दोस्त की बहन: Relationship With Friend’s Sister | Romantic Love Story In Hindi- 10

Relationship With Friend’s Sister: इस बार ये कहानी मंजू के हसबैंड के दोस्त शेखर की, जो मंजू के हसबैंड की एब्सेंस में मंजू के घर आता है और मंजू को फ्लर्ट करता है. फ्लर्ट करते करते शेखर, मंजू की ननद जाह्नवी पर भी यह तरीका अपनाता है जिसके बाद क्या होता है वो आगे कहानी में पढ़ेंगें.

नमस्कार 🙏  मैं आप सबको अपने सच्ची कहानी इस पेज में आप सबका स्वागत करता हूं आप सब को अगर मेरे द्वारा प्रस्तुत की गई कहानी अच्छी लगी हो और उससे आप को कोई जानकारी प्राप्त हुई हो तो आप अपने दोस्तों में और Facebook पर शेयर करें। अगर आप चाहते हैं की कोई भी कहानी छूटे नहीं तो आप हमारे Web Page को नीचे दिए घंटी को दबाकर जरूर SUBSCRIBE करें.

दोस्त की बहन: Relationship With Friend’s Sister | Romantic Love Story In Hindi

Relationship with friend's sister
दोस्त की बहन

रोमेंटिक हिंदी कहानी: मंजू को भी शेखर का फ्लर्ट करना अच्छा लगता है, पर वो सामने कभी कह नहीं पाती अब मंजू के पति की बहन यानी मंजू के ननद पर भी शेखर की नज़र होती है और उसकी ये नज़र मंजू ने भी पकड़ी है शेखर की नज़र जाह्नवी के गदराई जवानी को तड़ती है हर हर उभर हर किनारा हर गहराई उसके नजरों से गुजरती है।

अगले रोज मनोज आफिस के लिए जब निकल जाता है तब शेखर के लिए बहुत हीं अच्छा मौका था वो दरवाजा खटखटाता है और पता है की जाह्नवी उसके सामने खड़ी है उसका गुलाबी सूट इतना तंग है की अंग प्रति अंग कपड़ों को चीर कर बाहर आने को बेताब है शेखर जाह्नवी के पीछा चला जाता है वो जान्हवी को जाते हीं दरवाजा बंद कर देता है.

होना तो ये चाहिए था की जान्हवी दरवाजा बंद करने का विरोध करती लेकिन यहां जान्हवी मुस्कुरा कर चली जाती है शेखर के ख्यालों में जाह्नवी हीं जाह्नवी छाई हुई है. इसी बीच जाह्नवी पानी का गिलास लेकर उसके पास आती है जाह्नवी के ख्यालों में खोए हुए शेखर का हाथ गिलास पर लगता है और पानी जाह्नवी पर जा गिरता है.

दोस्त की बहन से नाजायज संबंध (Family Love Affair)

ये (Relationship With Friend’s Sister) शेखर के लिए बेहतरीन मौका था वो जाह्नवी के शरीर से पानी साफ करने के बहाने उसके कपड़े तन से जुदा करने लगता है जाह्नवी वहां से जाना चाहती है पर उसकी कदम नहीं उठ रहे थे शेखर उसे वापस खींचता है और चूम लेता है ये एक किस जाह्नवी को रोमांस के उस स्तर ले जाता है जहां वो सब कुछ खोने को बेताब हो जाती है.

शेखर जाह्नवी को चूमना शुरू करता है तो बस चूमता चला जाता है शेखर का हाथ जाह्नवी के स्तनों पर चले जाता है उसके दोनों हाथ जाह्नवी के रस निचोड़ लेना चाहते हैं जल्द हीं जाह्नवी सोफे पर झुक जाती है ये शेखर के लिए निमंत्रण था कि वो आए और ऊपर चढ़ जाए, पर जाह्नवी को चूमने की इच्छा अब भी शेखर की कम नहीं हुई थी.

वो बस उसे चूमे जा रहा था अब वो जान्हवी के कपड़े उतारना शुरू कर दिए थे पर एक डोरी खोलते हीं फिर से वो जाहन्वी को चूमने लगता है जाह्नवी भी अब उसके गोद में आ बैठी थी गोदी में जाह्नवी खुद को पूरी तरह से समर्पित कर चुकी थी. शेखर ने उसके सलवार के जिप खोल दिए जाह्नवी के गुलाबी ब्रा में से झांकते स्तन अब साफ दिखाई दे रहे थे.

Google News

जाह्नवी ने शर्ट के बटन धीरे धीरे खोलना शुरू किया अब चूमने की बारी जाह्नवी की थी उसने शेखर की नंगे बदन को चूमना शुरू कर दिया वो शेखर की छाती को चूमे जा रही थी शेखर हर चूमन के साथ और अधिक उत्तेजित हो रहा था दोनों जिस्म एक बार फिर से एक दूसरे में डूबे जा रहे थे जाह्नवी ने शेखर के पैंट की बेल्ट खोली, फिर उसके पैंट को धीरे धीरे सरकाना शुरू कर दिया.

Romantic Love Story Hindi

जाहन्वी अब सोफे पर आ चुकी थी जाहन्वी अब शेखर की बाहों में पूरी तरह से टूट चुकी थी वो अपनी बदन को शेखर पर उद्देड़ देना चाहती थी शेखर इस गर्मी को महसूस कर के और अधिक उत्तेजित हो रहा था जाह्नवी का सलवार भी उतार दिया अब जाहन्वी के जिस्म पर ब्रा और पैंटी के अलावा कुछ भी नहीं था.

शेखर ने जाह्नवी के जांघों को चूमना शुरू कर दिया फिर उसका मन भर गया तो वो जाह्नवी के होठों का रस चूसने लगा. शेखर ने अब अपनी पैंट उतार दिया अब उसके जिस्म पर केवल एक हीं दीवार बाकी थी वो था अंडरवियर, शेखर ने जाह्नवी को पलंग पर बैठा दिया और उसके जांघों को चूमना शुरू कर दिया अब शेखर का हाथ जाह्नवी के ब्रा पर गई वो उसे खोल रहा था.

उसे ब्रा खोलने में दिक्कत आ रही थी जाह्नवी समझ रही थी कि खिलाड़ी नया है पर कुछ ही समय में ब्रा खुल गई खुल तो पैंटी भी गई थी इसके साथ ही शेखर ने अपना औजार जाह्नवी के जिस्म में डाल दिया जब शेकर का दाखिल हुआ तो बर्फ की तरह मानो पिघल सी गई.

जाहन्वी और शेखर के बीच में जोरदार खेल चालू हो गया ये खेल काफी देर तक चला आखिर में शेखर का शेर अपना लावा जाह्नवी के जिस्म में उगल कर शांत हो गया. अब दोनों जिस्म शांत और संतुष्ट थे.

x
x

1 Comment

Comments are closed.

क्यों लगाया जाता है Bhai Dooj पर तिलक Happy Diwali Wishing Status, Quotes, Stories Nora Fatehi अपने Boyfriend के साथ नजर आईं Priya Prakash Varrier का Hot अवतार
%d bloggers like this: