Chandigarh University Girl MMS Kand: 60 से ज्यादा लड़कियों का इज्जत उछाल दिया गया जानें पूरी कहानी

Chandigarh University Girl MMS Kand: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के एक हॉस्टल की करीब 60 से अधिक लड़कियों का Video Mms Leaked कर दिया गया है जिसके उजागर होने के बाद प्रशासन हरकत में आई और करवाई कर रही है आइए जानते हैं पूरा मामला..

नमस्कार 🙏  मैं आप सबको अपने सच्ची कहानी इस पेज में आप सबका स्वागत करता हूं आप सब को अगर मेरे द्वारा प्रस्तुत की गई कहानी अच्छी लगी हो और उससे आप को कोई जानकारी प्राप्त हुई हो तो आप अपने दोस्तों में और Facebook पर शेयर करें। अगर आप चाहते हैं की कोई भी कहानी छूटे नहीं तो आप हमारे Web Page को नीचे दिए घंटी को दबाकर जरूर SUBSCRIBE करें.

इन्हें भी पढ़ें.. Akshara Singh Viral Video Download Link HD Quality

Chandigarh University Girl MMS Kand Story

Chandigarh University Girl MMS Kand
Chandigarh University Girl MMS Kand

Chandigarh University Girl MMS Kand Story आज के इस डिजिटल युग में लोग इतने बेशर्म किस्म के हो गएं हैं कि किसी की इज़्ज़त आबरू को कहीं भी बेच दे रहे हैं। चाहे वो किसी भी उम्र का हो या किसी भी प्रोफ़ेशन का सभी लोग एक दूसरे को ब्लैकमेल करने की चाहत में रहते हैं। अभी अभी एक ऐसा मामला आया है जिसे सुनने के बाद आप भी कहेंगे की न जाने हम किस युग में आ गए।

मामला पंजाब के मोहाली में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का है जहां हॉस्टल के एक लॉबी में करीब 60 से अधिक लड़कियां रहती थीं उन्हीं में से एक लड़की मीनू (काल्पनिक नाम) जो उन सभी के दोस्त थी सभी एक दूसरे के साथ वो हर प्राईवेट मोमेंट को शेयर करती जो वो कर सकती थीं इसी क्रम में जो मीनू थी उन सभी का चुपके से Bathing MMS Video बनाती है जिसे किसी को नहीं पता होता है धीरे धीरे कर के मीना करीब 60 से अधिक लड़कियों का वीडियो बनाकर रख लेती है और वो किसी शिमला में रहने वाले लड़के को भेज दिया करती थी।

जो शिमला में रहने वाला लड़का है वो सभी mms video को एक वेबसाइट पर अपलोड कर दिया और Viral MMS Video Link WhatsApp पर शेयर कर सभी लड़कियों का इज्जत की धजिया उड़ा दी। जब यह खबर का प्रचार हुआ तो पूरे देश में कोहराम मच गया और कुछ लड़कियां तो आत्महत्या करने के विवश हो गईं की उनकी अब इज्जत सभी ने देख ली। जो लड़की मीनू है उसने काबुल कर ली की मैने हीं इन लोगों के Bathroom Video बनाई थी।

Mohali College Girls Mms Download

जिस वेबसाइट से College Girls Bathroom Video Leaked किया गया था उस वेबसाइट को सरकार ने बैन कर दिया है और उस पर करवाई की जा रही है. और रही बात Mohali College Girls Mms Download की तो इस तरह के विडियो में किसी की बहन बेटी की इज्जत छिपी हुई रहती है जिसे बदनाम करने के नियत से वायरल किया जाता है।

इस पर मेरा आप सब से गुजारिश है की इस तरह के विडियो को Google न करें और आपके पास कहीं से आ भी जाए तो वो आगे न बढ़ाएं उसे डिलीट कर दे क्योंकि किसी की इज्जत का सवाल है।

Google News
x
x

Leave a Reply

Your email address will not be published.

इस हप्ते ये आने हैं वाले वेब सीरीज (Upcoming Web Series) दलित नेता बनेगा कांग्रेस का अध्यक्ष (Mallikarjun Kharge) Mirzapur वाले गुड्डू पंडित ने की शादी देखें तस्वीरें (Ali Weeds Richa) गन्दी बात अभिनेत्री Anvenshi Jain ने इंटरनेट पर मचाया कोहराम
%d bloggers like this: