Short Love Story In Hindi: खूबसूरत प्यार की खौफनाक अंत की कहानी आपने कभी नहीं पढ़ी होगी 1

Short Love Story In Hindi: आप अगर किसी से सच्चा प्यार करते हैं तो सिर्फ उसी के बारे में सोचते हैं और उसके साथ कोई अच्छा या बुरा होता है तब सबसे ज्यादा असर आप हीं पर पड़ता है लेकिन अगर प्यार अगर दोनों तरफ से सच्चा हो तो दुनिया उसके पीछे पड़ जाती है और उन्हें अपने नजरिए से सजा दे देती है ऐसा हीं कहानी एक बिहार के अररिया से लेकर आया हूं जो लगातार कई दिनों से सुर्खियों में है तो आइए शुरू से शुरू करते हैं।

नमस्कार 🙏  मैं आप सबको अपने सच्ची कहानी इस पेज में आप सबका स्वागत करता हूं आप सब को अगर मेरे द्वारा प्रस्तुत की गई कहानी अच्छी लगी हो और उससे आप को कोई जानकारी प्राप्त हुई हो तो आप अपने दोस्तों में और Facebook पर शेयर करें। अगर आप चाहते हैं की कोई भी कहानी छूटे नहीं तो आप हमारे Web Page को नीचे दिए घंटी को दबाकर जरूर SUBSCRIBE करें.

नमस्कार 🙏  मैं आप सबको अपने सच्ची कहानी इस पेज में आप सबका स्वागत करता हूं आप सब को अगर मेरे द्वारा प्रस्तुत की गई कहानी अच्छी लगी हो और उससे आप को कोई जानकारी प्राप्त हुई हो तो आप अपने दोस्तों में और Facebook पर शेयर करें। अगर आप चाहते हैं की कोई भी कहानी छूटे नहीं तो आप हमारे Web Page को नीचे दिए घंटी को दबाकर जरूर SUBSCRIBE करें.

Also Read… Love Affair In The Afternoon: किराएदार ने बनाए मालकिन से सम्बन्ध रोचक कहानी (1)

Arariya Chhotu Murder Case Study (Rulane W Love Story)

Short Love Story In Hindi
Aarti & Chhotu Love Story

प्यार के किस्से आपने बहुत सुने होंगे लेकिन आरती और छोटू के प्यार की कहानी जो है वो दिल को रूला देने वाली है प्यार के दुश्मनों ने छोटू की जान ले ली। 04 जुलाई 2022 की बात है जब आरती अपने प्रेमी छोटू को दोपहर 12 बजे के करीब फोन करती है और कहती है की “भाभी बुला रही है शादी की बात करने के लिए से आओ इस पर छोटू बोलता है की कोई दिक्कत तो नहीं होगी। आरती बोलती है की नहीं भाभी बोलीं हैं की छोटू से शादी की बात करनी है इसपर छोटू अगले दिन आने की बात कहकर दूसरी बात करने लगता है।”

अगले दिन यानी 05 जुलाई 2022 को अपने मामा और आरती के गांव badav के लिए चले जाता है और इसके बाद वहां अपने मामा के घर जो की आरती के घर एक घर बाद हीं था वहां छोटू पहुंचकर रात में खाना खा कर सो गया जिसके बाद आरती उसी करीब 9 बजे रात को कॉल की और आने को कहा की भाभी बुला रहीं हैं आ जाओ जिसके बाद छोटू बिना किसी को बताए रात करीब 2 बजे आरती के घर गया जहां आरती की भाभी पहले से हीं इंतेजार कर रही थी छोटू को ले जाकर आरती की भाभी एक कमरे में रख देती है और यह कहते हुए रूम बाहर से बंद कर देती है की मैं आरती को लेकर आती हूं।

इसके कुछ देर बाद आरती की भाभी, भाई ,भाभी का भाई, बहनोई, पिता आदि सभी लोग आते हैं और छोटू से पूछते हैं कि क्या तुम आरती से प्यार करते हो इस पर छोटू शर्माते हुए बोलता है कि हां मैं प्यार करता हूं इसके बाद पूछा जाता है की क्या तुम शादी करना चाहते हो इस पर भी छोटू बोलता है की हां, इतना कहना था की आरती की बहनोई पवन यादव मारना शुरू कर देता है।

जिसके बाद उसे लगातार सभी लोग मरना शुरू कर देते हैं आरती इन सब से अनजान अपने कमरे में सो रही थी जब उसकी नींद खुली तो उसने देखा की दूसरे कमरे की लाइट चालू है और सभी लोग उसी कमरे में है।

Google News

आरती ने चुपके से खिड़की के पास जाकर देखी तो उसने तुंरत भागकर छोटू के मामा के घर जाकर उसने कहा की छोटू पकड़ा गया है लोग उसे मार देंगे इसपर छोटू के मामा ने यह कहते हुए उसे लौटा दिया की अभी रात है सुबह आकार तुम्हारे पापा से बात कर लेंगे कुछ नहीं होगा।

जब आरती पुनः घर आती है और छोटू को छोड़ने की गुजारिश करती है तो उसे भी एक कमरे में बंद कर दिया जाता है इधर छोटू को अभी भी मारना जारी रहता है रात करीब 4 बज चुके थे तब आरती ने छोटू के पापा उमेश यादव को फोन करती है और सारी बात बताती है जिसपर उसके पिता आते हैं और अपील करते हैं की उसे छोड़ दीजिए इतना बात जब छोटू अपने पापा की आवाज सुनता है तो पानी मांगता लेकिन कमरा बंद होने के वजह से पानी भी नहीं मिलता है।

इसके बाद आरती का भाई आता है और छोटू के पिता से समझौता करने की बात करता है लेकिन छोटू से मिलने नहीं दिया जाता है छोटू के कुछ दोस्त जो गांव से आए थे उन लोगों ने जबरदस्ती दरवाजा तोड़ दिया तो देखा की छोटू अब इस दुनिया में नहीं है।

Chhotu Aarti Love Story (Story Love Hindi)

Chhotu Aarti Love Story: छोटू आरती की प्रेम कहानी काफी दिलचस्प है छोटू अपने मामा के घर ज्यादा आया जाया करता था छोटू के मामा के घर के पास हीं आरती का भी घर था लेकिन छोटू को कभी हिम्मत हुई नहीं की वो आरती से डायरेक्ट कहे की मैं तुम से प्यार करता हूं। छोटू ने लगातार आरती के स्कूल जाने के क्रम में आगे पीछे रहता लेकिन कभी हिम्मत नहीं जुटाया की आरती से बात करें।

आरती की एक बहुत करीबी सहेली थी जिसका नाम सोनम (काल्पनिक) है दोनों एक दूसरे के बिना रहा नहीं करते एक दूसरे वो हर बात बताते जो एक अपने सबसे Best Friend को बताया जाता है। इधर छोटू ने अपनी हिम्मत जुटाई और आरती की दोस्त सोनम को अपनी इच्छा को बताया कि ‘मुझे आरती से बात करनी है’ यह बात सोनम ने आरती को बताई लेकिन आरती इस बात को नजरंदाज कर आगे बढ़ गई।

महीने दो महीने बीत गए कोई बात नहीं हुई तो फिर छोटू ने सोनम से कहा की ‘Plz एक बार बात करा दो’ तो सोनम दुबारा आरती को बताई इसपर आरती ने कहा कि ‘मैं प्यार व्यार नहीं जानती अगर उसे जूते खानी हो तो मैं बात करूंगी’ तो सोनम ने अपने फोन से छोटू को कॉल की और बात कराई जिसपर बहुत हीं खडूस की तरह आरती ने छोटू से बात की लेकिन छोटू भी ठहरा जबरा आशिक उसने भी लगातार कोशिश करके आरती को माना लिया और दोनों पिछले दो साल से एक दूसरे से बात करते रहे।

x
x
क्यों लगाया जाता है Bhai Dooj पर तिलक Happy Diwali Wishing Status, Quotes, Stories Nora Fatehi अपने Boyfriend के साथ नजर आईं Priya Prakash Varrier का Hot अवतार
%d bloggers like this: