मेरी सुहागरात: Best Romantic Love Story Hindi | Wife 1st Time Romance With Husband

Best Romantic Love Story Hindi: उसकी नई नवेली अछूत बीवी को कई मर्द उसके ख्यालों में चरमसुख दे चुके थे लेकिन जिस्मानी तौर पर वो आज भी पवित्र थी. आज शादी के बाद पहली बार अपने किसी मर्द के साथ एक बिस्तर पर साथ है आइए जानते हैं कि रेशमा अपनी सुहागरात कैसे मानती है..

नमस्कार 🙏  मैं आप सबको अपने सच्ची कहानी इस पेज में आप सबका स्वागत करता हूं आप सब को अगर मेरे द्वारा प्रस्तुत की गई कहानी अच्छी लगी हो और उससे आप को कोई जानकारी प्राप्त हुई हो तो आप अपने दोस्तों में और Facebook पर शेयर करें। अगर आप चाहते हैं की कोई भी कहानी छूटे नहीं तो आप हमारे Web Page को नीचे दिए घंटी को दबाकर जरूर SUBSCRIBE करें.

मेरी सुहागरात: Best Romantic Love Story Hindi | First Night With Husband

Best Romantic Love Story Hindi
Meri Suhagrat

राकेश ने अपनी पत्नी को नज़र भर कर के देखा तो वो देखता हीं रह गया सोने सा बदन दमक रहा था वो घबराई हुई थी वो ये भी जानती थी की अब क्या होने वाला है. जैसे जैसे रेशमा ने अपनी पति को पास आते देखा उसकी सांसे चढ़ने लगी रेशमा के जिस्म में रक्त का प्रवाह तेज कर के संभोग के लिए तैयार कर दिया था.

इन्हें भी पढ़ें.. Relationship Love Story: मामा को हुआ भांजी से इश्क

उसकी योनि रस से भर चुकी थी उसका शरीर पसीने से तर बतर हो रहा था राकेश ने आकर सबसे पहले रेशमा का हाथ थामा रेशमा की सांस अब फूलने लगी राकेश ने रेशमा को चूमना शुरू किया. रेशमा ने पूरी तरह से अपने पति को समर्पित कर दिया अब रेशमा राकेश की बाहों में बर्फ की तरह पिघलती जा रही थी राकेश ने रेशमा के बालों से मोगरा के फूलों को धीरे से अलग किया.(Best Romantic Love Story)

और रेशमा के गले पर चूमा ऐसा चुम्बन कभी अपने ख्यालों में दोस्तों से नहीं पाया था वो आहें पर आहें भर रही थी और राकेश उसके जिस्म में समाता जा रहा था. कुछ हीं देर बाद रेशमा बिस्तर के ऊपर बिछ गई. (Bhabhi ki kahani)

ये खुला निमंत्रण था राकेश के लिए कि वो जैसे चाहे वैसे उसका उपभोग कर सकता था राकेश अब रेशमा के ऊपर था उसका अंग अंग रेशमा के जिस्म को चूम रहा था रेशमा तड़प रही थी पर यही वो चाहती थी. उसने बिना देरी किए रेशमा के उन्नत स्तनों को चूमना शुरु कर दिया चूमने का ये सिलसिला रेशमा के होठों से होते हुए उसके टांगों पर पहुंचा था जैसे जैसे राकेश का होठ रेशमा टांगों पर फिसल रहे थे।

रेशमा (Bhabhi Romance With Husband) सदियों से इक्ट्ठा लावा वैसे वैसे पिघल रहा था अब राकेश ने धीरे धीरे रेशमा की नाइटी उतरनी शुरू की रेशमा विरोध करने की जगह खुद अपनी नाइटी उतरने में राकेश की मदद करने लगी। राकेश ने होठों से चूमना शुरू किया और रेशमा के विशाल स्तनों से होता हुआ गहरी नाभि तक जा पहुंचा.

Google News

इन्हें भी पढ़ें.. Romantic Love Story Hindi | डॉक्टर-मरीज की रासलीला | Romance In Clinic

अब उसके हाथ फिसलकर गहराइयों में जाने के लिए आतुर था कुछहीं पल बाद रेशमा बुलंदी पर सवार थी हल्की शिशाकियों के साथ साथ तबले पर पड़ती थाप सी मधुर आवाज़ कमरे में गूंज रही थी ये आवाज तब तक गूंजती रही जब तक राकेश का शेर ढह कर निढाल न हुआ.

नोट:- आप इस कहानी को हमारे YouTube Channel पर देख और सुन सकते हैं.

x
x
क्यों लगाया जाता है Bhai Dooj पर तिलक Happy Diwali Wishing Status, Quotes, Stories Nora Fatehi अपने Boyfriend के साथ नजर आईं Priya Prakash Varrier का Hot अवतार
%d bloggers like this: