Love Romance Story: शादीशुदा महिला को हुआ 15 साल छोटे लड़के से प्यार पढ़ें मेरी कहानी

Love Romance Story: इस दुनिया में कोई भी व्यक्ति वर्तमान स्थिति को लेकर खुश नहीं है हर कोई अपनी चाहत की दायरा बढ़ाने में लगा है जिसके कारण लोग रोज अनेक नए समस्याओं में घिरते जा रहे हैं। आज मैं अपनी My Story (मेरी कहानी) के इस कड़ी में एक शादीशुदा महिला की कहानी लेकर आया हूं जिसे उन्होंने अपनी लिखित खत (Email) के माध्यम से मुझे बताया है उनकी निजता को ध्यान में रखते हुए उनकी पहचान बदल दिया गया है.

नमस्कार 🙏  मैं आप सबको अपने सच्ची कहानी इस पेज में आप सबका स्वागत करता हूं आप सब को अगर मेरे द्वारा प्रस्तुत की गई कहानी अच्छी लगी हो और उससे आप को कोई जानकारी प्राप्त हुई हो तो आप अपने दोस्तों में और Facebook पर शेयर करें। अगर आप चाहते हैं की कोई भी कहानी छूटे नहीं तो आप हमारे Web Page को नीचे दिए घंटी को दबाकर जरूर SUBSCRIBE करें.

Also Read.. My Story Unconditional Love: जब 18 साल की लड़की का दिल आया 61 साल के बूढ़े पर सच्ची प्रेम कहानी

Love Romance Story : शादीशुदा महिला की कहानी

मैं एक शादीशुदा 45 वर्षीय महिला हूॅं मेरे घर में किसी चीज की कोई कमी नहीं है बस कमी है तो वो है प्यार की। मैं नहीं जानती की मेरी कहानी सुनने या पढ़ने के बाद लोग मेरे बारे में क्या सोचेंगे लेकिन आखिर मैं कब तक अपनी दर्द को सीने में दबाएं रखूं इसलिए मैं आज अपनी कहानी को सच्ची कहानी के इस पोस्ट को माध्यम से बताने जा रहीं हूँ.

मेरा नाम पूजा (काल्पनिक) है मैं जयपुर (राजस्थान) में रहती हूं मेरे पति मार्केटिंग का काम करते हैं मेरी शादी के करीब 17 वर्ष बीत गए और मेरी एक 10 साल की बेटी है जो काफी पढ़ने में होशियार भी है दिन भर उसके साथ टाइम पास हो जाता है पता हीं नहीं चलता की कब दिन बीत गए। मेरे पति आशीष जो अपनी जॉब के सिलसिले में 24 घंटे में करीब 12 – 13 घंटे बाहर रहते हैं तो उनसे रात में हीं थोड़ी बहुत बात होती है।(Love Romance Story)

Also Read.. Meri Kahani 2022: मेरे पति ने आज तक नहीं बनाया ‘संबंध’ एक औरत की प्यार भरे दर्द की कहानी

वो भी दिनभर के थके हारे रहते हैं तो ज्यादा उनके साथ समय नहीं बीतता है। आशीष मेहनती और नेक दिल इंसान हैं उनसे किसी की भी तकलीफ देखी नहीं जाती इसी कारण मैंने इनसे शादी की थी जो की मेरा सही फैसला था आज तक मुझे कभी किसी चीज की कोई कमी नहीं होने दिए। मेरी जब भी किसी भी चीज इच्छा होती अगले हीं दिन मुझे वो मिल जाता जिसके कारण और मैं आशीष से जुड़ती चली गई। (Love Affair Story)

मेरे पति से 8 वर्ष नहीं बने संबंध (Relationship With Husband Wife)

आशीष इंसान बहुत अच्छे हैं लेकिन एक पति के रूप में थोड़ी कमी है उन्होंने पिछले करीब 8 वर्षों से मेरे साथ कुछ किए नहीं जो एक पति पत्नी के बीच होता है मैं रात रात भर उनके प्यार के लिए तड़पती हूं लेकिन वो बेड पर जाने के बाद मेरी ओर देखते तक नहीं मैंने एक दो बार इस बारे में बात भी करनी चाही लेकिन नहीं कर पाई। (My Painful Story)

Google News

आशीष शादी के 6 वर्षों तक इतने जोशीले और रोमांटिक थे जिसका मैं जिक्र भी नहीं कर सकती लेकिन अब पता नहीं किस चीज़ की फिक्र ने उन्हें हमारी भावनात्मक जरूरतों को पूरा नहीं करने दे रही है. उन्होंने कभी इस बारे में मेरे चर्चा भी नहीं की।

मेरे हैं गैर मर्द से संबंध (Bhabhi ko Hua Pyar)

मैं अपनी भावनात्मक इच्छा को रोकते रोक नहीं पाई और मैं एक बच्चे की मां होते हुए भी अपने से 15 वर्ष छोटे लड़के से प्रेम कर बैठी। मेरे घर के बगल में हीं उसका घर है वो पहले पढ़ाई के सिलसिले में दिल्ली रहते थे जब उनकी पढ़ाई पूरी हुई तो वो घर आ गए मैंने उनको पहली बार देखा तो उसी समय अपना दिल दे बैठी थी उनका नाम देव है। (Bhabhi Love Story) मैं जब उनके घर पर उनसे मिली तो वो बेहद हीं केयरफुल इंसान दिखे फिर उनसे परिचय हुई और उन्होंने ने भी मेरे घर आना जाना शुरू कर दिया। (Romantic Love Story Hindi)

Also Read.. Love Is Love In Hindi: Two Girls Love Story 2 खुबसूरत लड़कियों की प्रेम कहानी पढ़ें

अब मैं और देव साथ हीं रहना चाहते हैं (Love Romance Story) लेकिन मैं अपनी पति आशीष को भी नहीं छोड़ना चाहती हूं क्योंकि मेरी बच्ची पर बुरा असर पड़ेगा लोग उस पर हँसेंगे इसलिए मैं आशीष को छोड़ना नहीं चाहती हूं। अब मुझे समझ में नहीं आ रहा है की जब मेरे और देव के इस प्रेम कहानी के बारे में पता चलेगा तो मैं कैसे इस समस्या से निकल सकूंगी। देव भी समाज के बंधन को देखते हुए शादी नहीं करना चाहते हैं लेकिन मैं भी देव को छोड़ना नहीं चाहती हूं।

    अब आप सब हीं बताएं की मैं क्या करूं ? आशीष को मेरी शारीरिक सुख की कोई चिंता हीं नहीं है मैं एक बीच मजधार में फस गई हूं मुझे कोई रास्ता दिख नहीं रहा है।

अगर आप सब को कहानी (Love Romance Story) अच्छी लगी हो तो इसे दोस्तों में जरुर शेयर करें और ऐसे हीं Romantic Real Story पढ़ने के लिए हमारे Web Page पर आते रहें. धन्यवाद

x
x

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Anjali Arora Viral video Kanika Mann Letest Photos IAS Ria Dabi Biography Elon Musk Relationship History
%d bloggers like this: