Minor Girl Gangrape In Alwar | Alwar Rape Case Full Story | निर्भया जैसी घटना अलवर ‘राजस्थान’ में

Minor Girl Gangrape In Alwar : राजस्थान के अलवर जिले में दिल्ली जैसी निर्भया कांड दुबारा से हुआ है पूरे देश में इस घटना की निंदा हो रही है। बीते 11 जनवरी की शाम 7 बजे से लेकर 8 बजे तक की यह घटना है कुछ अज्ञात लोगों ने मूकबधिर नाबालिक लड़की को उठाकर उसके साथ मानवीयता की सारी हदें पार कर दी।

नमस्कार 🙏  मैं आप सबको अपने सच्ची कहानी इस पेज में आप सबका स्वागत करता हूं आप सब को अगर मेरे द्वारा प्रस्तुत की गई कहानी अच्छी लगी हो और उससे आप को कोई जानकारी प्राप्त हुई हो तो आप अपने दोस्तों में और Facebook पर शेयर करें। अगर आप चाहते हैं की कोई भी कहानी छूटे नहीं तो आप हमारे Web Page को नीचे दिए घंटी को दबाकर जरूर SUBSCRIBE करें.

ऐसी घटनाएं न जाने कब रुकेंगी हमारे देश में किसी को नहीं पता सरकार भी कान बंद कर धीरे धीरे कानून को पालन कर रही है उसके पीछे भी कारण है कि कुछ बड़े बड़े लोगों के रिश्तेदार में इस तरह के कुकृत्य में शामिल मिलते हैं तो आइए जानते हैं इस घटना के के बारे में।

Minor Girl Gangrape In Alwar | Alwar Gang Rape Case Full Story

x
x
इस हप्ते ये आने हैं वाले वेब सीरीज (Upcoming Web Series) दलित नेता बनेगा कांग्रेस का अध्यक्ष (Mallikarjun Kharge) Mirzapur वाले गुड्डू पंडित ने की शादी देखें तस्वीरें (Ali Weeds Richa) गन्दी बात अभिनेत्री Anvenshi Jain ने इंटरनेट पर मचाया कोहराम
%d bloggers like this: