Ranchi Crime Story-1: UPSC Girl Student Murder Case Full Story | पुलिस अधिकारी ने किया UPSC छात्रा का कत्ल

Ranchi Crime Story-1: UPSC Girl Student Murder Case Story आज आप सब को एक ऐसी कहानी सुनाने जा रहा हूं जिसे आप सबके मन में एक सवाल जरूर उठेगा की किस पर विश्वास किया जाए और किस पर नहीं।

आप सब से मैं माफ़ी चाहता हूं की लगभग महीने भर से मैं आप सब के लिए कहानी नहीं लिख रहा था उसका एक हीं कारण था की मैं कुछ पारिवारिक कार्य में व्यस्त था लेकिन अब लगातार मैं आप सब के लिए कहानी लाता रहूंगा तो चलिए अब अपने कहानी की ओर चलते हैं….

Ranchi Crime Story-1: UPSC Girl Student Murder Case Story (UPSC की तैयारी कर रही लड़की की हत्या)

Ranchi Crime Story-1: UPSC Girl Student Murder Case Story (sachchiKahani)
Crime Story

ये कहानी झारखंड राज्य के टाटा शहर की है जहां एक लगभग 29 वर्षीय लड़की जो अपने परिवार के साथ रहती थी वो पेशे से एक ब्यूटीशियन और साथ हीं UPSC की भी तैयारी करने वाली एक सुंदर युवती थी। बात 17 नवम्बर 2021 की है जब शाम के समय कुछ बच्चे नदी के पास के मैदान में खेल रहे थे तभी उनकी नज़र नदी में तैर रही एक प्लास्टिक के बोरे पर पड़ी तब बच्चों ने पास जा कर देखा तो बोरे से दो उंगली दिखाई दे रही थी जब बच्चों ने शोर मचाया तो लोगों ने पुलिस को बुला लिया।

जिसके बाद पुलिस ने बोरे को बाहर निकाल कर खोला तो देखा की एक लड़की की लाश है जो पूरी तरह खराब हो चुकी है उसने जो ज्वेलरी पहन रखी थी वो ज्यों का त्यों है पुलिस ने सबसे पहले लाश को पोस्टमार्टम करने के लिए भेज दिया फिलहाल इस लाश के बारे में कोई पुलिस के पास जानकारी नहीं थी और न हीं उस लड़की का चेहरा सही से दिखाई दे रही थी जिससे इसकी पहचान किया जा सके।

President Of India Draupadi Murmu Devar Bhabhi Romance Story Indian Cricketer Hardik Pandya Bollywood Actress Hina Khan Letest Photo
%d bloggers like this: