Dr. Mehreen Qazi Biography In Hindi: कश्मीर की खूबसूरत डॉक्टर की जीवनी-1

Dr. Mehreen Qazi Biography In Hindi आज हम सब इस ब्लॉग पोस्ट में अपनी खूबसूरती और IAS officer से सगाई से चर्चा में आईं Dr. Mehreen Qazi के जीवन से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण बातों के बारे में जानकारी प्राप्त करेंगे।

नमस्कार 🙏  मैं आप सबको अपने सच्ची कहानी इस पेज में आप सबका स्वागत करता हूं आप सब को अगर मेरे द्वारा प्रस्तुत की गई कहानी अच्छी लगी हो और उससे आप को कोई जानकारी प्राप्त हुई हो तो आप अपने दोस्तों में और Facebook पर शेयर करें। अगर आप चाहते हैं की कोई भी कहानी छूटे नहीं तो आप हमारे Web Page को नीचे दिए घंटी को दबाकर जरूर SUBSCRIBE करें.

Love Affair In The Afternoon: किराएदार ने बनाए मालकिन से सम्बन्ध रोचक कहानी (1)

Dr. Mehreen Qazi Biography In Hindi (डॉ महरीन काज़ी जीवनी)

Dr. Mehreen Qazi Biography In Hindi
Dr. Mehreen Qazi

Dr. Mehreen Qazi का जन्म 20 जनवरी 1993 को श्रीनगर, भारत में एक भारतीय मुस्लिम परिवार में हुआ था। डॉ० मेहरीन पेशे से Doctor और Social Media Influencer है, वह अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर खुद को सपने देखने वाली बताती हैं। मेहरीन काजी उमर कॉलोनी लाल बाजार में रहती हैं और डॉ. मेहरीन दिल्ली स्थित एक सेंटर में काम करती हैं। क्लिनिकल इंटर्न होने के अलावा, वह फैशन व्यवसाय में शामिल हैं और महिलाओं से संबंधित ब्रांडों को बढ़ावा देती हैं उन्होंने कई देश से बाहर भी दौरा किया है जैसे – यूएई, यूरोप, यूएस।

Google News
उन्होंने अपनी शिक्षा बाबा फरीद यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेज फरीदकोट से पूरी की। और, उनके विश्वविद्यालय का नाम Universität Greifswald, क्वीन मैरी यूनिवर्सिटी ऑफ़ लंदन है। मेहरीन उच्च शिक्षा एमडी हैं। उसकी जाति काज़ी है जिसे वह अपने नाम पर भी इस्तेमाल करती है। Dr. Qazi से जुड़ी अन्य जानकारी निचे दिए गए हैं जिसे आप पढ़ सकते हैं…

Dr. Mehreen Qazi Husband And Family Details

उसकी वैवाहिक स्थिति अविवाहित है उनके होने वाले पति का नाम IAS Atahr Amir Khan है। उसके भाई का नाम जैद है। हम जल्द ही उसके रिश्तेदार विवरण और रिश्ते को अपडेट करेंगे। वह अपने जीवन पर एक प्रतिभाशाली मेडिकल छात्र है।

Dr. Mehreen Qazi Career डॉ मेहरीन काज़ी करियर

Medicine में अपना उच्च शिक्षा पूरा करने के बाद, वह 2019 में सहायक प्रोफेसर के रूप में बैकसन होम्योपैथी में शामिल हो गईं। वह अब पेशे से एक विशेषज्ञ हैं और उन्होंने मेडिसिन में मास्टर्स पूरा कर लिया है। मेहरीन वर्तमान में राजीव गांधी में वैज्ञानिक अधिकारी के रूप में कार्यरत हैं।

वह 2019 से नई दिल्ली में राजीव गांधी हानिकारक विकास संघ और मूल्यांकन केंद्र में एक वैज्ञानिक प्राधिकरण हैं। वह प्रसिद्ध IAS आधिकारिक आयुक्त, अमीर अतहर खान से जुड़ी हुई हैं।

Google News

डॉ. काज़ी मेहरीन अपनी कैंसर संबंधी बैठकों और सेमिनारों के लिए अनगिनत देशों का दौरा कर चुकी हैं। उसकी कुल संपत्ति का विवरण $ 1 से 2 M प्रति वर्ष है लगभग 319K+ फॉलोअर्स के साथ इंस्टाग्राम पर उनकी बहुत बड़ी फॉलोइंग है।

Some Amazing Facts About Dr. Mehreen Qazi

डॉ महरीन काज़ी के बारे में कुछ आश्चर्यजनक तथ्य निम्न हैं..

• Dr. Qazi, IAS Officer Atahr Amir Khan के साथ सगाई होने के कारण प्रसिद्ध हैं।

• मेहरीन एक कश्मीरी लड़की होने के साथ-साथ एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी है।

Who Is Dr. Mehreen Qazi Instagram Account ?

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dr. Mehreen Qazi (@dr_mehreen)

इन्हें भी पढ़ें…

कश्मीर की कली हैं Handsome IAS की होने वाली पत्नी देखें तस्वीरें

Draupadi Murmu Biography In Hindi देश की दूसरी और आदिवासी समाज की पहली महिला राष्ट्रपति ‘द्रौपदी मुर्मू’ जी की कहानी PE 2022

आपको मेरे द्वारा Dr. Mahreen Qazi के बारे में दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो इस लेख को दोस्तों में शेयर करे और ऐसे हीं ब्लॉग्स पढ़ने के लिए आप हमारे Web Page को लगातार Visit करें Thank U.

x
x
क्यों लगाया जाता है Bhai Dooj पर तिलक Happy Diwali Wishing Status, Quotes, Stories Nora Fatehi अपने Boyfriend के साथ नजर आईं Priya Prakash Varrier का Hot अवतार
%d bloggers like this: