Gajab Prem Ki Ajab Kahani: Girlfriend Turned Sister In Law गज़ब हो गया जब प्रेमिका बनी भाभी

Gajab Prem Ki Ajab Kahani Hindi Love Story: आज आप सब को एक ऐसी कहानी सुनाने जा रहा हूं जो आज तक कभी किसी नेे कल्पना भी नहीं की होगी। ये घटना वास्तव में घटित हुई है वो प्रेमी युगल के बिच हुए गलतफहमी के वजह से हुआ तो आइए जानते है पूरी कहानी को…

दो प्रेमी युगल की प्रेम कहानी (अजब प्रेम की गजब कहानी)

Gajab Prem Ki Ajab Kahani Hindi Love Story
Lovers Couple

ये कहानी बिहार राज्य के पटना जिले की है एक लड़का जिसका नाम यश होता है वो एक लड़की से प्रेम करने लगता है और प्रेम इतना गहरा हो जाता है की दोनों एक दूसरे के बिना रह नहीं पाते हैं। धीरे धीरे इन दोनों का प्यार ऐसा परवान चढ़ा की दोनों लोग शादी करने को तैयार हो जाते है तब तक दोनों लोग दो साल तक एक दूसरे के साथ प्यार में बिताते हैं।

तभी इन दोनों लोग के बीच एक ऐसा समय आता है और दोनों में किसी बात को लेकर मनमुटाव हो जाता है जो प्रेमी यश वो थोड़ा चीड़ चिड़े मिजाज का है तो उसने गुस्से में उस लड़की से Break Up कर लिया। जब Break Up हो गया तो जो लड़का यश है वो डिप्रेशन में रहने लगता है Break Up होने के लगभग 1 महीने बाद लड़की की शादी के लिए उसके पिता जी लड़का दूंढते हैं इसी क्रम में उन्हें यश का बड़ा भाई विक्की के बारे में किसी ने बताया।

लड़की के पिता जी अपनी बेटी की शादी के लिए यश और विक्की के पिता जी से मिले दोनों परिवार को ये रिश्ता मंजूर हो जाता है लेकिन अभी तक किसी को पता नहीं है की लड़की इसी विक्की के भाई यश से प्यार करती थी। जब यश की मां ने यश को होने वाली भाभी की फोटो दिखाई तो यश के पैर से जमीन खिसक गई और वो डिप्रेशन में रहने लगा और होना भी लाज़मी है जो लड़की के साथ पूरे दो साल तक समय व्यतीत किया वही उसकी भाभी बनने जा रही थी।

President Of India Draupadi Murmu Devar Bhabhi Romance Story Indian Cricketer Hardik Pandya Bollywood Actress Hina Khan Letest Photo
%d bloggers like this: