DaDa Ne Apne hi Poti Ko Kiya Pregnant। दादा ने प्रेमिका को किया प्रिग्नेंट 2021

नमस्कार दोस्तों,
आज मैं आप सब को एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहा हूं DaDa Ne Apne hi Poti Ko Kiya Pregnant जिसे आप को सुनने में फिल्मी लगेगी लेकिन ये हकीकत में घटित हुई है अपने सगे। Got Pregnant From Grandfather By Cheating On Lover .

नमस्कार 🙏  मैं आप सबको अपने सच्ची कहानी इस पेज में आप सबका स्वागत करता हूं आप सब को अगर मेरे द्वारा प्रस्तुत की गई कहानी अच्छी लगी हो और उससे आप को कोई जानकारी प्राप्त हुई हो तो आप अपने दोस्तों में और Facebook पर शेयर करें। अगर आप चाहते हैं की कोई भी कहानी छूटे नहीं तो आप हमारे Web Page को नीचे दिए घंटी को दबाकर जरूर SUBSCRIBE करें.

DaDa Ne Apne hi Poti Ko Kiya Pregnant sachchi kahani
काल्पनिक फोटो

ये कहानी अमेरिका की है जहां एक आशिकमिजाज दादा ने अपने ही दादा ने प्रेमिका को किया प्रिग्नेंट हुआ कुछ यूं की एक लड़का और लड़की से रिलेशनशिप थे और उन्होंने शादी करने का भी निर्णय लिया लेकिन कुछ आर्थिक स्थिति ठीक होने के बाद शादी करना था।

आज कल का प्यार बहुत ही निम्न स्तर पर चल गया है एक भोजपुरी में गाना है कि सुबह लभ हो गया शाम को सब हो गया यही स्थिति आज कल के प्यार को भी हो गया है अगर आप एक दूसरे से प्यार करते हैं और शारीरिक संबंध नहीं बनाते हैं तो प्यार नहीं बल्कि टाइम पास के लिए एक दूसरे से जुड़े हैं लेकिन ये 100 में 90 फीसदी ही ऐसा होता है।

How To दादा ने किया पोते की माशूका को गर्भवती (Got Pregnant From Grandfather By Cheating On Lover)

DaDa Ne Apne hi Poti Ko Kiya Pregnant
काल्पनिक फोटो

Relationship आज दुनिया बहुत हाईटेक हो गई है इस हाईटेक जमाना में अपनों से ज्यादा लोग सोशल मीडिया को टाइम दे रहे हैं जिसके नतीजे आए दिन कुछ अच्छा और कुछ बुरा मिलता है ऐसे हीं एक घटना है जो की एक लड़के की प्रेमिका ने फेसबुक से एक व्यक्ति जो की 70 साल का था उससे दोस्ती हो गई और दोस्ती इतनी गहरी हो गई की एक दूसरे के साथ मिलने की इच्छा हुई ये सिलसिला लगातार बढ़ते गया।

दोस्ती कब प्यार में बदल गई इन दोनों को पता ही नहीं चला वो 70 वर्ष का आदमी भी रंगीन मिजाज का था और लड़की भी अपने प्रेमी से ज्यादा खुश नहीं थी, लड़की और आदमी ने एक दूसरे से शारीरिक संबंध बनाए और कई बार बनाए जिसके कारण लड़की प्रिग्नेट हो गई। जब प्रिग्नेंट हो गई तो लड़की अपने प्रेमी से ज्यादा नजदीकियां बनाने लगी और उसी के साथ रहेने लगी जानकारी भी दी मैं तुम्हारे बच्चे की मां बनने वाली हूं लड़का भी लड़की की केयर करने लगा और कुछ दिनों बाद लड़की एक बच्चे को जन्म देती है।

जिसको समझा बेटा वो निकला चाचा (DaDa Ne apne hi POti ko kiya Pregnant)

DaDa Ne Apne hi Poti Ko Kiya Pregnant
काल्पनिक फोटो

बच्चा जब जन्म ले लेता है और कुछ दिन बीत जाते हैं तो प्रेमी और प्रेमिका में किसी बात को लेकर बहस होती है उसी दरमियां लड़की के मुंह से निकल जाता है की ये तुम्हारा बच्चा नहीं बल्कि तुम्हारे दादा का है इतना सुनने के बाद उसके पाव से जमीन छीन गई, फिर उसने बच्चे की DNA जांच करवाई जिसमें उसको पता चला की मेरे DNA बच्चा के DNA मैच नहीं कर रहा है बल्कि मेरे दादा से मैच कर रहा है अब वो बच्चा इसका बेटा नहीं बल्कि इसका चाचा बन गया था।

Google News

ये भी पढ़े 👉 एक रात भाभी के साथ बिताया

सोशल मीडिया पर आकर दी जानकारी (Relationship)

जो लड़के के साथ लड़की ने धोखा दिया वो लड़का Tik Tok पर live आकर इस Account @stacks1400 से अपनी दर्द को साझा किया और भाऊक हो गया। अपने गर्लफ्रेंड पर चीटिंग का आरोप लगाया। रो-रो कर उसने लड़की को चिटर कहा, उसने ये भी कहा की मैं उस बच्चे को आज भी अपना बेटा ही मानूंगा, फिलहाल लड़की और लड़का दोनो अलग अलग रह रहे हैं।

लोगों का भरपूर सहयोग मिला (Romantic sachchi kahani)

Romantic sachchi kahani TikTok अकाउंट @stacks1400 से जो लड़का अपना पीड़ा सुना रहा था उसके इस दर्द पर लोगों ने उस लड़की को खूब सुनाया और वीडियो को लाइक और कमेंट कर लड़के को सहयोग का आश्वासन दिया।

ऐसे ही सच्ची घटना दादा ने प्रेमिका को किया प्रिग्नेंट को कहानी के मध्याम से पढ़ने के लिए आप हमारे इस वेब पेज को लाल वाली घंटी बजाकर सब्सक्राइब कर सकते हैं जिससे आपको हमारे पगपर अपलोड की गई कहानी का नोटिफिकेशन सबसे पहले आपको मिले। अगर ये कहानी आपको अच्छी लगी हो तो आप इस कहानी को अपने दोस्तों को टैग करते हुए Facebook Whatsapp पर शेयर कर सकते हैं.

Thank you
धन्यवाद
x
x
इस हप्ते ये आने हैं वाले वेब सीरीज (Upcoming Web Series) दलित नेता बनेगा कांग्रेस का अध्यक्ष (Mallikarjun Kharge) Mirzapur वाले गुड्डू पंडित ने की शादी देखें तस्वीरें (Ali Weeds Richa) गन्दी बात अभिनेत्री Anvenshi Jain ने इंटरनेट पर मचाया कोहराम
%d bloggers like this: