Romantic Love Story Hindi | डॉक्टर-मरीज की रासलीला | Romance In Clinic (1)

Romantic Love Story Hindi: आज की कहानी डॉक्टर और मरीज की है मरीज जो नेहा है कैसे अपना इलाज डॉक्टर से करवाती है उसके बारे में पढ़ेंगें। इस रोमांटिक कहानी (Romantic Story) में नेहा की जो समस्या है वो सिर्फ डॉक्टर हीं दूर कर सकता है इस लिए इस कहानी का शीर्षक है डॉक्टर – मरीज का रोमांस आइए पढ़ते हैं कहानी को..

नमस्कार 🙏  मैं आप सबको अपने सच्ची कहानी इस पेज में आप सबका स्वागत करता हूं आप सब को अगर मेरे द्वारा प्रस्तुत की गई कहानी अच्छी लगी हो और उससे आप को कोई जानकारी प्राप्त हुई हो तो आप अपने दोस्तों में और Facebook पर शेयर करें। अगर आप चाहते हैं की कोई भी कहानी छूटे नहीं तो आप हमारे Web Page को नीचे दिए घंटी को दबाकर जरूर SUBSCRIBE करें.

Romantic Love Story Hindi डॉक्टर – मरीज का रोमांस

Romantic Love Story Hindi
Romantic Story

उसकी बीमारी का इलाज सिर्फ डॉक्टर के पास था न उसका पति न उसके आशिक न उसके यार कोई नहीं, कोई नहीं जानता था इस बीमारी का इलाज की वो चाहती क्या थी. उस कमरे में आने से पहले शायद नेहा भी नहीं जानती थी की उसे क्या चाहिए लेकिन डॉक्टर को देखते हीं उसकी बढ़ती धड़कनों ने उसे बता दिया कि उसकी ये अनजान प्यास सिर्फ डॉक्टर हीं बुझा सकता था अब रुकना नेहा के बस में नहीं था।

इन्हें भी पढ़ें.. Love Romance Story: शादीशुदा महिला को हुआ 15 साल छोटे लड़के से प्यार पढ़ें मेरी कहानी

ओ धीरे से डॉक्टर के की ओर बढ़ी और उसके टेट्सस्कॉप से नेहा ने अपनी धड़कने सुनी तो उसे भी यकीन नहीं हुआ उसने अपनी तेज रफ़्तार धड़कने डॉक्टर को कुछ इस अंदाज में सुनाई की डॉक्टर की भी सांसे तेज चलने लगी (Romance In Clinic).

खुद पर काबू खोकर डॉक्टर ने नेहा के कमर को चूम लिया. नेहा के तन बदन में जैसे बिजली सी कड़क गई डॉक्टर ने नेहा को अपनी और खींचा और उसकी पलू को हटाकर उसके बदन को अपनी हाथों से महसूस करने लगा।

उसकी गर्म सांसे नेहा के तन पर पिघलती बर्फ की तरह काम कर रही थी डॉक्टर ने उसे पलट कर सीने से लगा लिया और उसके होठों को चूमने लगा. (Romance With Patient) डॉक्टर ने अपने शर्ट उतार दी और नेहा ने जब उसकी धड़कने सुनी तो लगा की दोनों की दिल एक हीं रफ़्तार से चल रही है।

डॉक्टर ने नेहा का ब्लाउज उतार कर उसके शरीर को महसूस करने लगा. अब बारी थी नेहा की साड़ी की जिसे उसे जिस्म से दूर करने में डॉक्टर ने ज्यादा समय नहीं लगाया। पेटीकोट और ब्रा में खड़ी नेहा के अरमान अब सातवें आसमान को छू रहे थे.

Google News

उसके शरीर पर फेरती डॉक्टर की उंगलियां उसके अंदर एक ऐसी आग जला रही थी जिसका बुझना अब नामुमकिन था उसने डॉक्टर को दीवार पर लगा दिया, कुछ देर उसे चूमने के बाद उसकी बेल्ट खोल दी और उसे एक कुर्सी पर बैठा दिया (Romantic Love Story Hindi).

इन्हें भी पढ़ें.. USA Romantic Love Story: 14 वर्ष की लड़की ने तीन दशक बड़े आदमी से किया मोहब्ब्त

नेहा ने अपना पैर उठा कर डॉक्टर के साइन पर रख दिया और अपना पेटीकोट ऊपर कर दिया. डॉक्टर के हाथ अब उसके दूध से गोरे पैरों से आगे बढ़ते हुए उसके जांघों तक जा पहुंची थी। नेहा अब कुर्सी पर हीं डॉक्टर के ऊपर चढ़कर के बैठी थी।

और डॉक्टर पागलों की तरह उसके बदन को चूम रहा था जिससे नेहा के शरीर का एक एक अंग सिहर रहा था जैसे वो चाहती हो की डॉक्टर कभी रुके न बस उसे चूमता रहा. (Love Story Hindi) डॉक्टर का हाथ अब उसके शरीर का हरेक कोना नापने लगा था और उसकी छुअन ने नेहा को इतना उत्तेजित कर दिया था की उसे वो काटने लगी थी डॉक्टर ने नेहा को उठाया और कमरे में रहे स्ट्रैचर पर लेटा दिया।

उसने अपने उसकी कमर को चूमा फिर उसकी छाती को और फिर धीरे धीरे उसके सुराहीदार गर्दन तक बाद गया उसने नेहा का पेटीकोट भी खोल दिया और लाल रंग की पैंटी और ब्रा में सुलगती हुई नेहा ऐसी लग रही थी. जैसे आग की लपटे डॉक्टर अपने आगोस में ले रही हों लेकिन इस जलन से डॉक्टर को दर्द नहीं बल्कि मज़ा मिल रहा है अब और नहीं सह सकता था अब इंतजार जान ले रहा हो वो चाहती थी की डॉक्टर वो चर्मसुख (Romantic Love Story In Hindi) दे जिसका अरमान लिए वो यहां आई थी। 

उसके शरीर को छूता डॉक्टर का हर एक स्पर्श उसकी प्यास और बढ़ा रहा था वो जैसे बिख मांग रही हो कि उसकी इस प्यास को डॉक्टर बुझा दे और डॉक्टर ने आखिर कार ऐसा हीं किया. उत्तेजना से भरपूर जब डॉक्टर ने नेहा को धक्के लगाने शुरू किए तो नेहा की बढ़ती सांसे और तड़पती आंखों ने बता दिया की उसकी प्यास बुझ रही है उसे चरमसुख का ऐहसास हो रहा है धीरे धीरे डॉक्टर की रफ्तार बढ़ रही थी।

    और जोर जोर से लगते धक्कों के साथ नेहा की कराहें भी चर्म पर थी यही वो पल था जिसका नेहा को हमेशा से इंतजार था और वो चाहती थी की ये पल यहीं रुक जाए लेकिन डॉक्टर कभी न रुकें बस ये ऐहसास रहे. बस उसके अरमानों की आग में डॉक्टर और वो यूं हीं जलते रहे…चलते रहे… जलते रहें… और इस तरह से डॉक्टर को प्राप्त हुआ चरमसुख.

इस कहानी को आप हमारे YouTube Channel पर सुन और देख सकते हैं👇👇


Disclemer:- इस कहानी को सिर्फ मनोरंजन के लिए लेखक द्वारा लिखा गया है किसी की भावना को चोट पहुंचाना लेखक का मकसद नहीं है आप इस कहानी को पढ़कर आनंद उठाइए और इस कहानी से आपके चेहरे पर थोड़ी सी मुस्कुरुहाट आई हो तो कृप्या इसे अपने दोस्तों को जरूर शेयर करें.
x
x
क्यों लगाया जाता है Bhai Dooj पर तिलक Happy Diwali Wishing Status, Quotes, Stories Nora Fatehi अपने Boyfriend के साथ नजर आईं Priya Prakash Varrier का Hot अवतार
%d bloggers like this: