Neetu Kapoor – Rishi Kapoor Love Story -1 | How did the love story Rishi and Neetu started?

Neetu Kapoor – Rishi Kapoor Love Story : बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर(Neetu Kapoor) और ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) की लव स्टोरी के कई चर्चे आज भी मशहूर हैं. आज इस कहानी में हम इन्हीं दो हस्तियों की प्रेम कहानी पढ़ेंगें।

नमस्कार 🙏  मैं आप सबको अपने सच्ची कहानी इस पेज में आप सबका स्वागत करता हूं आप सब को अगर मेरे द्वारा प्रस्तुत की गई कहानी अच्छी लगी हो और उससे आप को कोई जानकारी प्राप्त हुई हो तो आप अपने दोस्तों में और Facebook पर शेयर करें। अगर आप चाहते हैं की कोई भी कहानी छूटे नहीं तो आप हमारे Web Page को नीचे दिए घंटी को दबाकर जरूर SUBSCRIBE करें.

Neetu Kapoor – Rishi Kapoor Love Story (नीतू कपूर और ऋषि कपूर की प्रेम कहानी)

Neetu Kapoor - Rishi Kapoor Love Story
Neetu Kapoor And Rishi Kapoor

Neetu Kapoor: नीतू कपूर का जन्म 08 जुलाई 1958 ई० को दिल्ली में हुई थी वो बचपन से हीं बेहद खूबसूरत और चुलबुली लड़की थीं जब वो 8 वर्ष की थीं तभी बाल कलाकार के रूप के अपने फिल्मी जीवन की शुरुआत फ़िल्म सूरज से की थीं। इसी अवस्था में कई फिल्में की उनमें से सबसे ज्यादा पसंद दो कलियां सिनेमा में किया गया था, जब ये वयस्क हुईं तो 1973 ई० में फ़िल्म रिक्शावाला से अपने फिल्मी जीवन का शुरुआत की।

Rishi Kapoor: ऋषि कपूर का जन्म 04 सितंबर 1952 ई० को मुंबई में हुआ था ऋषि बचपन से हीं डेसिंग लुक वाले लड़का थे उन्होंने बचपने हीं कई फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में काम किया है। जब वो वयस्क हुए तब उनकी पहली फ़िल्म मेरा नाम जोकर से अपने फिल्मी जीवन का आगाज किए थे।

How did the love story Rishi and Neetu started?

x
x
इस हप्ते ये आने हैं वाले वेब सीरीज (Upcoming Web Series) दलित नेता बनेगा कांग्रेस का अध्यक्ष (Mallikarjun Kharge) Mirzapur वाले गुड्डू पंडित ने की शादी देखें तस्वीरें (Ali Weeds Richa) गन्दी बात अभिनेत्री Anvenshi Jain ने इंटरनेट पर मचाया कोहराम
%d bloggers like this: