Meri Kahani 2022: मेरे पति ने आज तक नहीं बनाया ‘संबंध’ एक औरत की प्यार भरे दर्द की कहानी

Meri Kahani: आज मैं अपनी कहानी बताने जा रहीं हूं और अपनी कहानी सिर्फ इसलिए बता रहीं हूं कि न जाने मेरी तरह कितने और लड़कियां होंगी जो अपनी महत्वकांक्षा के वजह से अंदर ही अंदर बर्बाद हो रहीं होंगी।

नमस्कार 🙏  मैं आप सबको अपने सच्ची कहानी इस पेज में आप सबका स्वागत करता हूं आप सब को अगर मेरे द्वारा प्रस्तुत की गई कहानी अच्छी लगी हो और उससे आप को कोई जानकारी प्राप्त हुई हो तो आप अपने दोस्तों में और Facebook पर शेयर करें। अगर आप चाहते हैं की कोई भी कहानी छूटे नहीं तो आप हमारे Web Page को नीचे दिए घंटी को दबाकर जरूर SUBSCRIBE करें.

नमस्कार 🙏  मैं आप सबको अपने सच्ची कहानी इस पेज में आप सबका स्वागत करता हूं आप सब को अगर मेरे द्वारा प्रस्तुत की गई कहानी अच्छी लगी हो और उससे आप को कोई जानकारी प्राप्त हुई हो तो आप अपने दोस्तों में और Facebook पर शेयर करें। अगर आप चाहते हैं की कोई भी कहानी छूटे नहीं तो आप हमारे Web Page को नीचे दिए घंटी को दबाकर जरूर SUBSCRIBE करें.

इन्हें भी पढ़ें… Love Affair In The Afternoon: किराएदार ने बनाए मालकिन से सम्बन्ध रोचक कहानी (1)

Meri Kahani: एक औरत की सच्ची कहानी

Meri Kahani (Ek Aurat Ki kahani)
Meri Kahani

Ek Aurat Ki Kahani: मैं एक विवाहित महिला हूं हालांकि मेरी शादी को ज्यादा समय नहीं हुआ है, आप चाहें तो मुझे शादीसुदा लड़की भी बोल सकते हैं। मैं अब तक के जीवन में जितनी जो भी चाहा वो सब मैंने पाया है मेरे जिद्द या महत्वकांक्षा के आगे मेरे माता-पिता ने भी कभी ना नहीं कहा मुझे जो भी चाहिए था वो सब मेरे पैरेंट्स दिए जिसके वजह से मेरी आजादी और स्वयं के निर्णय ने मेरी पूरी जिंदगी हीं बदल दी और कब मैं इतना आगे बढ़ गई पता भी नहीं चला।

इन्हें भी देखें.. ‘Pati Ka Pyar Vistar Tak’ Ek Aurat Ki Kahani एक औरत की सच्ची कहानी ‘पति का प्यार विस्तर तक’

मेरे माता-पिता ने यहां तक छूट दे दी की मैं अपनी पसंद से शादी कर सकती हूं ताकि बाद में कोई शिकायत न रहे. अभी तक जितनी आजादी हमारे पैरेंट्स ने दी थी वैसी ही स्वतंत्रता अपने होने वाले पति से भी की और इसी चाहत ने मुझे आदर्श मैच की जिज्ञासा बढ़ा दी और फिर मेरी तलाश ‘अवनीश‘ पर जाकर थमी। मैं जितना भी लड़कों से मिली उनमें अवनीश शांत स्वभाव के व्यक्ति दिखे इसी वजह से मैं इनसे जल्दी कनेक्ट हो पाई।

Google News

Google News

एक दो छोटी मुलाकात हुई और फिर अवनीश मुझे शादी के लिए प्रपोज कर दिए मैंने भी बिना देर किए शादी के लिए हां बोल दी क्योंकि चाहत मेरी भी थी की मैं अवनीश से हीं शादी करूं। कुछ दिनों बाद एक बार हम दोनों दुबारा कॉफी पर मिले जहां मैं अवनीश के सामने एक प्रश्न किया की क्या मैं शादी के बाद आज की तरह रह सकती हूं ? जिसपर अवनीश जवाब देते हुए कहे हां बिल्कुल तुम जैसे चाहो वैसे बिल्कुल रह सकती हो मेरे तरफ से तुम्हे कोई नहीं रोक टोक नहीं है. मैं भी बिल्कुल खुश हो गई क्योंकि मुझे ऐसा हीं पति चाहिए था जो कभी किसी के लिए रोक टोक न करे।

इसके बाद हम दोनों ने अपने परिवार को बताया जिसके बाद दोनों परिवार भी आपस में मिले और अगले महीने की 20 तारीख को शादी एक पास के हीं मैरेज हॉल में सम्पूर्ण परिवार के बीच संपन्न हो गई। सभी लोग अब अपने अपने घर आ गए। मैं और अवनीश भी अब एक दूसरे के साथ बेड शेयर करने के लिए तैयार हो गए थे।

Meri Kahani: शारीरिक संबंध का कोई जगह नहीं

हले दिन जब मैं ससुराल आई और पहली रात जिसे सुहागरात कहा जाता है उस रात को मेरे और अवनीश के बीच सिर्फ थोड़ी बात हुई और अवनीश सो गए। धीरे धीरे दिन बीत रहे थे लेकिन संबंध नहीं बने कभी. मैं ज्यादा नहीं बोल पाती क्योंकि हमारे साथ अवनीश के माता-पिता भी रह रहे थे कुछ दिनों बाद अवनीश अपने साथ लाए जहां वो कंपनी में काम करते थे मैं यहां आकर थोड़ी खुला हुआ महसूस कर रही थी की अब कोई सास ससुर का कोई बंधन नहीं है मैं जब चाहूं जहां जा सकती थी। 

Also Read.. Ek Rat Bhabhi Ke Sath | एक रात भाभी के साथ | Best Hindi Love Story 1

अवनीश ने कभी भी मुझे कभी ऐसा महसूस नहीं होने दिए की हम दोनों के बीच प्यार नहीं है वो हमेशा फ्रेंड की तरह बर्ताव करते हैं मैं भी यह जताने की कोशिश करती की मुझे भी किसी चीज कोई कमी नहीं है। आज करीब 6 माह बीत गए लेकिन अभी तक हम दोनों के बीच शारीरिक संबंध नहीं बने हैं।

Married Women Story: Digital Romantic Couple

मैं इस रिश्ते से खुश भी हूं और नाखुश भी, खुश इसलिए की मैं जो चाहती थी वो मिल गया जितना फ़्रीडम चाहिए थी वो सब मिल रहा है लेकिन दुख इस बात की है की एक विवाहित कपल के बीच जो शारीरिक प्रेम होना चाहिए वो हमारे इस रिश्ते में नहीं था हम दोनों कभी रोमांटिक एक साथ हुए हीं नहीं। हम दोनों भी जानते हैं कि यह बात अगर हमारे परिवार को पता चल जाए तो कई तरह के हम दोनों पर सवाल उठेंगें यही कारण है की हम दोनों Digital Romantic होते रहे हैं ताकि किसी को हम दोनों के प्यार के प्यार के बारे में पता न चले।

Married Couple Life: हम साथ रह कर भी साथ नहीं है

हम दोनों भी और शादीसुदा लोगों की तरह हीं लोगों की पार्टी में शामिल होना, मूवी देखन, रेस्टोरेंट जाना इत्यादि करते हैं लेकिन सिर्फ लोगों को दिखाने के लिए हम दोनों Best Married Life का मज़ा ले रहे हैं लेकिन ऐसा नहीं है सिर्फ दिखावा है जो मैं और अवनीश लोगों को दिखाएं जा रहे हैं। मैं आप सब को एक और बात बतानी चाहूंगी की हम दोनो कभी कहीं घूमने भी जाते हैं सिर्फ यात्रा के दौरान गाड़ी में हीं साथ नजर आते हैं बाकि वो अपने काम में व्यस्त और मैं अपने चीजों को लेकर बीजी हो जाती हूं। 

Meri Kahani: नाजायज सम्बन्ध या गैर मर्दों से संबंध

मेरे और अवनीश की इस शादीसुदा रिश्ते में बहुत आजादी है और इस आजादी का हीं नतीजा है की मैं अगर गैर मर्द से संबंध बनाती हूं तो कोई दिक्कत अवनीश को नहीं होगी बल्कि वो कहते हैं कि तुम्हें जिस किसी से भी संबंध जैसा भी रखना हो रखो मुझे कोई आपत्ति नहीं है लेकिन कोई भी परिवार या आस पड़ोस को कभी भनक नहीं लगना चाहिए की हम दोनों के बीच चल क्या रहा है।

अवनीश मुझे खुश रखने के लिए कभी कभी वो अपने हैंडसम दोस्तों से भी मिलाते रहते हैं लेकिन उन्हें कैसे मैं बताऊं की जो खुशी आप से चाहिए वो कोई और नहीं दे सकता है मैं आपसे पति पत्नी का बिस्तर वाली प्यार चाहती हूं न की गैर मर्द से।

Also Read.. Shilpi Raj Viral HD Video Download | Bhojpuri Star Shilpi MMS Leaked 2022

मैं और अवनीश दोनों इस रिश्ते से खुश हैं जब तक खुश हैं तब तक ठीक है। मैं आप सब से यही कहना चाहूंगी की जिस किसी के रिश्ते में हमारी जैसे स्थिति हो उसे अपने पार्टनर के साथ खुश रहना सीखना चाहिए न की एक दूसरे के कद्र किए बिना रिश्ता तोड़ दे। बुद्धिमानी यही है की आप अपने रिश्ते को बचाने की हर संभव कोशिश करना चाहिए।

आप सब के लिए यह इस कहानी को लाया गया है जिसकी वास्तविक पहचान गोपनीय रखी गई है आप सब को अगर यह कहानी अच्छी लगी हो तो आप जरूर एक लाइक करें और शेयर भी करें.

धन्यवाद.

x
x

5 Comments

Comments are closed.

क्यों लगाया जाता है Bhai Dooj पर तिलक Happy Diwali Wishing Status, Quotes, Stories Nora Fatehi अपने Boyfriend के साथ नजर आईं Priya Prakash Varrier का Hot अवतार
%d bloggers like this: