Mumbai Police Crime Story 2021 | पुलिस वाली का गजब इंतकाम | Mumbai Police Head Constable Death Mystery

नमस्कार साथियों Mumbai Police Crime Story 2021आज आप सब के बीच एक सच्ची घटना को कहानी के के माध्यम से आप सब को सुनाने जा रहा हूं जो एक पुलिस वाली ने अपने हीं अधिकारी की निपटारा करा दिया।

Mumbai Police Crime Story 2021 पुलिस वाली का गजब इंतकाम

Mumbai Police Crime Story
shivaji aur shital

Mumbai Police ने एक ऐसी घटना का उद्भेदन किया है जिससे पूरे मुंबई पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है घटना ही कुछ ऐसा है जिससे ये हड़कंप मचना लाज़मी है। Mumbai Police में कार्यरत हेड कांस्टेबल शिवाजी शानेब थे और वो अपनी ड्यूटी घर से हीं प्रतिदिन आ कर करते थें शिवाजी पुणे के रहने वाले थे और प्रतिदिन वो अपने घर पुणे से बस, ट्रेन और ऑटो रिक्शा के मदद से अपने कार्यस्थल मुंबई के नहरु नगर थाने आते थे और फिर वापस ड्यूटी खत्म होने के बाद अपने घर इसी माध्यम से चले जाते थे इस दौरान कुछ दूर बस पकड़ने के लिए पैदल भी जाना पड़ता था।

इसी दौरान 15 August 2021 को शिवाजी अपनी ड्यूटी ख़त्म करने के बाद रात करीब 10 बजे बस से उतर कर ट्रेन पकड़ने जा रहे थे तभी इनको एक तेज रफ़्तार में नैनो ने इनको धक्का मार दिया जिसके कारण शिवाजी रोड पर खून से लतफत हो कर गिर गए जिसे बाद में Mumbai Police ने अस्पताल पहुंचाया जिसे बाद में शिवाजी को मृत घोषित कर दिया।

   जिसे पुलिस ने रोड ऐक्सिडेंट का केस बना कर बंद कर दिया लेकिन शिवाजी की पत्नी हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। शिवाजी का जहां एक्सिडेंट हुआ था उसके कुछ हीं दूरी पर एक नैनो कार को जलाया गया था जिसकी सूचना पुलिस को मिली जिससे पुलिस को संदेह हुआ और शिवाजी केस की जांच के लिए कमिटी गठित की गई।

पुलिस वाली ने अपने साथी की हत्या (Mumbai Crime Story)

इसके बाद पुलिस ने शिवाजी के घर से आने और घर जाने के समय और रास्ते को जानती थी तो पोलिस ने रास्ते के सभी CCTV Camera को जांच शुरू की जिसमें पता चला की जिस गाड़ी से एक्सिडेंट हुआ था वो नैनो कार हीं थी और उसमे दो लोग सवार थे। इतना जानने के बाद पुलिस को एक और सूचना मिली की शिवाजी के खिलाफ मुकदमा किसी शीतल ने दर्ज करवाई पहले की थी जिसके बारे में पता चला की।

वर्ष 2019 में दोनों एक ही थाना में पोस्टिंग थे और दोनों में नजदीकियां ज्यादा बढ़ गई थी और फिर दोनों के बीच लड़ाई झगडे होने लगे जिसके कारण शीतल ने शिवाजी पर यौन उत्पीडन का केस दर्ज कराई थी इससे भी मन नहीं भरा तो जिससे शादी की उसी के हाथों शिवाजी को रास्ते से हटाने की ठान ली। (Mumbai Crime Story)

Mumbai Police Head Constable Death Mystery (Mumbai Police Crime Story)

Mumbai Police Head Constable Death Mystery में पुलिस ने मामला को खुलासा किया है कि शीतल ने किस तरह शिवाजी को रास्ते से हटाने का प्रोग्राम बनाई थी शीतल ने सबसे पहले एक बस ड्राइवर से शादी की जिसका नाम धनराज जाधव था और शादी के कुछ दिन बाद अपने पति को शिवाजी के बारे में बताया और कहा की तुम इसे अपने गाड़ी से इसे एक्सिडेंट करों लेकिन इसका पति इस तरह का कोई कार्य नहीं करना चाहता था तो उसने हमेशा माना कर देता लेकिन शीतल ने दबाव बनाते रही फिर इसका पति अपने घर तमिलनाडु वापस चल गया इसे छोड़ कर।

फिर शीतल ने इस काम को करने के लिए जिस कॉलोनी में रहती थी उसी कॉलोनी के सुरक्षाकर्मी के 18 वर्षीय बेटे विशाल को अपने जाल में फंसाया और उससे शादी कर ली फिर उसे शिवाजी के बारे में बताया और इस काम को करने के लिए इसका दूसरा पति जो विशाल था वो तैयार हो गया फिर उसने अपने एक दोस्त जो तेलंगाना से कम के तलाश में मुम्बई आया था। 

     जिसका नाम गणेश चौहान जो 21 वर्ष का था उसकी इस काम में मदद ली और इस काम को करने के लिए शीतल ने 70 हजार रुपए भी दिए जिससे लड़का ने एक सेकेंड हैंड नैनो कार लिया और शिवाजी के पीछे रेकी भी की जिससे इसके समय का पता लग सके।

इसके बाद वो रात आती है जिसके लिए शीतल ने इतने दिनों से इंतकाम की आग में जल रही थी और अब 15 अगस्त 2021 की रात शिवाजी शानेब की आखरी रात हो गई और पनसारे के आत्मा में अब शीतलता आ गई थी लेकिन तभी एक गलती विशाल ने कर दिया की उस गाड़ी को कुछ दूरी पर जा ले जाकर जला दिया जिसके कारण ये खुलासा हो पाया।

पुलिस वाली ने अपने इंतकाम की आग में दो शादी की (Mumbai Police Crime Story)

पुलिस वाली ने अपने इंतकाम की आग में दो शादी की शीतल पनसारे ने अपने बदला पूरा करने के लिए ट्रक ड्राइवर और चौकीदार की बेटे से की। शादी कर अपने पति पर दबाव बनाती की शिवाजी को रास्ते से हटा दो जिसमें एक व्यक्ति ने उसमे दिलचस्पी नहीं दिखाई और दूसरे ने इस कार्य को कर दिया।

इन्हें भी पढ़ें —

ऐसे हीं सच्ची कहानी के लिए आप हमारे Web Page को लाल वाली घंटी बजा कर Subscribe कर लीजिए ताकि जब भी मैं कहानी आपके लिए लाऊं तो सबसे पहले आप पढ़ें और अगर पोस्ट अच्छी लगी हो तो अपने दोस्तों में जरूर शेयर करें। आप हमें किसी पोस्ट से संबंधित या कोई अन्य कहानी पढ़ने के लिए आप DM (Direct Massage) 👉 Facebook Instagram Pinterest Twitter किसी पर भी कर सकते हैं।

President Of India Draupadi Murmu Devar Bhabhi Romance Story Indian Cricketer Hardik Pandya Bollywood Actress Hina Khan Letest Photo
%d bloggers like this: