कलयुग में चीर हरण | नारी शक्ति का नहीं लो इम्तिहान (1)

नमस्कर दोस्तों,

नमस्कार दोस्तों हमारे इस सच्ची कहानी Web Page के नई कहानी में आपका स्वागत है मुझे उम्मीद है की आप इस कहनी से आप कुछ जरूर सकारात्मक चीज सिखेंगे और आपको हमारे द्वारा लिखी कहानी अच्छी लगी हो तो कृपया आप निचे दी गई लाल वाली घंटी को जरूर दबाकर सब्सक्राइब करें.

बहुत हीं दुःख के साथ ये कहानी लिखने जा रहा हूं जिसका शीर्षक है कलयुग में चीर हरण इस कहानी में जो द्वापर युग में घटना घटित हुई थी वही घटना आज कलयुग में भी हो रही है। वहां तो साक्षात भगवान श्री कृष्ण द्रौपदी की इज्ज़त बचाने आ गए थे और यहां तो भगवान के रूप में उपस्थित शासन-प्रशासन मूक दर्शक बने हुए हैं रोज़ न जाने कितनी ऐसी देश की मां, बहन और बेटियां की अस्मिता को सरेआम उछाला जा रहा है।

न राम और न हीं कृष्ण कौन बचाएगा इस कलयुग में (कलयुग में चीर हरण)

कलयुग में चीर हरण (सच्ची कहानी)
चीर हरण

द्वापर युग में द्रोपदी का चीर हरण दुर्योधन के द्वारा किया गया था, युधिष्ठिर ने जब जुआ में अपने पत्नी तक को दांव पर लगा दिया और हार भी गया तब दुर्योधन ने अपने सैनिक को आदेश दिया की द्रोपदी को उठा कर ले आयो और जब भरे समाज में द्रोपदी का वस्त्र उतारा जाने लगा तो सारा ब्रह्माण्ड हिल गया और उस समय द्वारिका के राजा और द्रोपदी को बहन बनाने वाले श्री कृष्ण जी ने एक स्त्री की आबरू को बचाया था।

इस कलयुग में रक्षक ही बने भक्षक (कलयुग में चीर हरण)

(कलयुग में चीर हरण) 2
चीर हरण2
ऐसी ही घटना आज कलयुग में भी हो रही है यहां तो कोई किसी जुआ या कर्ज में अपनी पत्नी,बहन या बेटी को नहीं हार रहा बल्कि देश का जो संविधान है और उसमें जो समानता का अधिकार दिया गया है उसका फायदा उठा कर लोग इस कु कृत्य को कर रहे हैं आज कोई श्री कृष्ण नहीं आ रहे हैं.
      क्योंकि सविधान ने जो ईश्वर के रूप में शासन और प्रशासन को देश के हरेक कोने में स्थापित किया है वो या तो दुर्योधन बन गई है या तो मूकदर्शक के रूप में खड़ा है। रोज आए दिन देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी लगातार कोई न कोई मां बहन बेटी की अस्मिता को सरेआम उछाला जा रहा है कोई उस पर करवाई करने को तैयार नहीं है।        
       लोग हैवानियत पर इतने उतर गए हैं की उसके पति और बच्चे के सामने सिर्फ इसलिए उसका वस्त्र उतार दिए की वो उसके सामने चुनाव में खड़ी हो गई। एक कुर्सी के लिए किसी की जिदंगी बर्बाद कर देना ये कहां की न्याय व्यवस्था है।    

एक दलित महिला अगर किसी ऊंचे अधिकारी के नीचे काम करती है तो उसका शारीरिक और मानसिक शोषण किया जा रहा है ये कब और कौन सा संविधान आज्ञा देता है। किसी ने सच ही कहा है कि “जिस देश या परिवार में कोई भी महिला का अपमान हो उसे परिवार या देश का विकास नहीं हो सकता“। “महिलाओं का जो करे अपमान, वह पुरुष है पशु समान!” (कलयुग में चीर हरण)

ये जरूर भी पढ़े👉 स्त्री विशेष कहानी अनचाही बेटी या unwanted Daughter

      मैं इस आर्टिकल के माध्यम से शासन और प्रसाशन से निवेदन करना चाहता हूँ की समय रहते बचा लो देश की इज्जत नहीं तो वो दिन दूर नहीं की अपने देश की बाहर के दुश्मन से लड़ने के बजाये अपने घर में ही दुश्मनों का कारखाना हो जायेग।
           ऐसे ही सच्ची घटना को कहानी के मध्याम से पढ़ने के लिए आप हमारे इस web page को लाल वाली घंटी बजाकर सब्सक्राइब कर सकते हैं जिससे आपको हमारे page पर अपलोड की गई कहानी का नोटिफिकेशन सबसे पहले आपको मिले। अगर ये कहानी आपको अच्छी लगी हो तो आप इस कहानी को अपने दोस्तों को टैग करते हुए Facebook Whatsapp पर शेयर कर सकते हैं. 
🙏
धन्यवाद
Bajaj Auto के सहयोग से Triumph Motorcycles ने लॉन्च किया शानदार Bike बम्पर मुनाफा देगी Cyient Dlm Ipo ड्रोन बनाने वाली कम्पनी के IPO के लिए मारामारी मनीष कश्यप की घर वापसी होने वाली है लियोनेल मेस्सी परिवार के साथ मना रहें 36 वां जन्मदिन