Hindustani Bhau Story | हिन्दुस्तानी भाऊ की अगरबती बेचने से लेकर अब तक पुरी कहानी पढ़ें EP-08

Hindustani Bhau Story सोशल मीडिया पर बेबाक बोलने अपना विचार रखने वाले Hindustani Bhau को कौन नहीं जानता है जिन्होंने अपने बोलने की कला से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया आज मैं उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी कहानी को सुनाने जा रहा हुँ…

नमस्कार 🙏  मैं आप सबको अपने सच्ची कहानी इस पेज में आप सबका स्वागत करता हूं आप सब को अगर मेरे द्वारा प्रस्तुत की गई कहानी अच्छी लगी हो और उससे आप को कोई जानकारी प्राप्त हुई हो तो आप अपने दोस्तों में और Facebook पर शेयर करें। अगर आप चाहते हैं की कोई भी कहानी छूटे नहीं तो आप हमारे Web Page को नीचे दिए घंटी को दबाकर जरूर SUBSCRIBE करें.

नमस्कार 🙏  मैं आप सबको अपने सच्ची कहानी इस पेज में आप सबका स्वागत करता हूं आप सब को अगर मेरे द्वारा प्रस्तुत की गई कहानी अच्छी लगी हो और उससे आप को कोई जानकारी प्राप्त हुई हो तो आप अपने दोस्तों में और Facebook पर शेयर करें। अगर आप चाहते हैं की कोई भी कहानी छूटे नहीं तो आप हमारे Web Page को नीचे दिए घंटी को दबाकर जरूर SUBSCRIBE करें

Hindustani Bhau Biography (हिंदुस्तानी भाऊ का जीवन परिचय)

Hindustani Bhau Story
Hindustani Bhau

मुंबई के एक माध्यम परिवार ब्रह्मण परिवार में जन्में विकाश पाठक उर्फ़ Hindustani Bhau बेहद हीं शरारती बच्चों में से एक थे लेकिन समय के साथ उनमे भी मैचूरिट्टी हुई। 

Hindustani Bhau Story (हिंदुस्तानी भाऊ की कहानी)

हिंदुस्तानी भाऊ की कहानी बहुत हीं दिलचस्प है जब विकास पाठक छोटे थे तब इनके पिता की नौकरी चली गई थी जिसके कारण इनके पूरे परिवार का भार बड़े होने के कारण इनके ऊपर आ गया। उस समय विकास पढ़ाई कर रहे थे इन्होंने अपनी पढ़ाई छोड़ दी और एक रेस्टोरेंट में वेटर का काम करने लगे कुछ दिनों तक इस काम को किया और इसके बाद घर घर जा कर अगरबती बेचने लगे। 

  कुछ दिन अगरबती बेचने के बाद इन्होंने मुंबई के एक लोकल अख़बार के लिए इन्होंने क्राइम रिपोर्टर का काम भी किया जिसमें इन्हें वर्ष 2011 में बेस्ट चीफ क्राइम रिपोर्टर का खिताब भी जीता। इसके बाद विकास YouTube पर आए और बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता संजय दत्त के आवाज में डायलॉग बोलकर वीडियो अपलोड करने लगे जिससे इनको पूरे भारत में पहचान मिली।

    भारत और पाकिस्तान के बीच में मामलों को लेकर हिंदुस्तानी भाऊ अपनी राय हमेशा व्यक्त करने के वजह से और पाकिस्तान के कुछ यूट्यूबर को गाली देने के वजह से ये और फेमस हो गए। यहां तक की बॉलीवुड के कुछ फिल्म निर्माता, निर्देशक, अभिनेता और अभिनेत्री को भी अपने अंदाज में इन्होंने बहुत सुनाया है।

Hindustani Bhau Entry In Bigg Boss 13 

Hindustani Bhau Marriage Life (हिंदुस्तानी भाऊ का वैवाहिक जीवन)

Hindustani Bhau Marriage Life की बात करें तो इनकी शादी अश्विनी पाठक नाम की लड़की से अरेंज मैरिज हुई थी दोनों अपने जीवन में बेहद खुशहाल हैं इन दोनों का एक लड़का है जिसका नाम आदित्य पाठक है।

Google News

Hindustani Bhau Arrested by Mumbai Police (हिंदुस्तानी भाऊ को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार)

Hindustani Bhau Arrested by Mumbai Police आज मुंबई पुलिस ने हिंदुस्तानी भाऊ को छात्रों को उसकाने और भड़काने के मामले में पुलिस ने Hindustani Bhau Marriage Lifeगिरफ्तार किया है। 

मामला महाराष्ट्र शिक्षा बोर्ड ने ऑनलाइन पढ़ाई कराया और बोर्ड के फाइनल परीक्षा ऑफलाइन आयोजित किया जिस पर हिंदुस्तानी भाऊ ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा की ‘जब पढ़ाई ऑनलाइन हुई तो परीक्षा ऑफलाइन क्यू ?’ इसके बाद छात्रों ने सड़क पर उतर गए और प्रदर्शन करने लगे। इसके बाद महाराष्ट्र के धारावी से हिंदुस्तानी भाऊ को गिरफ्तार कर लिया।

x
x
क्यों लगाया जाता है Bhai Dooj पर तिलक Happy Diwali Wishing Status, Quotes, Stories Nora Fatehi अपने Boyfriend के साथ नजर आईं Priya Prakash Varrier का Hot अवतार
%d bloggers like this: