Ishq on Hils Love Story | दो अजनबी की प्रेम कहानी Part-1

आज की कहानी एक हि कम्पनी में काम करने वाले दो युगल जोड़ी की है जिसका शीर्षक है Ishq on Hils Love Story (दो अजनबी की प्रेम कहानी) जिनका नाम समीर और स्नेहा हैं समीर दिल्ली और स्नेहा चंडीगढ़ से है। Covid-19 के वजह से कंपनी की ओर से Work For Home कर दिया गया तो दोनों ने प्लान बनाया की क्यूं हम लोग कहीं Vacation पर चलते हैं और वहीं से ऑफिस का काम भी देख लेंगे। दोनों मनाली जाने को तैयार हो जाते हैं और Online हीं बंग्लो बुक पूरे 20 दिनों के लिए करते हैं।

नमस्कार 🙏  मैं आप सबको अपने सच्ची कहानी इस पेज में आप सबका स्वागत करता हूं आप सब को अगर मेरे द्वारा प्रस्तुत की गई कहानी अच्छी लगी हो और उससे आप को कोई जानकारी प्राप्त हुई हो तो आप अपने दोस्तों में और Facebook पर शेयर करें। अगर आप चाहते हैं की कोई भी कहानी छूटे नहीं तो आप हमारे Web Page को नीचे दिए घंटी को दबाकर जरूर SUBSCRIBE करें.

दो अजनबी की प्रेम कहानी (Ishq on Hils Love Story)

Ishq on Hils Love Story (samir&sneha)
samir & sneha

Lockdown हो जाने के वजह से समीर और स्नेहा दोनों अपने घर चले जाते हैं और वहीं से मनाली के लिए निकलते हैं दोनों लोग अपने-अपने कमरे में जाते हैं और फ्रेस होते हैं रविवार था कोई काम था नहीं तो दोनों लोग अपना छोटा मोटा काम निपटा लिया। दोनों लोग अब अपने-अपने रूम से बाहर आते हैं और जो उनकी रसोइया था राम बाबू (Ishq on Hils Love Story) .

उसे खाना बनाने को बोलते हैं स्नेहा ने कुछ चटपटा बनाने को बोली तो समीर ज्यादा चटपटा नहीं हल्का दोनों की फरमाइस अलग रहती है जिसको राम बाबू समझ नहीं पाता है। दोनों बाहर टेबल पर बैठे हुए थे दोनों को भूख तो लगी थी लेकिन स्नेहा को थोड़ा तेज लगी थी स्नेहा बार बार राम बाबू को बोल रही थी की जल्दी दो खाना जिस पर समीर गुस्सा हो रहा था की तुम इतना शोर क्यूं मचा रही हो। ये जरूर भी पढ़े👉 दो लड़कियों की सच्ची प्रेम कहानी

Hindi Love Story (दो अजनबी की प्रेम कहानी)

Ishq on Hils Love Story pic2
pic2

कुछ देर बाद राम बाबू खाना लाकर टेबल पर लगा देता है दोनों लोग भूखे थे तो जल्दी से खाने लगे इतने में समीर कस कर आवाज लगता है सभी लोग देखने लगते हैं तो पता चलता है की खाने में मिर्ची ज्यादा थी स्नेहा दौड़कर रसोई से चीनी लाती है और समीर के मुंह में डाल देती है। चीनी से मुंह का स्वाद तो बदल जाता है लेकिन उसे अब भी अंदर से जलन हो रही थी। (Ishq on Hils Love Story)

स्नेहा – रामबाबू को डांट कर बोलती है कैसे खाना बनते हो ?

रामबाबू – सॉरी मैडम,सॉरी सर जल्दी बाजी में आप दोनों का खाना Exchange हो गया।

समीर – कोई बात नहीं, खाने का दूसरा पलेट लाओ।

Google News

रामबाबू – सॉरी सर, अब खाना नहीं है दुबारा बनाने पड़ेंगे।

स्नेहा – कोई बात नहीं इसी खाने को फिर से Exchange कर देते हैं ।

समीर – क्या? ये तुम्हारी जूठा खाना मैं खाऊंगा ये नहीं हो सकता है भले मैं भूखा रह लूंगा (इतना बोलकर समीर खाना छोड़कर अपने रूम में चला गया)।

स्नेहा – कोई नहीं है मैं तो खाऊंगी (खाना खाने लगती है)।

रामबाबू – क्या बनाऊं ? मुझे दूसरे जगह भी जाना था धीरे धीरे बड़बड़ा रहा था।

स्नेहा – क्या हुआ ? सर के लिए कोई दूसरा खाना बना दो।

रामबाबू – सॉरी मैडम, मुझे दूसरे जगह भी जाना था देर हो जायेगी।

स्नेहा – ठीक है तुम जाओ।

स्नेहा खाना खाने के बाद रसोई में जाती है और अलमारी चेक करती है तो उसे पोहा (चूड़ा) मिल जाता है जल्दी से उसे बनाती है। ये जरूर भी पढ़े👉 मेरी अधूरी प्रेम कहानी एक सच्चा प्रेमी की कहानी

इधर समीर अपने कमरे में भूख से तड़प रहा था दिन भर के सफ़र से थक गया था और ऊपर से भूख दोनों उसे परेशान कर रही थी।कुछ देर बाद समीर की रूम की घंटी बजती है समीर दरवाजा खोला तो कोई नहीं था वह पुनः दरवाजा बंद कर रहा था की उसे नीचे रखे पोहा और चाय पर नज़र पड़ी उसने पोहा और चाय अंदर रख कर दरवाजा बंद कर लिया और सोच रहा था की कौन रख कर गया होगा।

तभी उसकी नज़र पलेट में रखे चाय के कप से दबे एक कागज़ पर पड़ती है। कागज़ खोल कर देखता है तो उस पर लिखा रहता है – “पेट खाली हो तो व्यक्ति को गुस्सा ज्यादा आता है और तुम गुस्सा देर तक सह नहीं सकते इसलिए ये पोहे खा लेना और चाय तो गर्म है लेकिन मैं अपनी दिमाग ठंडी रखती हूं तुम्हारी पड़ोसन”। (Ishq on Hils Love Story)

इस नोट को पढ़कर न चाहते हुए भी समीर की होठ मुस्कुरा देती है और समीर स्नेहा की रूम की तरफ देखता है खाने लगता है।समीर – उम्म क्या स्वाद है मज़ा आ गया। पोहे और चाय से उसका गुस्सा वैसे हीं पिघल रहा था जैसे रोहतांक की बर्फ,सूर्य की किरण से। (Ishq on Hils Love Story)

समीरऔर स्नेहा की Holiday कैसे बीतती है जानने के लिए आप हमारे साथ बने रहे………. मेनिका की प्रेम कहानी उसी की जुबानी

ऐसे ही सच्ची घटना को कहानी के मध्याम से पढ़ने के लिए आप हमारे इस web page को लाल वाली घंटी बजाकर सब्सक्राइब कर सकते हैं जिससे आपको हमारे page अपलोड की गई कहानी का नोटिफिकेशन सबसे पहले आपको मिले। अगर ये कहानी आपको अच्छी लगी हो तो आप इस कहानी को अपने दोस्तों को टैग करते हुए Facebook Whatsapp पर शेयर कर सकते हैं.

namste
धन्यवाद

x
x
क्यों लगाया जाता है Bhai Dooj पर तिलक Happy Diwali Wishing Status, Quotes, Stories Nora Fatehi अपने Boyfriend के साथ नजर आईं Priya Prakash Varrier का Hot अवतार
%d bloggers like this: