Crime Delhi 2: Story Of History Sheeter Suraj | Gold Medalist से History Sheeter बनने की कहानी

आज आप के बीच Story Of History Sheeter Suraj की कहानी लेकर आया हूं कैसे एक 2 बार के Gold Medalist एक History Sheeter बन गया। लोग दुनिया में न जाने चंद पैसों के लिए अपने वजूद से भटकते जा रहे हैं और ऐसी गुनाह कर रहें हैं जिसकी भरपाई नहीं हो सकती है तो आइए जानते हैं की कैसे एक राष्ट्रीय स्तर के प्रतिभागी जो दो बार का चैंपियन बना और बाद में एक कुख्यात हिस्ट्री शीटर बना….

नमस्कार 🙏  मैं आप सबको अपने सच्ची कहानी इस पेज में आप सबका स्वागत करता हूं आप सब को अगर मेरे द्वारा प्रस्तुत की गई कहानी अच्छी लगी हो और उससे आप को कोई जानकारी प्राप्त हुई हो तो आप अपने दोस्तों में और Facebook पर शेयर करें। अगर आप चाहते हैं की कोई भी कहानी छूटे नहीं तो आप हमारे Web Page को नीचे दिए घंटी को दबाकर जरूर SUBSCRIBE करें.

Story Of History Sheeter Suraj Bahadur

Story Of History Sheeter Suraj
Suraj Bahadur

Delhi Police ने एक ऐसे चेहरे का प्रदाफाश किया है जिसका नाम सामने आने से पूरे महकमे में ये जानने की कोशिश हो रही है की कैसे इस तरह का व्यक्ति जिसको गांव से लेकर देश में एक साफ सुथरा छवि थी वो एक बेहद हीं कुख्यात अपराधी बन गया। Delhi Police द्वारा प्रतिदिन 2 से 5 केस चैन चोरी, मोबाइल फोन चोरी से सम्बन्धित केस आ रहे थे लेकिन अपराधी हमेशा पुलिस के पहुंच से बाहर रहता था। 

      पुराने जो अपराधी की जो सूची थी उसमें भी कोई इस तरह के मामले से आपने आप को जोड़ नहीं रहा था लेकिन एक गुप्त सूचना के आधार पर जब सूरज के घर छापेमारी की गई तो पता चला की सबसे बड़ा तो यही चोर है जिसने सफेद चादर ओढ़ रखी है और अंदर से पूरी तरह काला है। (Story Of History Sheeter Suraj)

Delhi Police ने जिस अपराधी को पकड़ा उसका नाम सूरज उर्फ फाइटर है वो एक राष्ट्रीय स्तर का एथेल्टिक भी रह चुका है। पुलिस ने उसके पास से 55 Smart Phones, 03 स्कूटी, 01 पिस्टल और 2.5 kg सोना बरामद हुआ इसने काबुल किया किया करीब 100 से अधिक इस तरह का अपराध कर चुका हूं। पुलिस द्वारा जब ये पूछा की तुम इतने अच्छे काम और नाम कमा चुके थे तो फिर इस तरह का काम क्यूं किया ? तब सूरज ने सिर्फ ये कहा की पैसों के लिए। पुलिस के अनुसार सुरज पर 30 मामले दर्ज हैं और फिलहाल पश्चिम दिल्ली के मोतीनगर थाने के पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है।

Gold Medalist से History Sheeter बना सूरज (Story Of History Sheeter Suraj)

28 वर्षीय सूरज में प्रतिभा की कोई कमी नहीं थी उसने जुर्म के रास्ते पर जाने से पहले एक बेहद हीं प्रतिभावान लड़का था इसने वर्ष 2013 और 2014 में हुए World Taekwondo Championship में दो बार Gold Medal जीत चुका है और सूरज को गाने का भी बहुत शौक था तो उसने Indian Idol Session 04 में बतौर प्रतिभागी भाग लिया था और उसने अंतिम 50 में जगह भी बनाया था। इसके बौजुद भी इसने इस तरह का काम किया। सूरज एक सुखी संपन्न घर से तालुक रखता है इसने दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक की पढ़ाई भी पूरी की है।

Girlfriend के चक्कर में बना हिस्ट्री शीटर (Story Of History Sheeter Suraj)

सूरज के पास पैसे और खाने पीने की कोई कमी नहीं थी लेकिन वो कहा जाता है न की जो व्यक्ति अपने मन को अपने बस में कर लिया वो एक दिन बड़ा आदमी बन जाता है और जिसको मन अपने बस में कर लिया उसका पतन होना निश्चित हीं है। ठीक इसी तरह सूरज भी अपने मन के बस में हो गया था और उसने इस तरह के जुर्म करना शुरू कर दिया इसने जीतने भी जुर्म किया वो सिर्फ अपने Girlfriend और अपनी इच्छा की पूर्ति के लिया किया इसने सारी पैसों को Girlfriend को महंगे उपहार देने में उड़ा दिए और आज सलाखों के पीछे पहुंच गया।

ऐसे हीं सच्ची कहानी के लिए आप हमारे Web Page को लाल वाली घंटी बजा कर SUBSCRIBE कर लीजिए ताकि जब भी मैं कहानी आपके लिए लाऊं तो सबसे पहले आप पढ़ें और अगर पोस्ट अच्छी लगी हो तो अपने दोस्तों में जरूर शेयर करें। आप हमें किसी पोस्ट से संबंधित या कोई अन्य कहानी पढ़ने के लिए आप DM (Direct Massage) 👉 Facebook Instagram Twitter किसी पर भी कर सकते हैं।

Google News

इन्हें भी पढ़ें👇

x
x
क्यों लगाया जाता है Bhai Dooj पर तिलक Happy Diwali Wishing Status, Quotes, Stories Nora Fatehi अपने Boyfriend के साथ नजर आईं Priya Prakash Varrier का Hot अवतार
%d bloggers like this: