My Relationship Story: मेरी सहेली का दिल आया मेरे पति पर-1

My Relationship Story: मैं आप सब के बीच ‘मेरी कहानी के इस अध्याय में एक शादीशुदा महिला की कहानी लेकर आया हूं जिन्होंने मुझे ईमेल से अपनी समस्या को भेजी है अब आप सब हीं अपनी कमेंट से उनके इस समस्या का समाधान बताएं उनकी पहचान गोपनीय है इस कहानी में।

नमस्कार 🙏  मैं आप सबको अपने सच्ची कहानी इस पेज में आप सबका स्वागत करता हूं आप सब को अगर मेरे द्वारा प्रस्तुत की गई कहानी अच्छी लगी हो और उससे आप को कोई जानकारी प्राप्त हुई हो तो आप अपने दोस्तों में और Facebook पर शेयर करें। अगर आप चाहते हैं की कोई भी कहानी छूटे नहीं तो आप हमारे Web Page को नीचे दिए घंटी को दबाकर जरूर SUBSCRIBE करें.

Also Read.. मेरे पति ने आज तक नहीं बनाया ‘संबंध’ एक औरत की प्यार भरे दर्द की कहानी

My Relationship Story: मेरी सहेली को हुआ मेरे पति से प्यार

My Relationship Story
Relationship Story

यह कहानी रीना नाम की महिला की है जो की जोधपुर की रहने वाली हैं और वह अपने शादीसुदा जिंदगी में बहुत खुश हैं उन्हें किसी भी चीज चाहे वह पति का प्यार हो या अन्य किसी प्रकार की सामग्री उनके जिंदगी में सब भरपूर है। रीना की उम्र 30 वर्ष है और उनके पति आशीष की उम्र 32 वर्ष है रीना की एक दोस्त है जो रीना के दिल के बहुत करीब है रीना कहती हैं कि हम दोनों एक दूसरे से हर वो छोटी सी छोटी बातों को शेयर करती हूं जिससे एक दूसरे के व्यवहार के बारे में भली भाती जानती हूं।

मेरी समस्या (Meri Kahani) यह है कि मेरी जो बेस्ट फ्रेंड है वो मेरे पति (Love Affair Story) के प्रति आकर्षित हो गई है। उसकी हरकतों को देखकर मैं स्पष्ट रूप से बता सकती हूं कि उसके मन में मेरे पति को लेकर क्या कुछ चल रहा है? अब वह चाहे इस बात को मुझसे छिपाने की कितनी भी कोशिश क्यों न कर ले। उसकी हरकतों को देखकर मुझे पूरा भरोसा है कि उसका दिल मेरे पति पर आ गया है। मैं ऐसा इसलिए भी कह रही हूं क्योंकि मेरे पति जब भी उसके आसपास होते हैं, तो उसका रवैया एकदम से बदल जाता है।

Relationship story
Relationship

(Pati Patni Ki Kahani) वह मेरे पति आशीष का अटेंशन पाने की हरदम कोशिश करती रहती है हालांकि मुझे अपने पति पर पूरा भरोसा है कि वह मुझे धोखा नहीं देंगे लेकिन मैं अपनी दोस्त के इस व्यवहार से काफी परेशान हूं और मैं अपनी बेस्ट फ्रेंड को भी खोना नहीं चाहती अब मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं क्या करूं अब आप सब हीं बताएं की मुझे क्या करना चाहिए?

रीना जी के समस्या जानने के बाद मेरी यह राय है की सबसे पहले आपको अपने पति से इस बारे में शांति से बात करें अगर आपके पति के जवाब दोस्त के अटेंशन से विपरीत हो तो आप अपने दोस्त से बात करें और उन्हें आप साफ शब्दों में बात करें की मैं जानती हूं की तुम मेरे पति (Romantic Hindi Story) के बारे में क्या महसूस कर रही हो अगर ऐसा है तो यह गलत है।

Also Read..  किराएदार ने बनाए मालकिन से सम्बन्ध सास ने देखा रोचक कहानी 

Google News

यदि वह क्षमाप्रार्थी हैं, आपके पति के साथ आगे कुछ भी नहीं करने के लिए सहमत है, तो उन्हें माफ करके आगे बढ़ना ही आप दोनों के लिए सबसे अच्छा होगा। हालांकि, अगर वह इस दौरान भी आपसे झूठ बोलती हैं, तो आपको कुछ ठोस कदम उठाने की जरूरत है। आप चाहें तो उनके साथ अपनी दोस्ती खत्म करने पर भी विचार कर सकती हैं।

x
x
इस हप्ते ये आने हैं वाले वेब सीरीज (Upcoming Web Series) दलित नेता बनेगा कांग्रेस का अध्यक्ष (Mallikarjun Kharge) Mirzapur वाले गुड्डू पंडित ने की शादी देखें तस्वीरें (Ali Weeds Richa) गन्दी बात अभिनेत्री Anvenshi Jain ने इंटरनेट पर मचाया कोहराम
%d bloggers like this: