Love Affair In The Afternoon: किराएदार ने बनाए मालकिन से सम्बन्ध रोचक कहानी (1)

आज की कहानी का शीर्षक है Love Affair In The Afternoon जो एक सच्ची घटना पर आधारित है यह कहानी एक घर की है जो जहां प्यार के अलावा सबकुछ है उस घर की बहु बिना प्यार के जिंदगी कैसे गुजर सकती है या प्यार पाने के लिए कहीं और जाना पड़ेगा सारी दुविधा को इस आर्टिकल में विस्तृत से वर्णन किया जायेगा।

Love Story Hindi First Kiss | School के Best Friend के साथ मेरी पहली Kiss EP-06

नमस्कार   मैं आप सबको अपने सच्ची कहानी इस पेज में आप सबका स्वागत करता हूं आप सब को अगर मेरे द्वारा प्रस्तुत की गई कहानी अच्छी लगी हो और उससे आप को कोई जानकारी प्राप्त हुई हो तो आप अपने दोस्तों में और Facebook पर शेयर करें। अगर आप चाहते हैं की कोई भी कहानी छूटे नहीं तो आप हमारे Web Page को नीचे दिए घंटी को दबाकर जरूर SUBSCRIBE करें.

Love Affair Hindi Story: Love Affair In The Afternoon

Love Affair In The Afternoon
Love Affair In The Afternoon

एक सुखी परिवार वो होता है जिसमें परिवार को सभी सदस्यों का सामान सम्मान और इज्ज़त के साथ विकास हो, न की एक जरूरत को पूरा करने में दूसरा पीछे छूट जाए और फिर परिवार में कुंठा उत्पन हो जाए और फिर वही कुंठा परिवार के बीच दरार पैदा कर देती है। ऐसा हीं कहानी एक सुखी परिवार की है जिसकी नाम और पहचान छिपाई गई है।

परिवार में पति पत्नी सास और ससुर रहते हैं छोटा परिवार है जिसमें किसी को कोई भी वस्तु की कमी नहीं है बूढ़े मां बाप अब रिटायर हो गए हैं और गांव में हीं रहते हैं बेटा एक प्राइवेट कंपनी में अच्छी पोस्ट पर काम कर रहा है जो महीने का 70-75 हजार मिल जाता है जो शहर के खुद के बने मकान में हीं पत्नी संग रहता है उस मकान में एक दो किराएदार भी रहते हैं।

Ek Rat Bhabhi Ke Sath | एक रात भाभी के साथ | Best Hindi Love Story 1

जो लड़का है दिन भर कंपनी के काम से थका रहता है तो ज्यादा अपने बूढ़े मां बाप से बात भी नहीं करता इसलिए वो छूटी के दिन अपने गांव मां बाप से मिलने चले जाता है और एक दो घंटे बाद मिलकर वापस आ जाता है। जो बहु है उसका नाम कामिनी है वह भी अपने दैनिक घरेलू काम कर के दिन भर घर में बोर होती रहती है शाम को जब पति आता है तो खाना खाने के बाद तुरंत सो जाता है जिसके कारण पत्नी अपनी शारीरिक सुख को भोग नहीं पाती है और मन में कुंठा उत्पन होता है।

यह सिलसिला लगातार कई महीनों से चल रहा है लेकिन कामिनी इस बारे में अपने पति से कभी बात नहीं करती। कामिनी मन हीं मन अपने पति से इस मामले में दूर होती जा रही थी जिसकी भनक भी उसके पति को नहीं लगा। जब कामिनी से उसकी सास की बात फोन पर होती तो वो आने के नाम पर बहाना मार देती और और शहर में हीं रहती पति दिन भर ऑफिस और पत्नी अकेली घर में। यही अकेलापन कामिनी को एक ऐसे रास्ते पर लेकर चल गया जिसके बारे में कभी सोची भी नहीं होगी।

Best Love Story Hindi: Love Affair After Marriage

Love Affair After Marriage जिस मकान में कामिनी रहती थी उसी मकान में दो और फ्लैट थे जिसमें किराएदार भी रहते थे उन्हीं किराएदार में एक कामिनी के उम्र का हीं नौजवन लड़का भी अपने परिवार के साथ हीं रहता था शाम के समय उस मकान रहने वाले सभी लोग लगभग छत पर प्रतिदिन टहलने जाते थे तो कामिनी भी कभी कभी चली जाती उसी दरमियान उस लड़के (राहुल) से कामिनी की मुलाकात होती है और फिर धीरे धीरे यह मुलाकात बढ़ती चली जाती है और दोस्ती में बदल गई। ()

Best Romantic Storie Bhabhi Se Hua Pyar | Love With Indian Bhabhi | Romantic Triangle Love Story Ep-05

कामिनी भी अब नए दोस्त बना कर बहुत खुश रहती पति के ऑफिस जाने के बाद कामिनी खाली समय में राहुल से बातें करती थी धीरे धीरे दोस्ती इतनी गहरी हो गई की कामिनी राहुल को अपने रूम में बुला कर बाते करती और समय बिताया करती। कुछ समय बाद कामिनी को राहुल से प्रेम हो गया जो उसके शादीसुदा जिंदगी में नहीं था। दोनों के बीच शारीरिक संबंध (नाजायज संबंध) बनने लगे धीरे धीरे कामिनी की जिंदगी गुलजार होती जा रही थी लेकिन इसकी खबर पति को बिलकुल भी नहीं था। (Illicit Relationship)

कुछ दिन बीत गए कामिनी की सास जो गांव में बैठी थी वो बहु से मिलने के लिए बिना बताए कामिनी के घर आ गई बेटा तो ऑफिस गया हुआ था लेकिन बहु घर पर हीं थी और घर का मेन दरवाजा खुला था तो घंटी बजाने का कोई मतलब हीं नहीं था कामिनी की सास बिना कुछ बोले सीधा कामिनी को बेडरूम में जा पहुंची वहां की नजारा देख बूढ़ी सास स्तब्ध रह गई। कामिनी और राहुल एक दूसरे के साथ बिना कपड़ों के बीच हमविस्तार थे बूढ़ी सास बिना कुछ बोले वापस अपने घर आ गई और किसी से कुछ नहीं कहा।

कामिनी का पति आज भी इस बात से अनजान है की मेरी पत्नी मेरे पीछे क्या करती है कामिनी भी नहीं चाहती है की उसका घर टूटे बस वो किसी भी तरह से अपने सास को इस बारे में समझाना चाहती है और यह बताना चाहती है की उनके बेटे ने आज तक शारीरिक सुख नहीं दिया।

निष्कर्ष:- इस सच्ची कहानी से हम सब को यही सिख लेनी चाहिए की जीवन में सिर्फ पैसा हीं जरूरी नहीं है कुछ और भी है जिसके बिना जिंदगी में तबाही मच जाती है। इस परिवार में पैसा, धन व संपत्ति की कोई कमी नहीं थी लेकिन कमी थी तो वो एक दूसरे में प्यार की।

7 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

President Of India Draupadi Murmu Devar Bhabhi Romance Story Indian Cricketer Hardik Pandya Bollywood Actress Hina Khan Letest Photo
%d bloggers like this: