Ranchi Crime Story-1: UPSC Girl Student Murder Case Full Story | पुलिस अधिकारी ने किया UPSC छात्रा का कत्ल

Ranchi Crime Story-1: UPSC Girl Student Murder Case Story आज आप सब को एक ऐसी कहानी सुनाने जा रहा हूं जिसे आप सबके मन में एक सवाल जरूर उठेगा की किस पर विश्वास किया जाए और किस पर नहीं।

नमस्कार 🙏  मैं आप सबको अपने सच्ची कहानी इस पेज में आप सबका स्वागत करता हूं आप सब को अगर मेरे द्वारा प्रस्तुत की गई कहानी अच्छी लगी हो और उससे आप को कोई जानकारी प्राप्त हुई हो तो आप अपने दोस्तों में और Facebook पर शेयर करें। अगर आप चाहते हैं की कोई भी कहानी छूटे नहीं तो आप हमारे Web Page को नीचे दिए घंटी को दबाकर जरूर SUBSCRIBE करें.

आप सब से मैं माफ़ी चाहता हूं की लगभग महीने भर से मैं आप सब के लिए कहानी नहीं लिख रहा था उसका एक हीं कारण था की मैं कुछ पारिवारिक कार्य में व्यस्त था लेकिन अब लगातार मैं आप सब के लिए कहानी लाता रहूंगा तो चलिए अब अपने कहानी की ओर चलते हैं….

Ranchi Crime Story-1: UPSC Girl Student Murder Case Story (UPSC की तैयारी कर रही लड़की की हत्या)

Ranchi Crime Story-1: UPSC Girl Student Murder Case Story (sachchiKahani)
Crime Story

ये कहानी झारखंड राज्य के टाटा शहर की है जहां एक लगभग 29 वर्षीय लड़की जो अपने परिवार के साथ रहती थी वो पेशे से एक ब्यूटीशियन और साथ हीं UPSC की भी तैयारी करने वाली एक सुंदर युवती थी। बात 17 नवम्बर 2021 की है जब शाम के समय कुछ बच्चे नदी के पास के मैदान में खेल रहे थे तभी उनकी नज़र नदी में तैर रही एक प्लास्टिक के बोरे पर पड़ी तब बच्चों ने पास जा कर देखा तो बोरे से दो उंगली दिखाई दे रही थी जब बच्चों ने शोर मचाया तो लोगों ने पुलिस को बुला लिया।

जिसके बाद पुलिस ने बोरे को बाहर निकाल कर खोला तो देखा की एक लड़की की लाश है जो पूरी तरह खराब हो चुकी है उसने जो ज्वेलरी पहन रखी थी वो ज्यों का त्यों है पुलिस ने सबसे पहले लाश को पोस्टमार्टम करने के लिए भेज दिया फिलहाल इस लाश के बारे में कोई पुलिस के पास जानकारी नहीं थी और न हीं उस लड़की का चेहरा सही से दिखाई दे रही थी जिससे इसकी पहचान किया जा सके।

x
x
क्यों लगाया जाता है Bhai Dooj पर तिलक Happy Diwali Wishing Status, Quotes, Stories Nora Fatehi अपने Boyfriend के साथ नजर आईं Priya Prakash Varrier का Hot अवतार
%d bloggers like this: