Multi Relationship | Bhabhi Ki Kahani | दोस्त के पत्नी के साथ बनाया रिलेशन Part-2

Relationship दुनिया में कई प्रकार के होते हैं उनमें एक ऐसा रिलेशनशिप जिसे आप सुनने के बाद आप ये कहोगे कि आने वाले पीढ़ी को न जाने क्या हो गया है भारत में तो फिलहाल इस रिलेशनशिप को कतई नहीं कोई अपना रहा लेकिन पश्चिमी देशों में ये रिश्ता जोरों पर है तो आइए जानते हैं हैं की ये कौन सी ऐसी रिश्ता है जो भारत के लोग नहीं अपना रहे हैं…

नमस्कार 🙏  मैं आप सबको अपने सच्ची कहानी इस पेज में आप सबका स्वागत करता हूं आप सब को अगर मेरे द्वारा प्रस्तुत की गई कहानी अच्छी लगी हो और उससे आप को कोई जानकारी प्राप्त हुई हो तो आप अपने दोस्तों में और Facebook पर शेयर करें। अगर आप चाहते हैं की कोई भी कहानी छूटे नहीं तो आप हमारे Web Page को नीचे दिए घंटी को दबाकर जरूर SUBSCRIBE करें.

इन्हें भी पढ़ें 👉 एक रात भाभी के साथ पार्ट -1 पढ़ें

नमस्कार 🙏  मैं आप सबको अपने सच्ची कहानी इस पेज में आप सबका स्वागत करता हूं आप सब को अगर मेरे द्वारा प्रस्तुत की गई कहानी अच्छी लगी हो और उससे आप को कोई जानकारी प्राप्त हुई हो तो आप अपने दोस्तों में और Facebook पर शेयर करें। अगर आप चाहते हैं की कोई भी कहानी छूटे नहीं तो आप हमारे Web Page को नीचे दिए घंटी को दबाकर जरूर SUBSCRIBE करें

Bhabhi Ki Kahani Relationship (Romantic Real Story) 

Ek Rat Bhabhi Ke Sath (Relationship)
Relationship

ये कहानी यूके की मशहूर अख़बार डेली स्टार में छपी थी जो वास्तविक में घटित हुई है ब्रिटेन के रहने वाले मैक की है मैक एक कम्पनी में काम करते है जिससे उनके परिवार का पालन पोषण होता है। मैक के शादी के लगभग 9 वर्ष बीत चुके हैं दो प्राणी अपने जीवन बहुत खुश हैं मैक एक सुंदर और आकर्षक शरीर वाले लोगों में से एक हैं। मैक जिस कंपनी में काम करते हैं इस कंपनी में एक और इनके उम्र का हीं लड़का काम करता है दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं दोनों एक साथ हीं कम्पनी में काम करते हैं.

      लेकिन एक दूसरे के घर आना जाना नहीं होता जिसके कारण एक दूसरे के परिवार को जानते नहीं हैं एक दिन किसी पार्टी में दोनों लोगों को निमंत्रण मिला था तो दोनों ने सोचा की जल्दी से काम खत्म करके और पार्टी में चले जायेंगे हुआ भी ऐसा हीं दोनों कंपनी में उस दिन का काम खत्म कर दोनों अपने अपने घर चले गए। मैक को जल्दी से पार्टी के तैयार होकर दोस्त के घर आना था जिसके बाद पार्टी के लिए दोनों लोग जाते।

Relationship दोस्त ने अपनी पत्नी से संबंध बनवाया (Bhabhi Ki Kahani)

मैक अपने दोस्त को बुलाने पार्टी में जाने के लिए उसके घर गए जैसे हीं दोस्त के घर गया तो देखा की उसकी खूबसूरत पत्नी कुछ काम कर रही थी। दोस्त ने बैठाया और उसकी पत्नी ने चाय लाने चली गई दोस्त भी पार्टी के लिए तैयार हो रहा था तब तक उसकी पत्नी चाय लेकर आ जाती है चाय टेबल पर रखकर मुस्कुराती हुई चली जाती है मैं भी मुस्कुराया।

जब हम दोनों चाय पी रहे थे तभी दोस्त ने पूछा मेरी पत्नी कैसी लगी मैंने भी बोल दिया की खूबसूरत है इसपर फिर मेरा दोस्त ने बोला की मेरी पत्नी में कौन सा अंग अच्छा लगा इस सवाल पर मुझे कुछ ठीक नहीं लगा फिर मैं बात काट कर चाय पीने लगा और पार्टी में जाने के लिए चल दिए तभी मेरा दोस्त ने कहा की जाओ एक्सपीरियंस कर के बताओ की उसकी पत्नी में कौन सा अंग अच्छा है। इतना कह कर वो पार्टी के लिए चला गया और मैं सोचता हीं रह गया की एक पति कैसे अपने पत्नी को किसी और को सौंपेगा खैर मैं भी उसकी पत्नी के बेडरूम में चला गया।

Google News

Ek Rat Bhabhi Ke Sath-2 (दोस्त के पत्नी से बनाया संबंध)

Ek Rat Bhabhi Ke Sath-2 जब मैं (मैक) बेडरूम में पहुंचा तो उसकी पत्नी मुझे देख मुस्कुरा रही थी फिर मैं बैठा तो उसने स्नैक्स और वाइन लाई हम दोनों ने ड्रिंक किया और उसके बेड पर हीं संबंध बनाया उस रात तीन से चार बार एक दूसरे के साथ संबंध बने, इस तरह से दोस्त के पत्नी से बनाया संबंध फिर सुबह होने के बाद मैं अपने घर लौट आया।

जब मैं इस बारे में अपने दोस्त से बाद में बात किया तो उसने बताया की मैं Multi Relationship में विश्वास रखता हूं मैं कोई बंधन में नहीं रह सकता इसलिए मैं हमेशा कोई नई के साथ संबंध बनाता हूं और मैं अपनी पत्नी को भी छूट दे रखी है की जिससे भी उसका मन करे वो उससे संबंध बना सकती है। ये सुनकर मैं भी खुश हुआ और उस समय के बाद मैंने भी कई इस तरह के पार्टी का हिस्सा रह चुका हूं।

पॉडकास्ट को दिए गए इंटरव्यू में मैक ने बताया की अब मुझे डर भी लगने लगा है की अगर मेरी पत्नी को ये सब पता चला तो मुझ पर वो चिट करने का आरोप लगाएगी। हालांकि मैं भी चाहता हूं की कब तक बंदिशों वाली जिंदगी जिनी है वो भी इस Relationship का हिस्सा बन जाए और जिंदगी हसीन लम्हों के साथ गुजारेंगे।

Relationship FAQ

Multi Relationship क्या है ?

Multi Relationship उसे कहते हैं जहां एक व्यक्ति या महिला एक समय में एक रिश्ते को निभाते हुए और कई रिश्ते को निभाता है।

Multi Relationship भारत में क्यों नहीं सफल होगी ?

Multi Relationship भारत में सफल नहीं होने के कारण बहुत से हैं पहला यह कि यहां की कानून इस तरह का कानून इजाज़त नहीं देता है और दूसरी बात यह की हम भारतवासी एक दूसरे के जिस्म से नहीं बल्कि उसके रूह से मोहब्बत करते हैं इसलिए ये भारत में होना मुमकिन नहीं है।

अगर आप सब को ये कहानी अच्छी लगी हो तो जरूर आप सब कॉमेंट कर बताइएगा आपके कॉमेंट का इंतजार रहेगा और हमारे पेज को Subscribe करना न भूलें. THANK YOU

x
x
इस हप्ते ये आने हैं वाले वेब सीरीज (Upcoming Web Series) दलित नेता बनेगा कांग्रेस का अध्यक्ष (Mallikarjun Kharge) Mirzapur वाले गुड्डू पंडित ने की शादी देखें तस्वीरें (Ali Weeds Richa) गन्दी बात अभिनेत्री Anvenshi Jain ने इंटरनेट पर मचाया कोहराम
%d bloggers like this: