Raj In France प्यार में पागल रिक्सावाला पहुंचा जयपुर से स्वीट्जरलैंड-1

आज मैं राजस्थान के जयपुर में रहने वाले एक ऑटो चालक रंजीत सिंह राज की कहानी सुनाता हूं जिन्होंने Raj In France अपना प्यार पाने के लिए फ्रांस में बस गए हलांकि इनकी जीवन में घटित घटना किसी हिंदी फिल्म की कहानी की तरह लगती है लेकिन ये सच्ची कहानी है

नमस्कार 🙏  मैं आप सबको अपने सच्ची कहानी इस पेज में आप सबका स्वागत करता हूं आप सब को अगर मेरे द्वारा प्रस्तुत की गई कहानी अच्छी लगी हो और उससे आप को कोई जानकारी प्राप्त हुई हो तो आप अपने दोस्तों में और Facebook पर शेयर करें। अगर आप चाहते हैं की कोई भी कहानी छूटे नहीं तो आप हमारे Web Page को नीचे दिए घंटी को दबाकर जरूर SUBSCRIBE करें.

raj in France autoriksha
ऑटोरिक्सा चलता रंजीत सिंह

गोरी मैम से प्यार (Raj In France)

Raj In France ranjit singh
रंजीत अपने गार्डन में

रंजीत सिंह राज का पढ़ाई में मन नहीं लगता था घर के लोग रोज उन्हें स्कूल भेजते लेकिन वो दिन भर समय बिता कर वापस आ जाते थे जब 10वीं की परीक्षा दिया तो फेल हो गए गरीब होने वजह से उन्होंने कोई काम धंधा करने की चाहत हुई तो उन्होंने 16 वर्ष की उम्र में जयपुर में ऑटो किराए पर लिया और चलाने लगे. इसीक्रम में देखा की कुछ ऑटो चालक विदेशी लोगों के साथ अंग्रेजी में बात करते रहते हैं और ज्यादा पैसे भी कमाते हैं तब उन्होंने एक लड़के से अंग्रेजी सीखी और ये भी विदेश से आने वाले पर्यटकों को जयपुर की सैर कराने लगे.

Raj In France
रंजीत और उसकी पत्नी

Raj In France एक फ्रांस से लड़की अपने दोस्त के साथ भारत घूमने आई थी उससे मुलाकात हो गई और राज ने उसे पूरे जयपुर का भ्रमण करा दिया इसीक्रम राज को फ्रांस से आई लड़की से प्यार हो गया और दोनों एक दूसरे से सच्ची मोहब्बत करने लगे.

ये भी पढ़ेंपड़ोसन के साथ रत भर मनाई रंगरेलियां

Long Distance में Skype का सहारा मिला

साइकल चलाता रंजीत

लड़की जयपुर घूमने के बाद फ्रांस लौट गई रंजीत सिंह जा नहीं सकते थे क्यूंकि इनके पास कोई वीजा पासपोर्ट था नहीं तब दोनों ने Skype के सहारे अपनी मोहब्बत का इजहार करने लगे और कई दिनों तक ये चलता रहा.अब दोनों मिलना चाहते थे आखिर कितना दिन दूर रहते तो वीजा के लिए अप्लाई किया तो खारिज कर दिया गया लेकिन फिर भी वो बार-बार अप्लाई किया किंतु निष्कर्ष एक ही निकलता.

प्यार के लिए एंबेसी के सामने धरना

गणेश जी की पूजा करते हुए

वीजा आवेदन बार बार खारिज होने के बार राज और उनकी प्रेमिका दोनों परेशान हो गए उनको लगा की अब हम एक दूसरे के साथ नहीं रह सकते, तब उन्होंने फ्रांस एंबेसी के दफ्तर के सामने जाकर धरने पर बैठ गए और फ्रांस के राजदूत से मिलने पर अड़ गायेतो इनको एक ईमेल मिला जिससे फ्रांस के राजदूत से संपर्क किया और मिलने का समय मिला.

इसके बाद इनको 3 महीने का वीजा मिला हर बार 3 महीने का ही मिलता तो दुबारा इन्होंने फ्रांस राजदूत से सम्पर्क किया तो इनको बोला गया की फ्रेंच सीखना होगा तभी Long Term के लिए वीजा मिल सकता है तो इन्होंने फ्रेंच सीखा Exam दिया उसके बाद Certificate जमा किया तो इन्हे फ्रांस में रहने की अनुमति मिल गई.

Google News
जेनेवा में रेस्त्रां खोलने की इच्छा Raj In France

रंजीत सिंह 2014 में शादी कर ली और अब एक बच्चा भी है जेनेवा में किसी रेस्तरां में काम करते हैं और अब खुद का रेस्त्रां खोलना चाहते हैं उसके लिए ये काम कर रहें हैं और इनकी YouTube पर एक चैनल भी है जो खाना बनाने के लिए सिखाते हैं तो ये थी एक ऑटो वाले की कहानी जो जयपुर से सीधा स्वीटजरलैंड के जेनेवा पहुंच गया .

ऐसे ही सच्ची घटना को कहानी के मध्याम से पढ़ने के लिए आप हमारे इस वेब पेज को लाल वाली घंटी बजाकर सब्सक्राइब कर सकते हैं जिससे आपको हमारे Web Page पर अपलोड की गई कहानी का नोटिफिकेशन सबसे पहले आपको मिले। अगर ये कहानी आपको अच्छी लगी हो तो आप इस कहानी को अपने दोस्तों को टैग करते हुए Facebook Whatsapp पर शेयर कर सकते हैं.

धन्यवाद🙏

x
x
क्यों लगाया जाता है Bhai Dooj पर तिलक Happy Diwali Wishing Status, Quotes, Stories Nora Fatehi अपने Boyfriend के साथ नजर आईं Priya Prakash Varrier का Hot अवतार
%d bloggers like this: