My Story Animated: मेरा बॉयफ्रेंड बनकर आया मेरा जीजा फिर.. (1)

My Story Animated: यह कहानी है 25 साल की आलिया (बदला हुआ नाम) की जो इन दिनों परेशानी में है। उसे समझ नहीं आ रहा है कि वो अपनी बहन का घर बचाए या फिर अपने प्रमी को. आइए जानते हैं पूरी कहानी..

नमस्कार 🙏  मैं आप सबको अपने सच्ची कहानी इस पेज में आप सबका स्वागत करता हूं आप सब को अगर मेरे द्वारा प्रस्तुत की गई कहानी अच्छी लगी हो और उससे आप को कोई जानकारी प्राप्त हुई हो तो आप अपने दोस्तों में और Facebook पर शेयर करें। अगर आप चाहते हैं की कोई भी कहानी छूटे नहीं तो आप हमारे Web Page को नीचे दिए घंटी को दबाकर जरूर SUBSCRIBE करें.

My Story Animated: मेरा बॉयफ्रेंड बना मेरा जीजा

My Story Animated
Boyfriend बना JiJa

यह कहानी है दिल्ली के आलिया की आलिया की उम्र करीब अभी 25 वर्ष की है आलिया की एक और बड़ी बहन नेहा है जिनकी उम्र 27 वर्ष है. आलिया का वर्तमान स्थिति यह है की उसे जिससे कभी उसका क्रश हुआ करता था। आज उसके बहन का पति है. शादी के तीन साल बाद ऐसी स्थिति आ जाएगी उसने कभी सोचा भी नहीं था। वो अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रही थी ,तभी जीजा ने तूफान ला दिया। जीजा का कहना है कि या तो करीब आओ या फिर मुझे खोने के लिए तैयार रहो। चलिए रिद्धिमा की जुबानी उसकी उलझन से भरी कहानी जानते हैं और एक्सपर्ट की क्या राय है।

रिद्धिमा बताती हैं कि मेरी बहन मुझससे दो साल बड़ी है। हम दोनों बहुत करीब थे। हमें एक ही लड़के से क्रश हो गया था। वो लड़का हमारे पापा के दोस्त का बेटा है। हम दोनों की उस लड़के के साथ बातचीत होती थी। लेकिन वो दीदी को उस तरह पसंद नहीं करता था। लेकिन दोनों के घरवालों ने मिलकर उस लड़के के लिए दीदी को चुना। जाहिर सी बात है हमारे घरों में पहले बड़े लोग की शादी होती है। दीदी को चूकी लड़का पसंद था इसलिए मैंने कुछ नहीं कहा, बस अपनी चाहत को दबा दिया। दीदी की शादी हो गई और वो लड़का मेरा जीजा बन गया।

My Boyfriend Became My Brother In Law (आशिक बना जीजा)

जीजा से मेरी बात कभी-कभी होती थी। मिलना भी कम था, क्योंकि मैं पढ़ाई के लिए पूना चली गई थी। उनकी शादी के तीन साल हो गए है और एक प्यारी सी बच्ची भी है। मैं भी अपने पहले प्यार को भूल गई। लेकिन कुछ महीने पहले जब मैं घर आई थी तब मेरी दीदी और जीजा आए थे। वो हमारे साथ चार दिन तक रहें। हमने साथ में काफी मस्ती की। एक रात जब मैं छत पर अकेली थी तब जीजा आए। मैं कैजुअल उनसे बात करने लगी। लेकिन अचानक उन्होंने मेरा हाथ पकड़ लिया और बोला कि वो आज भी मुझसे मोहब्बत करते हैं। परिवार के दबाव में आकर मैंने तुम्हारी दीदी से शादी कर ली। लेकिन एक पल भी तुमसे अलग नहीं हो पाया।

उसने आगे कहा कि तुम मेरे पास आ जाओ नहीं तो मैं कुछ खुद के साथ गलत कर लूंगा, क्योंकि मुझसे पहला प्यार भूल नहीं रहा है। मैंने उन्हें समझाया कि ये गलत है। मेरी दीदी की दुनिया उजड़ जाएगी। इसके बाद वो चले गए। लेकिन अब वो मुझे मैसेज करते हैं और फैसला करने के लिए कहते हैं। वो कहते हैं कि जल्द ही मैं कोई फैसला नहीं करती हूं तो वो आत्महत्या कर लेंगे। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि कैसे मैं अपनी दीदी की दुनिया और अपने पहले प्यार को बचाऊं?

एक्सपर्ट की राय- हमारे समाज में जीजा साली का रिश्ता मजाक का भले ही होता है, लेकिन जीजा को एक भाई के तौर पर देखा जाता है। जो अपनी साली के लिए एक गार्जियन के तौर पर होता है। लेकिन कई लोग इस रिश्ते की मर्यादा को भंग कर देते हैं। सबसे पहले तो आप ये भूल जाइए कि आपका जीजा कुछ करने वाला है। अगर वाकई वो आपसे शिद्दत वाली मोहब्बत किया होता तो घरवालों को इसके बारे में बताता और आपसे शादी की जिद्द करता। लेकिन ना तो आपने ऐसा किया और ना ही उसने। यानी आप दोनों के बीच जो भी था वो महज आकर्षण था।

दीदी (Boyfriend girlfriend story) की एक प्यारी सी बेटी है और उनकी एक दुनिया है। अगर आपके कदम जरा सा भी बहकते हैं तो दीदी के साथ-साथ एक बच्ची के साथ भी आप अन्याय कर देंगी। आपके एक कदम से आपका परिवार यानी मम्मी-पापा का घर और दीदी का घर बर्बाद हो जाएगा। जीजा जो कुछ भी अब कर रहा है बस उसकी चाहत आपको पाने की है। आप सोचिए जिस इंसान ने आपकी दीदी से शादी की,उसके साथ रिश्ता बनाया। तीन साल तक उस रिश्ते में रहा और अब उसका आकर्षण दीदी से खत्म हो गया तो आपके पास आना चाहता है, क्या गारंटी है कि वो आपके पास हमेशा रहेगा, आप से भी उसका प्यार खत्म हो सकता है।

Google News

इसलिए जीजा की बात में मत आइए और उसे समझाइए कि आपके दिल में उसके लिए कुछ भी नहीं है और ज्यादा जिद्द करेंगे तो मैं अपने घर में और आपके घर में सारी चीजें बता दूंगी। इससे आपके जीजा डर जाएंगे और वो कोई भी गलत कदम नहीं उठाएंगे। लेकिन आपको सख्त होना पड़ेगा।

x
x
क्यों लगाया जाता है Bhai Dooj पर तिलक Happy Diwali Wishing Status, Quotes, Stories Nora Fatehi अपने Boyfriend के साथ नजर आईं Priya Prakash Varrier का Hot अवतार
%d bloggers like this: