One Sided Love Story | जब भाभी को मनचले ने किया परेशान | एक Youtuber ने बचाई महिला की इज्जत-1

आज आप सबको One sided Love Story एक सच्ची कहानी सुनाने जा रहा हूं जिसे आप ये कहने पर संकोच नहीं करेंगे की इस देश में इस तरह के भी लोग होते हैं तो चलिए ज्यादा समय न लेते हुए आपको कहानी की ओर ले चलता हूं।

नमस्कार 🙏  मैं आप सबको अपने सच्ची कहानी इस पेज में आप सबका स्वागत करता हूं आप सब को अगर मेरे द्वारा प्रस्तुत की गई कहानी अच्छी लगी हो और उससे आप को कोई जानकारी प्राप्त हुई हो तो आप अपने दोस्तों में और Facebook पर शेयर करें। अगर आप चाहते हैं की कोई भी कहानी छूटे नहीं तो आप हमारे Web Page को नीचे दिए घंटी को दबाकर जरूर SUBSCRIBE करें.

एक गरीब नवदंपति की कहानी (One Sided Love Story)

रानी और राहुल

ये कहानी नहीं बल्कि वास्तव ये घटना घटित हुई है जिसे मैं कहानी के मध्यम से आप सब के बीच प्रस्तुत कर रहा हूं ये घटना बिहार में पटना जिले की है जहां एक नवदंपति शादी कर के एक किराए की रूम में रहते हैं जिनका नाम रानी और राहुल है और अपना जीवन यापन कर रहे हैं अभी उनकी शादी के दो साल ही हुए हैं दोनों गरीब हैं लेकिन दोनों में इतना प्यार है की कोई पैसे वाले दंपति के बीच भी नहीं होती। राजु दिन भर काम करता और रानी अपने घर में घरेलू काम करती थी जीवन मिला जुला कर सही चल रही थी

तभी राहुल को शरीर के दाहिने साइड लंकवा मार दिया जिससे उसकी शरीर एक साइड काम करना बंद कर दिया अब ये दंपति पूरी तरह से लाचार हो गया क्योंकि कमाने वाला एक हीं था वो बीमार हो गया उसकी अब दवाई की खर्च भी बढ़ गया तो जीवन जीना और भी अब दुर्लभ हो गया तब राहुल की पत्नि जो रानी थी वो Home Made का काम करना शुरू कर दी लोगों के घर जाती और बर्तन धोती खाना बनाती जिससे कुछ रुपए कमाती और अपने खर्च को उठा रही थी। Trisha Kar Madhu MMS Leaked Download Here

लेकिन इस देश और समाज की विडंबना है की जो गरीब है और उसकी बेटी बहन या पत्नी अगर सुंदर है तो समाज में बैठे वो 80 प्रतिशत लोग यही चाहते है की मैं इसके इज्जत के साथ खेलूं और मेरे यहां काम करने आई है तो उसे बेटी बहन के नजर से नहीं बल्कि उसे एक नीच दृष्टि से देखा जाता है और इस महिला के साथ भी यही हो रहा था लेकिन कोई ये नहीं कर रहा की इस औरत की हालात है वो कब किसके ऊपर आ जाए कहा नहीं जा सकता।

मालिक ने नौकरानी को गंदी नजरों से देखा (One Sided Love Story)

जिसके घर में काम करने जाती वो तो काम दे देता लेकिन उसे गंदी नजरों से देखा जा रहा था हमेशा इस महिला को मेंटली टॉर्चर किया गया लेकिन ये महिला भी अपनी इज्ज्जत पर आंच नहीं आने दी खैर ऐसे ही धीरे धीरे दिन बीत रहे थे।

One Sided Love Story मालिक ने नौकरानी को गंदी नजरों से देखा
Pic 1

तभी एक लड़के की और एंट्री होती है और इसने महिला को रोज अकेले आते जाते देख इसने महिला को परेशान करना शुरू कर दिया। ये लड़का रोज महिला को पीछा करता और रात में महिला के घर के पास उसका नाम लेकर हाला करता ये महिला को जीना हराम कर दिया।

एक Youtuber ने बचाई महिला की इज्जत (One Sided Love Story)

pic

अंत में थक हार कर एक Youtuber से सम्पर्क किया जो लोगों के झगड़े सुलझाया करते हैं उनके YouTube Channel का नाम Tukka है उनसे महिला ने सारी बातें बताई और उस लड़के को पटना के गांधी मैदान पार्क में महिला द्वारा बुलाया गया और On Camera उसे रिकॉर्ड किया गया।

Google News

आते हीं लड़का महिला को अपने साथ चलने और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की बात करता है लेकिन वो उस लड़के के सामने हाथ जोड़ती है गिड़गिड़ाती है की तुम मेरा पीछा करना छोड़ दो लेकिन वो महिला की एक नहीं सुन रहा था बल्कि उसको अभद्रता के साथ छू रहा था इसी बीच उसका पति आता है जिसे लड़का ने गाली गलौज करते हुए मारने लगता है फिर जो यूट्यूबर हैं वो आते हैं और लड़के को पकड़ कर उसे माफी मंगवाते हैं।

पति पत्नी का ऐसा प्यार नहीं देखा (shaurya aur anokhi ki kahani)

वो महिला अपने पति को एक बात हमेशा कहती रहती है की मैं आपको छोड़ कर कभी नहीं जाऊंगी आप मुझ पर विश्वास कीजिए उन दोनों दंपति की स्थिति देखकर आंख से आसूं आ गए। दो लड़कियों का अनैतक शारीरिक संबंध जरूर यहां पढ़ें

Rahul&Rani

इस दुनिया में न जाने कैसे कैसे लोग हैं जो किसी गरीब को दो वक्त की रोटी देने के बजाय उसकी इज्जत से सौदा करते हैं ये बात सत्य है की पूरी दुनिया ऐसी नहीं है लेकिन उन थोड़े लोगों के चलते पूरा समाज आज बदनाम है। मैं आप सब से यही विनती करता हूं की कभी किसी गरीब की आत्मा मत दुखी करना जितना हो उसे सहयोग करने की सोचना यही वास्तविक मानवता है वरना कुछ नहीं। विडियो देखने के लिए क्लिक करें

ऐसे हीं सच्ची कहानी के लिए आप हमारे Web Page को लाल वाली घंटी बजा कर Subscribe कर लीजिए ताकि जब भी मैं कहानी आपके लिए लाऊं तो सबसे पहले आप पढ़ें और अगर पोस्ट अच्छी लगी हो तो अपने दोस्तों में जरूर शेयर करें। आप हमें किसी पोस्ट से संबंधित या कोई अन्य कहानी पढ़ने के लिए आप DM (Direct Massage) 👉 Facebook , Instagram , Pinterest , Twitter किसी पर भी कर सकते हैं।

One Sided Love Story namste
धन्यवाद

x
x
क्यों लगाया जाता है Bhai Dooj पर तिलक Happy Diwali Wishing Status, Quotes, Stories Nora Fatehi अपने Boyfriend के साथ नजर आईं Priya Prakash Varrier का Hot अवतार
%d bloggers like this: