Mahatma Gandhi Death Story Hindi | 30 January 1948 को क्या हुआ था Gandhi ji और Godse के बीच पूरी कहानी पढ़ें

Mahatma Gandhi Death Story Hindi भारत के इतिहास में 30 जनवरी 1948 का दिन एक बुरे सपने की तरह था, Gandhi Ji ने सत्य और अहिंसा के मार्ग को अपना कर देश को गुलामी की जंजीरों से छुड़ाया लेकिन उन्होंने कुछ लोगों के हिसाब से एक गलती किया जिसके वजह से उन्हें साजिश का शिकार होना पड़ा तो आइए जानते हैं उनके मौत के दिन क्या क्या है था….

नमस्कार 🙏  मैं आप सबको अपने सच्ची कहानी इस पेज में आप सबका स्वागत करता हूं आप सब को अगर मेरे द्वारा प्रस्तुत की गई कहानी अच्छी लगी हो और उससे आप को कोई जानकारी प्राप्त हुई हो तो आप अपने दोस्तों में और Facebook पर शेयर करें। अगर आप चाहते हैं की कोई भी कहानी छूटे नहीं तो आप हमारे Web Page को नीचे दिए घंटी को दबाकर जरूर SUBSCRIBE करें.

नमस्कार 🙏  मैं आप सबको अपने सच्ची कहानी इस पेज में आप सबका स्वागत करता हूं आप सब को अगर मेरे द्वारा प्रस्तुत की गई कहानी अच्छी लगी हो और उससे आप को कोई जानकारी प्राप्त हुई हो तो आप अपने दोस्तों में और Facebook पर शेयर करें। अगर आप चाहते हैं की कोई भी कहानी छूटे नहीं तो आप हमारे Web Page को नीचे दिए घंटी को दबाकर जरूर SUBSCRIBE करें

Mahatma Gandhi Death Anniversary 30 January 2022

Mahatma Gandhi Death Story
Mahatma Gandhi Death Story

Mahatma Gandhi Death Anniversary 30 January 2022 आज पूरा देश राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी को याद कर रहा है इस वर्ष 74 वाँ गांधी जी की पुण्यतिथि मनाई जा रही है. गांधी जी एक असाधारण व्यक्तित्व के महान व्यक्ति थे उन्होंने अपने जीवन में कई आंदोलन को नेतृत्व किया जो बिना किसी हिंसा के साथ सम्पन भी हुआ. गांधी जी हमेशा देश के ऊपर और स्वालंबन बनाने पर बल दिया है उनके जीवन से हम सब को सीख लेनी की भी अति आवश्यक है।

गांधी जी को याद करते हुए PM Modi ने लिखा

x
x
सरेयाम रोमांटिक हुए महालक्ष्मी और रविंद्र साल 2022 के कुछ यादगार लम्हें Indian Cricketer Ishan Kishan ये हैं आज के सबसे गरीब मुख्यमंत्री
%d bloggers like this: