Ek Rat Bhabhi Ke Sath | एक रात भाभी के साथ | Best Hindi Love Story 1

Ek Rat Bhabhi Ke Sath: आज मैं एक ऐसी घटना का उल्लेख करने जा रहा हूं जिसे आप सब जरूर जानना चाहेंगे. जिसका शीर्षक है “एक रात भाभी के साथ” .

नमस्कार 🙏  मैं आप सबको अपने सच्ची कहानी इस पेज में आप सबका स्वागत करता हूं आप सब को अगर मेरे द्वारा प्रस्तुत की गई कहानी अच्छी लगी हो और उससे आप को कोई जानकारी प्राप्त हुई हो तो आप अपने दोस्तों में और Facebook पर शेयर करें। अगर आप चाहते हैं की कोई भी कहानी छूटे नहीं तो आप हमारे Web Page को नीचे दिए घंटी को दबाकर जरूर SUBSCRIBE करें.

ये किस्सा उस समय का है जब मैं कॉलेज में था उस समय मेरा एक घनिष्ठ मित्र था जिसकी शादी हो चुकी थी लेकिन वो अभी ग्रेजुएट का ही छात्र था मेरा दोस्त जिसका नाम प्रेम था और उसकी पत्नी का नाम पूजा था हम दोनों दोस्त एक दूसरे के घर आते जाते रहते थे क्यूंकि एक ही मुहल्ले में अपना घर था तो पूजा से मिलना जुलना हो जाता था मुझे भी पता था की पूजा मुझे मन ही मन मुझे चाहती है.

विडियो देखें.. Watch Now Chandigarh University Girl MMS Download

दोस्त के जन्मदिन की पार्टी Ek Rat Bhabhi Ke Sath

ek rat bhabhi ke sath
Birhday Party

मेरा दोस्त का जन्मदिन था तो उसने आसपास के लोगों के साथ मुझे भी अपने जन्मदिन पर बुलाया था मैं भी गया वहां देखा तो सभी लोग आए हैं और मेरा ही इंतजार हो रहा था मुझे देखते ही प्रेम की पत्नी पूजा मेरे पास आई उसे देख कर मुझे पहचानना भी मुस्किल हो गया उस दिन इतना सजी हुई थी।

   Bhabhi Ki Kahani उसके वक्ष मानो बाहर निकलने को बेताब हैं मेरा भी मन बीचलीत हो उठा, अब समय हो चुका था केक काटने का तो सभी मिलकर केक काटे और पार्टी भी हुई.

देवर और भाभी की कहानी (Ek Rat Bhabhi Ke Sath) (Best Romantic Love Story)

सभी लोगों ने जमकर मद्य पदार्थ पिया लेकिन मैं अपने लिमिट से बाहर नहीं हुआ, प्रेम को तो इतना सभी लोगों ने पिलाया की उसे होश ही नहीं हुआ, सभी लोग अब अपने-अपने घर जा रहे थे मैं भी प्रेम को उसके बिस्तर पर लेटा कर घर जा रहा था कि तभी पूजा आ कर मुझे पीछे से लिपट जाती है और घर जाने से रोक ली.

मैं भी मन ही मन चाहता था की आज की रात पूजा के साथ गुजार लेता हूं हम दोनों दूसरे बेडरूम में गए और पूजा भूखी शेरनी की तरह वो मुझ पर चढ़ गई मानो कितने दिनों से प्यासी थी फिर हम दोनों ने रात भर एक दूसरे की प्यास को बुझाया. Ek Rat Bhabhi Ke Sath

Google News

सुबह मैं जल्दी अपने घर चल गया ताकि प्रेम को इसकी खबर न लगे,उधर जब प्रेम सुबह उठा तो वो ये सोच कर परेशान था कि कल के दिन अपने पत्नी को समय नहीं दे पाया ये सोच कर वो पागल हो रहा था तभी उसके मन में पत्नी को बाहर ले जाएं उसने पूजा को बताया आज हम बाहर चलेंगे तो पूजा बहुत खुश हो जाती है और वहां भी मैं पहुंच गया और प्रेम और पूजा से मिला फिर इधर-उधर की बातें हुई और हम सब घर आ गए.

पति ने पत्नी को अपने दोस्त के साथ रंगे हाथ पकड़ा (Ek Rat Bhabhi Ke Sath)

अब मेरी और पूजा की हर समय फोन पर बातें होने लगी प्यार बढ़ने लगा प्रेम जब घर पर नहीं रहता था मैं उसके घर चले जाता और हम दोनों मज़े करते अब पूजा मेरे बिना रह हीं नहीं पाती तो प्रेम के सामने भी कभी चाय कभी डिनर पर बुलाया करती थी अब धीरे-धीरे प्रेम को शक हो गया की कहीं पूजा और मैं कुछ गलत तो नहीं कर रहा है.

इसे भी पढ़ेमालिक ने खूबसूरत नौकरानी को जबरदस्ती सम्बन्ध बनाया

तो प्रेम ने एक चाल चली कि सुबह वो ऑफिस चला गया और पूजा मुझे कॉल कर बुला ली हम दोनों रोज की तरह एंजॉय कर रहे थे की हाफ डे की छूटी लेकर वो आ गया और हम दोनों को पकड़ लिया अब हम दोनों की नज़रे उससे मिल नहीं रही थी प्रेम भी आगबबूला हो गया और पूजा को तलाक दे दिया.

जैसी करनी वैसी भरनी one night stand with bhabhi (Best Hindi Love Story)

Ishq on Hils Love Story (samir&sneha)
Me And Puja

हम दोनों प्रेम के घर से निकल कर मैं अपने घर आया और रहने लगे कुछ दिन बाद हम दोनों के बीच छोटी छोटी बातों पर लड़ाई होने लगी तभी मेरे मन में एक सवाल उठा की जो औरत अपने पति को अपने शारीरिक सुख के लिए उसे पीठ पीछे गदारी कर सकती है तो ये मेरे साथ क्यूं नहीं कर सकती? (Best Hindi Love Story)

इसी बात पर मैंने भी उसे कह दिया की मैं किसी और से शादी करना चाहता हूं और मैंने किसी और से शादी की और वो मेरे पास से चली गई.उधर प्रेम भी अब किसी पर विश्वास नहीं करता है.

इन्हे भी पढ़ें 👉 Relationship | Ek Rat Bhabhi Ke Sath-2 | दोस्त के पत्नी के साथ बनाया रिलेशन

सीख👉 इस कहानी से हम सब को सीखना चाहिए की जो लड़की या लड़का आपके धन आपके जिस्म से प्यार को देखकर आपके पास आई हो उस पर कभी भी विश्वाश नहीं किया जा सकता है वो कभी भी आपके साथ विश्वाशघात कर सकता है .

सतर्क रहें।                                                                                                                                       सुरक्षित रहें।

ऐसे ही सच्ची घटना को कहानी के मध्याम से पढ़ने के लिए आप हमारे इस वेब पेज को लाल वाली घंटी बजाकर सब्सक्राइब कर सकते हैं जिससे आपको हमारे Web Page पर अपलोड की गई कहानी का नोटिफिकेशन सबसे पहले आपको मिले। अगर ये कहानी आपको अच्छी लगी हो तो आप इस कहानी को अपने दोस्तों को टैग करते हुए Facebook Whatsapp पर शेयर कर सकते हैं.

धन्यवाद🙏

x
x
इस हप्ते ये आने हैं वाले वेब सीरीज (Upcoming Web Series) दलित नेता बनेगा कांग्रेस का अध्यक्ष (Mallikarjun Kharge) Mirzapur वाले गुड्डू पंडित ने की शादी देखें तस्वीरें (Ali Weeds Richa) गन्दी बात अभिनेत्री Anvenshi Jain ने इंटरनेट पर मचाया कोहराम
%d bloggers like this: