तक अपनी प्रेम कहानी को उजागर नहीं किया.

जब इस बारे में मैं अपने परिवार से बात की तो उन्होंने मेरी दिमाग का इलाज कराने का नसीहत दे डाली फिर मैंने सोचा की अब छुप के नहीं जीना है बल्कि अपनी सच्चाई को लोगों के सामने रखूंगी और जो भी समस्या होगी उसे दोनों मिलकर समाधान निकाल लेंगे फिर मैंने अपनी रिश्ता को सोशल मीडिया पर उजागर किया जिसके बाद लोग मुझे बहुत सुनाया लेकिन उन लोगों के बातों को मैं सीरियस नहीं लेती हूं और अपने जीवन में आगे बढ़ने का काम कर रहीं हूं।

Google News

दोनों के उम्र में तीन दशक का अंतर (A Love Story In Hindi)

बता दें की नताली नोबेल और बॉबी लिंडसे के उम्र में 30 वर्षों का बड़ा अंतर है वर्ष 2022 में नताली की उम्र महज 21 वर्ष है वहीं बॉबी की उम्र 51 साल है दोनों के उम्र में इतना अंतराल होने के बाद भी एक दूसरे के बीच प्यार की कमी नहीं है दोनों रिलेशनशिप में एक दुसरे के साथ खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं।

इनके इस प्रेम कहानी सुनने के बाद हमें यह यकीन हो गया हैं की उम्र बस एक नंबर है और एक दूसरे के प्रेम एक अलग है प्रेम किसी से भी कहीं भी हो सकता है उसके लिए कोई उम्र, जाति और धर्म मायने नहीं रखता है इसलिए जिस किसी को भी किसी से प्रेम हो जाए उसके मार्ग में बाधक न बने बल्कि उन्हें सहयोग करें ताकि वो अपने जीवन में आगे बाते रहें।

x
x
इस हप्ते ये आने हैं वाले वेब सीरीज (Upcoming Web Series) दलित नेता बनेगा कांग्रेस का अध्यक्ष (Mallikarjun Kharge) Mirzapur वाले गुड्डू पंडित ने की शादी देखें तस्वीरें (Ali Weeds Richa) गन्दी बात अभिनेत्री Anvenshi Jain ने इंटरनेट पर मचाया कोहराम
%d bloggers like this: