Sunder Naukarani Ke Sath Jabardasti Ep-01 | A Painful Story Of Beautiful Housemaid

नमस्कार दोस्तों,

नमस्कार 🙏  मैं आप सबको अपने सच्ची कहानी इस पेज में आप सबका स्वागत करता हूं आप सब को अगर मेरे द्वारा प्रस्तुत की गई कहानी अच्छी लगी हो और उससे आप को कोई जानकारी प्राप्त हुई हो तो आप अपने दोस्तों में और Facebook पर शेयर करें। अगर आप चाहते हैं की कोई भी कहानी छूटे नहीं तो आप हमारे Web Page को नीचे दिए घंटी को दबाकर जरूर SUBSCRIBE करें.

Sunder Naukarani Ke Sath Jabardasti: कैसेे हो आप सब उम्मीद करते हैं आप सब अच्छे होंगें तो आज आप सब को उस मीनू की कहानी सुनाता हूँ मालिक ने की खूबसूरत नौकरानी के साथ जबरदस्ती जिसको आप अभी तक नहीं सुने होंगे.

A Painful Story Of Beautiful Housemaid (Sunder Naukarani Ke Sath Jabardasti)

Sunder Naukarani Ke Sath Jabardasti minu
मीनू और सुमन

A Painful Story Of Beautiful Housemaid: मीनू बेहद ही गरीब माँ-बाप ख़ूबसूरत लड़की थी वो ज्यादा पढ़ी लिखी नहीं थी क्यूंकि उसके माँ-बाप अक्सर बीमार रहते थे जिसके कारण उनके पास पैसे नहीं रहते थे तब तक मीनू 17 वर्ष की हो चुकी थी उसके शादी के भी खर्च इकठ्ठा करना था बुढ़े माँ-बाप की सहायता करने के लिए मीनू ने काम ढूंढना शुरू किया ज्यादा पढ़ी नहीं होने के कारण कोई ऑफ़िस में काम मिलता नहीं तब उसने एक बड़े कम्पनी में काम करने वाले व्यक्ति(सुमन) के यहां खाना बनाने का काम मिला जिसे Full-time करना था और महीने का 8 हज़ार रुपये तनख्वाह मिलाता.

धीरे-धीरे समय बीतता गया इसी बीच मीनू को एक लड़के से प्यार हो गया दोनों ने वादा किया कि शादी कर लेते हैं दोनों के परिवार भी राजी हो गए लेकिन एक अड़चन आ गई कि दहेज के लिए 50 हज़ार रुपए लड़के के पिता ने मांग कर दी मीनू बेहद गरीब होने के कारण वो इतना पैसा नहीं दे सकते थे लेकिन लड़के को शादी मीनू से ही करनी थी तब उसके प्रेमी के मन में एक उपाय सूझा की क्यों न मैं नहीं मीनू को दहेज का कुछ पैसा दे दूं ताकि उसका कुछ समस्या कम हो जाए.

Sunder Naukarani Ke Sath Jabardasti Couple
मीनू और उसका प्रेमी(काल्पनिक)

इसके बाद भी मीनू को और पैसों की जरूरत थी जिसके चलते उसका दिमाग काम में नहीं लगता था. मालिक ने की खूबसूरत नौकरानी के साथ जबरदस्ती Sunder Naukarani Ke Sath Jabardasti

एक दिन सुमन की पत्नी ने मीनू से पूछा कि इतना उदास क्यूँ हो मीनू ने सारी बातें बता दी तो उसने भी एक उपाय मीनू को बताए कि तुम अपने प्रेमी को अपना सेमी फोटो भेजो और उसे अपने प्रति आकर्षित करो के बोलो की दहेज के सारे पैसे आप ही दे दो मीनू ने ऐसा ही किया उसका पति अब रोज अर्धनग्न फोटो मंगाता.

Google News

एक दिन फोटो खींचने के क्रम में सुमन ने देख लिया और उसको पैसे देने के लोभ से ब्लेकमेल करने लगा और एक दिन जब सुमन की पत्नी घर पर नहीं थी तो मीनू के साथ ज़बर्दस्ती करने लगा और उसके साथ संबन्ध भी बनाए.

  Sunder Naukarani Ke Sath Jabardasti minu same nude
मीनू और उसका मालिक

मकान मालिक ने नौकरानी को किया बदनाम Sunder Naukarani Ke Sath Jabardasti

सुमन ने मीनू के साथ जबरदस्ती तो किया हीं उसके बाद उस पर ही अपने पत्नी के सामने आरोप लगा दिया की इसने ही मेरे ऊपर कई दिनों से डोरे डाल रही थी और जब मैं नहीं पिघला तो मेरे ऊपर इल्जाम लगा रही है, बेचारी मीनू अंदर ही अंदर मर चुकी थी लेकिन उसका होने वाला पति उसका साथ नहीं छोड़ा और दोनों ने शादी की और खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं.

ये भी पढ़ेछात्र ने आने ही शिक्षक की पत्नी के साथ बनाए सम्बन्ध

इस कहानी से क्या सीख मिलती है

इस कहानी से हमें यही सिख मिलता है की इस दुनिया में गरीब लोगों का कोई नहीं है सभी अपने फायदा के लिए हीं लालच देते हैं और बाद में उसका शोषण करते हैं. इसीलिए मेरा मानना है की सुनो सब की करो मन की क्यूंकि जो खुद पर एकिन करते हैं वो कभी बुरी परिस्थिति में नहीं फसते हैं

ऐसे ही कहानी पढने के लिए आप हमारे इस लाल रंग की घंटी को बजा कर पेज को सब्सक्राइब करें और कहानी अच्छी लगी हो तो आप Facebook Whatsapp इत्यादि पर अपने दोस्तों को टैग करते हुए शेयर जरुर करें।

x
x
क्यों लगाया जाता है Bhai Dooj पर तिलक Happy Diwali Wishing Status, Quotes, Stories Nora Fatehi अपने Boyfriend के साथ नजर आईं Priya Prakash Varrier का Hot अवतार
%d bloggers like this: