My Story Unconditional Love: जब 18 साल की लड़की का दिल आया 61 साल के बूढ़े पर सच्ची प्रेम कहानी

My Story Unconditional Love प्यार वो चीज़ है जो कभी भी और किसी से भी हो सकती है इस लिए इस Unconditional Love कहते हैं यही प्यार या मोहब्बत सच होता है बाकि सब झूठ है दिखावा है.प्यार की ऐसी हीं कहानी आप सब को सुनाने जा रहा हूं

नमस्कार 🙏  मैं आप सबको अपने सच्ची कहानी इस पेज में आप सबका स्वागत करता हूं आप सब को अगर मेरे द्वारा प्रस्तुत की गई कहानी अच्छी लगी हो और उससे आप को कोई जानकारी प्राप्त हुई हो तो आप अपने दोस्तों में और Facebook पर शेयर करें। अगर आप चाहते हैं की कोई भी कहानी छूटे नहीं तो आप हमारे Web Page को नीचे दिए घंटी को दबाकर जरूर SUBSCRIBE करें.

नमस्कार 🙏  मैं आप सबको अपने सच्ची कहानी इस पेज में आप सबका स्वागत करता हूं आप सब को अगर मेरे द्वारा प्रस्तुत की गई कहानी अच्छी लगी हो और उससे आप को कोई जानकारी प्राप्त हुई हो तो आप अपने दोस्तों में और Facebook पर शेयर करें। अगर आप चाहते हैं की कोई भी कहानी छूटे नहीं तो आप हमारे Web Page को नीचे दिए घंटी को दबाकर जरूर SUBSCRIBE करें.

My Story Animated: एक आशिक मिजाज़ आदमी की कहानी उन्हीं की जुबानी- 01

मेरी कहानी: My Story Unconditional Love

My Story unConditional Love
My Unconditional Love

आज के इस समय में कब क्या हो जाए किसी को कुछ नहीं पता है हम सब की आए दिन समाचार मिलती है की फलानी अभिनेत्री फलाने बिजनस मैन से शादी की दोनों की उम्र में 10-15 वर्षों का अंतर है कुछ लोग तो यहां तक कह देते हैं कि सब पैसों के लिए शादी हुई है लेकिन यह कहां तक सत्य है मैं नहीं जानता और नहीं इसकी पुष्टि करता हूं।

ऐसी हीं कहानी आज मैं आप सब के लिए लेकर आया हूं यह कहानी पाकिस्तान के रावलपिंडी की है जहां एक 61 वर्षी व्यक्ति ने अपनी बेटी से भी कम उम्र की लड़की के साथ विवाह किया और वो आज पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बना हुआ है. व्यक्ति का नाम शमशाद और लड़की का नाम आशिया है दोनों इस शादी से बेहद खुश हैं।

My Story Unconditional Love: प्यार की शुरुआत कब और कैसे हुई ?

प्यार करने की न कोई उम्र और न हीं कोई सीमा है कभी भी और कहीं भी और किसी से भी हो सकती है बस ध्यान इस बात की रखनी जरूरी होती है की क्या जो हम कर रहें हैं वो सही है अगर आत्म की आवाज हां है तो फिर आप बिना किसी जीझक के आगे बढ़ सकते हैं। आशिया बताती हैं कि ‘राणा शमशाद मेरे ही इलाके में एक बार गरीब लोगों की लड़कियों का विवाह अपने खर्चे पर करवा रहे थे फिर जब मैंने पता किया तो पता चला की शमशाद गरीब बेसहारा लोगों की हमेशा मदद करते हैं उसी समय मैं सोच ली की मैं अपनी शादी इनसे हीं करूंगी।’

Meri Kahani 2022: मेरे पति ने आज तक नहीं बनाया ‘संबंध’ एक औरत की प्यार भरे दर्द की कहानी

Google News

इसके बाद हम दोनों की मुलाकात दो बार हुई मेरे मुहल्ले के लोग भी इनके बारे में अच्छी अच्छी बातें करते थे जिससे मेरा फैसला और मजबूत हो गया। लोग पूछते हैं की तुम इतनी सुंदर हो और फिर इतनी उम्र की व्यक्ति से शादी क्यूं की? ऐसा क्या दिखा तुम्हें? मैं किसी को एक एक करके तो जवाब नहीं दे सकती लेकिन मैं इतना कहूंगी की मैंने अपनी जिंदगी का फैसला इनकी अच्छाई और अच्छे कर्म को देख कर के की हूं।

आप इतनी कम उम्र की लड़की से शादी क्यों की ?

राणा शमशाद बताते हैं कि मैं शादी पहले हुई थी जिसके बाद मेरी पहली पत्नी से तलाक हो गया और मैं बीना किसी स्वार्थ के जो भी गरीब जरूरतमंद लोग रहते उनकी मैं मदद करने लगा इसी कर्म में मेरे हीं मुहल्ले की आशिया को मेरे बारे में पता चला आशिया मेरे बारे में कुछ जानकारी प्राप्त कर मुझसे मिली मैं भी अपनी सारी बातें बता दीं इसके बाद इन्होंने शादी करने का प्रस्ताव रखा।

मैंने मना भी किया की मेरी और आपकी उम्र में 43 वर्षों का अंतर है लोग क्या कहेंगें इस पर इन्होंने कहा की मैं आप से आपके व्यवहार व विचार के ऊपर आप से मोहब्बत करती हूं न की आपकी उम्र और आपकी हैसियत से इतना सुनने के बाद मैंने भी इनका साथ देने को तैयार हो गया। आशिया मेरा पूरा ध्यान रखती हैं मैं खुशनशीब हूं कि इस उम्र में भी मुझे आशिया जैसी खुबसूरत और प्यार करने वाली बीवी मिली हैं।

x
x

1 Comment

Comments are closed.

क्यों लगाया जाता है Bhai Dooj पर तिलक Happy Diwali Wishing Status, Quotes, Stories Nora Fatehi अपने Boyfriend के साथ नजर आईं Priya Prakash Varrier का Hot अवतार
%d bloggers like this: