Student Love with his Teacher Wife | जब Student को अपने शिक्षक की पत्नी से हुआ प्यार(1)

आज आप सब को एक छात्र की प्रेम कहानी सुनाने जा रहा हूं ये कहानी दिल्ली की है जहां Student Love with his Teacher Wife जब Student को अपने शिक्षक की पत्नी से हुआ प्यार हो गई ये कहानी वास्तव में घटित हुई है l

Student Love with his Teacher Wife
मास्टर जी व पत्नी शोभा

देश में कोरोना के कारण जब लॉकडॉन हो गए जिसके कारण सभी स्कूल,कॉलेज,कोचिंग संस्थान बंद हो गए तो जो गैर सरकारी विद्यालय या कोचिंग संस्थान के शिक्षकों के सामने जीवन यापन करने का जरिया बंद हो गए,

     इस स्थिति से बचने के लिए कुछ शिक्षक तो ऑनलाइन YouTube या अन्य प्लेटफार्म पर बच्चों को पढ़ाने लगे लेकिन कुछ शिक्षक जो ऑनलाइन नहीं पढ़ाए वो कोई होम ट्यूटर तो कोई अपने घर पर ही बच्चों को पढ़ाने लगे और अपने परिवारिक खर्च को उठाने लगे। इसी क्रम में एक शिक्षक थे उन्होंने अपने घर पर आस पास बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने लगे। 

Student Love with his Teacher Wife पहली नजर में हीं दिल दे बैठा छात्र

Student Love with his Teacher Wife2
नवीन और मास्टर जी

मास्टर जी के पास बहुत से बच्चे ट्यूशन पढ़ने अलग अलग समय में आते थे उन्ही में से एक लड़का नवीन था जो शाम 4 बजे मास्टर जी के पास ट्यूशन पढ़ने आता था। मास्टर जी अपने पत्नी शोभा के साथ ही रहते थे उनके कोई बच्चा नहीं था

     मास्टर जी अपने पत्नी को हमेशा डांटते रहते थे जिसके कारण शोभा उनसे असहज महसूस करती रहती थी । पहली नजर में हीं दिल दे बैठा छात्र, नवीन एक आशिक मिजाज लड़का था वो जब ट्यूशन पढ़ने आता तो पढ़ाई में कम शोभा पर ज्यादा ध्यान देता। मास्टर जी हमेशा नवीन को पढ़ाई पर ध्यान नहीं देने पर डांटते रहते थे लेकिन उसकी आदत में कोई सुधार नहीं हुआ वो सिर्फ शोभा के ख्यालों में खोया रहता था जबकि शोभा को इसके बारे में भनक भी नहीं थी।

मास्टर जी की पत्नी की खूबसूरती का दीवाना Student Love with his Teacher Wife

Student Love with his Teacher Wife 3
छुप कर शोभा को देखता नवीन

मास्टर जी की पत्नी की खूबसूरती का दीवाना एक दिन मास्टर जी की पत्नी शोभा जब किचेन में खाना बना रही थी तो नवीन मास्टर जी से बाथरूम जाने के बहाने शोभा को किचेन के दरवाजा के पास छुप कर देखने लगा।

   शोभा की गोरी बदन को नवीन अपनी आंखों से घूरे जा रहा था की तभी मास्टर जी नवीन को आवाज देते हैं नवीन डर जाता है और जाकर मास्टर जी के पास बैठ जाता है तभी शोभा की नजर नवीन पर पड़ती है तो देखती है की नवीन तो किचेन की तरफ से जा रहा है शोभा को शक हो जाता है.
     अगले दिन फिर यही घटना की पूर्णविरिति होती है लेकिन इस बार नवीन को शोभा घूरते हुए पकड़ लेती है लेकिन कुछ नहीं बोलती है बल्कि मुस्कुरा देती जिसे नवीन समझ जाता है की आगे कोई परेशानी नहीं होने वाली है। शोभा भी रोज रोज की किच किच से परेशान थी वो भी क्वॉलिटी टाइम बिताना चाहती थी जो उसके पति मास्टर जी नहीं दे पाते थे।     

छात्र से अवैध संबंध मास्टर जी की पत्नी की Student Love with his Teacher Wife

कहानी की कल्पना करने के लिए Student Love with his Teacher Wife
नवीन और शोभा

छात्र से अवैध संबंध मास्टर जी की पत्नी की एक दिन मास्टर जी मार्केट चले गए और देर हो गई आने में इसी बीच नवीन की ट्यूशन का टाइम भी हो गया जिसके कारण वो ट्यूशन पढ़ने आया लेकिन मास्टर जी मार्केट से वापस नहीं आए .

   नवीन जब डोर बेल बजाता है तो शोभा दरवाजा खोलती है और बोलती है की मास्टर जी मार्केट गए हैं अभी तक आए नहीं इतना सुनने के बाद नवीन वापस जाने लगता है तो शोभा नवीन को रोक लेती है और नवीन का हाथ पकड़कर घर के अंदर कर लेती हैं और दरवाजा बंद कर देती है और अपने बेडरूम में ले जाकर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हैं इस तरह मास्टर जी की पत्नी शोभा और नवीन की बीच प्यार का शिलशीला जारी है दोनों अपने जिंदगी के मज़े ले रहे हैं.
इन्हें भी पढ़े👇👇

दोस्त की बीवी के संग बनाए नजायज संबंध की कहानी

पति ने पत्नी को उसके आशिक के साथ अर्धनग्न अवस्था में पकड़ा की कहानी

दादा ने किया पोते की माशूका को गर्भवती सच्ची कहानी

President Of India Draupadi Murmu Devar Bhabhi Romance Story Indian Cricketer Hardik Pandya Bollywood Actress Hina Khan Letest Photo
%d bloggers like this: