Husband Wife Relationship | Romantic Love Story In Hindi | Pati Patni Ka Rishta (20)

Husband Wife Relationship: ये कहानी है उस जवान लड़की की जिसके लिए मुस्किल था अपनी जवानी पर काबू पाना दिल थाम कर बैठिए इस कहानी को सुनने के लिए क्योंकि ये आपको करा देगी स्वर्ग की सैर.

नमस्कार 🙏  मैं आप सबको अपने सच्ची कहानी इस पेज में आप सबका स्वागत करता हूं आप सब को अगर मेरे द्वारा प्रस्तुत की गई कहानी अच्छी लगी हो और उससे आप को कोई जानकारी प्राप्त हुई हो तो आप अपने दोस्तों में और Facebook पर शेयर करें। अगर आप चाहते हैं की कोई भी कहानी छूटे नहीं तो आप हमारे Web Page को नीचे दिए घंटी को दबाकर जरूर SUBSCRIBE करें.

Husband Wife Relationship | Husband Wife Love Story

Husband Wife Relationship
Romantic Love Story

ये कहानी है रसीली (True Love Story) की जिसके जीवन में रस की कमी थी एक दिन वो अपने किचन में चाय बना रही थी और उसके गोरी कमर पीछे से चमक रही थी उसके तरसे हुए जिस्म पर से पसीने के बूंदे ढल रही थी. पीछे से उसके गोरी नाजुक कमर को आकर उसके पति ने कस कर थामा और उबलती चाय से ज्यादा उसका चाय गर्म हो गया.

वो अपने आप पर काबू पाना चाहती थी की कहीं ये आग उसे जला न दे लेकिन खुद पर काबू पाना उसके लिए मुश्किल हीं नहीं नामुमकिन था. रसीली के पति ने उसे अपने बाहों में भर लिया और उसके गर्दन के बालों को हटा कर उसे प्यार से हवले हवले चूमना शुरू कर दिया. जैसे जैसे उसके होठ रसीली के गर्दन को छूते जा रहे थे वैसे वैसे रसीली का खुद से काबू छूटता जा रहा था.

वो (Husband Romance With His Wife) मदहोश होती जा रही थी उसकी सासें तेज और तेज हो रही थी जब रसीली के पति के नज़र उसके सुडौल उभारों पर पड़ी तो वो एक मदमस्त घोड़े की तरह बेकाबू हो गया. उसने अपने हाथों में सीने के भरों को कस के भिझ लिया और रसीली के मुंह से चीख निकल गई क्योंकि पहली बार अपने मुलायम उभारों पर एक मर्द के सख्त हाथों को महसूस कर रही थी.

रसीली को आज मज़ा आने लगा था और वो चाह रही थी की उसका पति इसके कोमल उभारों को और जोर जोर से मसले रसीली के पति ने अपनी दांत उसकी गोरी कमर पर गाड़ (Pati Patni Ka Pyar) दिए, और रसीली इस मीठे दर्द से चिहुंक पड़ी. अब आग दोनों तरफ बराबर लग चुकी थी और दोनों इस प्रेम आग में जल जाने के लिए बेताब थे.

वो अपने आप को समेटने की कोशिश में थी तभी उसका पति ने बाहों (Pati Patni Ka Rishta) में भर लिया और दोनों एक दूसरे में खोते चले गए…खोते चले गए…. रसीली के पति ने रसीली को पूरी संतुष्ट कर दिया और वो अपने पति के प्रेम रस से पूरी तरह तृप्त हो चुकी थी.

x
x

2 Comments

Comments are closed.

क्यों लगाया जाता है Bhai Dooj पर तिलक Happy Diwali Wishing Status, Quotes, Stories Nora Fatehi अपने Boyfriend के साथ नजर आईं Priya Prakash Varrier का Hot अवतार
%d bloggers like this: