Romantic Love Story प्यार की ऐसी कहानी नहीं सुनी होगी आपने, पूरी कहानी पढ़े (1)

Romantic Love Story दुनिया में लोगों का प्यार करने का तरीका अलग अलग सुनी और देखी होगी आपने लेकिन आज जो मैं आपको एक ऐसी कहानी सुनाने जा रहा हूं जिसे आप सब चौंक जाएंगे। प्यार करने की ऐसा तरीका जो आपने पहले न कभी सुनी होगी और न ही कभी देखी होगी।

Romantic Love Story (रोमांटिक प्रेम कहानी)

ये घटना बिहार राज्य के पूर्णिया जिले की नगर थाना क्षेत्र की है जहां एक बिहार सरकार का बिजली घर है उस बिजली घर के आस पास बहुत सारे मकान हैं उसी मकान में से एक मकान एक गरीब आदिवासी परिवार का भी होता है जिसमें एक बुजुर्ग परिवार और उनकी एक लड़की रहती थी लड़की साफ सुथरी और खूबसूरत थी।

पास का जो बिजली घर था उसमें एक व्यक्ति जो करीब 29 वर्षीय एक कर्मचारी रहता था जिसका नाम सुरेंद्र था वो भी उसी जाति से संबंध रखता था जिससे की वो बुजुर्ग परिवार तो इस नाते सुरेंद्र का आना जाना लगा रहता था। इसीक्रम में उस लड़की और सुरेंद्र के बीच प्यार की चिंगारी उठी और धीरे धीरे आग जलने लगी।

दोनों लोगों में प्यार का भूत ऐसा चढ़ा की अब एक दूसरे से मिले बिना रहा नहीं जा रहा था कभी कभी बुजुर्ग परिवार से समाचार पूछने के बहाने मिलने आ जया करता लेकिन ये रोज़ रोज़ नहीं हो पाता था।

प्यार से मिलने के लिए गांव की लाईट काटा (Romantic Love story)

Romantic Love Story
सुरेंद्र व उसकी प्रेमिका

सुरेंद्र और उसकी प्रेमिका अब प्रतिदिन एक दूसरे के साथ समय बिताना चाहते थे लेकिन उन्हें आस पास के लोगों का भी डर था की कोई देख लेगा तो क्या कहेगा? तभी सुरेंद्र के दिमाग में एक आडिया आया और आडिया ऐसा की कोई उसके बारे में सोच भी नहीं सकता।

सुरेंद्र ने अपनी प्रेमिका को ये बता दिया की जब तुम्हारे घर की लाईट चली जायेगी तो धीरे से तुम दरवाजा खोल देना और हुआ ऐसा हीं जब भी रात में लाइट चली जाती तो सुरेंद्र लड़की के घर में चले जाता और दोनों अपने कामवासना को पूर्ण कर लेते। धीरे धीरे समय निकल रहे थे सभी लोग ये जानते थे की बिजली की कटौती चल रही है तो बिजली कट गई लेकिन किसी को ये नहीं पता था की बिजली जान बुझ कर काटी जा रही थी।

अब एक समय ऐसा आया जब सुरेंद्र बिजली रात के काट कर अपनी प्रेमिका से मिलने जा रहा था तो किसी ने देख लिया और उसने अगले दिन सभी लोगों को चुपके से बता दिया अब उस समय का इंतेजार किया गया जब रात में बिजली कटेगी। अब वो समय आ गया था रात में बिजली कटी और सुरेंद्र अपनी मसूका से मिलने पहुंचा जैसे ही दोनों लोग कामवासना में डूबे वैसे हीं गांव वालों ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया।

इन्हें भी पढ़ें 👇

लोगों ने प्रेमी प्रेमिका की शादी करवाई (Romantic Love Story)

जब दोनों को पकड़ा गया तब बिजली कर्मचारी सुरेंद्र को पीटा गया और दोनों लोगों को सिर मुंडवा कर पूरे गांव में घुमाया गया और उसके बाद गांव वालों ने दोनों की शादी करा दी। जब शादी कर के सुरेंद्र नई नवेली औरत को अपने घर ले गया तब पता चला की सुरेंद्र पहले से शादी सुदा है और उसका एक बच्चा भी है अब सुरेंद्र न तो इधर का रहा नहीं उधर का।

इतनी Romantic Love Story पहले हमने कभी न सुनी थी और न हीं कभी देखी थी आगर आप सब भी पहले कभी इस तरह की कहानी सुनी हो तो plz आप हमें जरूर बताएं।

Romantic Love Story Hindi video  देखें👇

ऐसे हीं सच्ची कहानी के लिए आप हमारे Web Page को लाल वाली घंटी बजा कर SUBSCRIBE कर लीजिए ताकि जब भी मैं कहानी आपके लिए लाऊं तो सबसे पहले आप पढ़ें और अगर पोस्ट अच्छी लगी हो तो अपने दोस्तों में जरूर शेयर करें। आप हमें किसी पोस्ट से संबंधित या कोई अन्य कहानी पढ़ने के लिए आप DM (Direct Massage) 👉 Facebook Instagram किसी पर भी कर सकते हैं।

President Of India Draupadi Murmu Devar Bhabhi Romance Story Indian Cricketer Hardik Pandya Bollywood Actress Hina Khan Letest Photo
%d bloggers like this: