‘Pati Ka Pyar Vistar Tak’ Ek Aurat Ki Kahani एक औरत की सच्ची कहानी ‘पति का प्यार विस्तर तक’

नमस्कार दोस्तों, आज की कहानी का शीर्षक है ‘Pati Ka Pyar Vistar Tak‘ जो एक भारतीय औरत की वास्तविक कहानी है जिसे आप सभी को जरूर पढ़ने और इस संवेदनशील मुद्दे पर विचार करने की आवश्यकता है।

नमस्कार 🙏  मैं आप सबको अपने सच्ची कहानी इस पेज में आप सबका स्वागत करता हूं आप सब को अगर मेरे द्वारा प्रस्तुत की गई कहानी अच्छी लगी हो और उससे आप को कोई जानकारी प्राप्त हुई हो तो आप अपने दोस्तों में और Facebook पर शेयर करें। अगर आप चाहते हैं की कोई भी कहानी छूटे नहीं तो आप हमारे Web Page को नीचे दिए घंटी को दबाकर जरूर SUBSCRIBE करें.

मैं ये आप सब से उम्मीद करता हूं की आप सब हमारे द्वारा जो कहानी लिखी जाती है उसे पूरी आनंद के साथ पढ़ते होंगे और इस कहानी को भी आप पूरी पढ़ेंगे और आनंदित होंगे। अगर आप सबको ये कहानी अच्छी और कुछ इस कहानी से सीख लिए होंगे तो आप जरूर इस हमारे Web Page को Follow कीजायेगा और अपने दोस्तोंSocial Media पर शेयर 🙏 कृप्या जरूर कीजिएगा.

एक औरत की कहानी ‘Pati Ka Pyar Vistar Tak’

Pati Ka Pyar Vistar Tak' Ek Aurat Ki Kahani (sachchi Kahani)
Ek Aurat Ki Kahani (सच्ची कहानी)

इस कहानी में भले हीं एक घर या एक परिवार का बोध हो रहा हो लेकिन ये समस्या वास्तव में दुनिया की लगभग 80% दंपति की है। ये कहानी एक छोटी सी परिवार की है जिसमें एक बुजुर्ग दंपति और उनका 30 वर्षीय पुत्र और उसकी पत्नी साथ रहते हैं पुत्र का नाम किशोर और उसकी पत्नी का नाम सुमन है।

किशोर घर का इकलौता कमाने वाला है जो शहर के एक कंपनी में नौकरी करता है जिससे उसके घर का खर्च और बूढ़े माता-पिता की दवाई का भी खर्च उठा लेता है उसकी पत्नी एक गृहणी है जो सभी लोगों का ध्यान रखती है और सभी को खुश रखने की हमेशा कोशिश करती रहती ताकि घर में एक खुशनुमा माहौल बना रहे।

x
x
क्यों लगाया जाता है Bhai Dooj पर तिलक Happy Diwali Wishing Status, Quotes, Stories Nora Fatehi अपने Boyfriend के साथ नजर आईं Priya Prakash Varrier का Hot अवतार
%d bloggers like this: