Love Story Hindi: 22 साल की लड़की को हुआ 55 वर्ष के नौकर से इश्क पढ़े पूरी प्रेम कहानी

Love Story Hindi: यूं प्यार तो किसी से भी हो सकता है किसी को भी किसी और लोग की कोई चीज़ पसंद आ जाती है तो लोग एक दूसरे से प्रेम करने लगते हैं ऐसा हीं एक कहानी आज मैं आप सब के बीच लेकर आया हूं जिसे आप सब को सुनने में मजा ज़रूर आएगा.

नमस्कार 🙏  मैं आप सबको अपने सच्ची कहानी इस पेज में आप सबका स्वागत करता हूं आप सब को अगर मेरे द्वारा प्रस्तुत की गई कहानी अच्छी लगी हो और उससे आप को कोई जानकारी प्राप्त हुई हो तो आप अपने दोस्तों में और Facebook पर शेयर करें। अगर आप चाहते हैं की कोई भी कहानी छूटे नहीं तो आप हमारे Web Page को नीचे दिए घंटी को दबाकर जरूर SUBSCRIBE करें.

Ture Love Story Hindi: 55 साल के रफिक और 22 साल की आलिया की प्रेम कहानी

Ture Love Story Hindi
Alia & Rafique

यह कहानी है पाकिस्तान की जिसे एक पाकिस्तानी Youtube Channel ने कवर किया है, 22 साल की आलिया की Love Story इस तरह होगी उसने कभी सोचा भी नहीं होगा. आलिया एक अमीर परिवार के यहां से आती थी उसके घर में नौकर भी काम करते थे आलिया अपने पिता के पैसों पर मौज करती थी.

इन्हें भी पढ़ें.. बरसात की रात: A Romantic Love Story In Hindi 

   एक दिन वो अपने नजदीकी बाजार में ऑटो रिक्शा में सफर कर रही थी उसी रिक्शा में दो और लोग थे, एक नौजवान करीब आलिया के 18 वर्ष के आसपास का और दूसरा करीब 55 वर्ष का. जो 18 साल का लड़का था वो आलिया को घूरे जा रहा था जिस पर 55 वर्षीय व्यक्ति ने उसे ऐसा न करने की बात की लेकिन वो लड़का न सुना और 55 वर्षीय व्यक्ति रफीक से लड़ कर रिक्शा से उतर गया.

उसके उतर जाने के बाद खुद रफीक, आलिया को घूरना शुरू कर दिया जिस पर आलिया ने रफीक को एक थप्पड़ लगा दी. लेकिन यह रफीक भी कोई कम बदतमीज नहीं था इसने आलिया को पाने की जुगत में लग गया और आलिया के घर का पता लगाने लगा.

एक दिन जब घर का पता चल गया तो रफीक आलिया के घर गया जिसपर आलिया और उसमें तू तू मैं मैं हुआ जिसके बाद अगले दिन रफीक फिर आलिया के घर गया चार दिनों तक यह सिलसिला जारी रखा इसके बाद आलिया ने पूछा कि क्या बात है की तुम रोज मेरे घर आते हो इस पर रफीक ने घर में नौकर का काम मांगा तब आलिया ने पूछा कौन सा काम करते हो इस पर रफीक ने जवाब देते हुए “खाना बनाने” की बात कहीं.

Ture Love Story Hindi: “मटन” ने बना दी जोड़ी

अब रफीक को आलिया के घर काम बावर्ची का काम मिल गया था आलिया ने पहले हीं दिन “हांडी मटन” बनाने का आदेश दिया जिसे रफीक ने बावर्ची वाले अनुभव का इस्तेमाल करते हुए लाजवाब मटन बनाया जिसे खा कर आलिया बहुत खुश हुई और इसी बात को लेकर रफीक से आलिया मोहब्बत करने लगी.

Google News

इसके बाद आलिया, रफीक से अपने प्यार का इज़हार किया और शादी करने का निर्णय लिया इस पर आलिया के पिता भी सहयोग किया और आज दोनों एक दूजे के साथ जीवन जी रहे हैं आलिया ऑनलाइन तरीके से पैसे कमाती है और रफीक घर का सारे काम कर के आलिया को खुश रखता है.

तो ये थी एक मालकिन और नौकर को सच्ची प्रेम कहानी जो True Love Story बन गई ईश्वर करे इनका जोड़ी सलामत रहे और दोनों एक दूसरे से बेइंतेहा मोहब्बत करें.

x
x

2 Comments

  1. […] रोमेंटिक हिंदी कहानी: मंजू को भी शेखर का फ्लर्ट करना अच्छा लगता है, पर वो सामने कभी कह नहीं पाती अब मंजू के पति की बहन यानी मंजू के ननद पर भी शेखर की नज़र होती है और उसकी ये नज़र मंजू ने भी पकड़ी है शेखर की नज़र जाह्नवी के गदराई जवानी को तड़ती है हर हर उभर हर किनारा हर गहराई उसके नजरों से गुजरती है। […]

Comments are closed.

क्यों लगाया जाता है Bhai Dooj पर तिलक Happy Diwali Wishing Status, Quotes, Stories Nora Fatehi अपने Boyfriend के साथ नजर आईं Priya Prakash Varrier का Hot अवतार
%d bloggers like this: