मामी और भांजा का रोमांस: Hindi Romantic Story | Roamnce With Nephew (1)

Hindi Romantic Story: यह कहानी है जवान भांजा और उसकी मामी की भांजा जिसके प्रेमिका की शादी दूसरे के हो जाने के कारण कुछ दिनों के लिए अपने मामा के घर आया है लेकिन यहां खूबसूरत मामी को अकेले पाकर अपने आप को रोक नहीं पाता है और क्या क्या करता है आगे जानेंगे..

नमस्कार 🙏  मैं आप सबको अपने सच्ची कहानी इस पेज में आप सबका स्वागत करता हूं आप सब को अगर मेरे द्वारा प्रस्तुत की गई कहानी अच्छी लगी हो और उससे आप को कोई जानकारी प्राप्त हुई हो तो आप अपने दोस्तों में और Facebook पर शेयर करें। अगर आप चाहते हैं की कोई भी कहानी छूटे नहीं तो आप हमारे Web Page को नीचे दिए घंटी को दबाकर जरूर SUBSCRIBE करें.

Hindi Romantic Story: मामी और भांजा का रोमांस

Hindi Romantic Story
Mami Aur Bhanja

कामिनी का सिर्फ नाम हीं कामिनी था उसके जिंदगी में काम सुख और चरमसुख की बहुत कमी थी शादी के बाद उसे घर, इज्जत पैसा सब मिला लेकिन उसका बूढ़ा पति उसे चरमसुख की सीमा पार नहीं करा पाया ऐसे में उसके घर उसका भांजा अजय रहने के लिए आता है.

   रिश्ते में तो कामिनी (Romantic Hindi Kahani), अजय की मामी लगती थी लेकिन दोनों की उम्र में ज्यादा अंतर नहीं था दोनों के जवानी एक दूसरे को देख कर उफान भर रही थी. अजय अपनी गर्लफ्रेंड को चिट्ठी लिख कर कामुक शब्दों के जरिए उनके बीच बीते चरमसुख के लम्हों को याद दिलाया करता था अजय को वो रात आज भी याद थीं जब उसकी गर्लफ्रेंड रितु ने ब्लैक नाइटी पहनी हुई थी.

   नाइटी ऊपर से और नीचे से इतनी छोटी थी कि जैसे कोई पहना हीं न हो अब अजय ने अपने हाथ में बर्फ का टुकड़ा लिए और उसे मुलायम तरीके से रितु के छाती पर मसलने लगा. उस बर्फ से टपकते पानी की एक एक बुंदे को अजय अपने होठों से पी रहा था और फिर अजय ने एक बर्फ का टुकड़ा मुंह में रखकर रितु के होठों से टकरा दिया.

Hindi Romantic Story
Romantic Couple

   ऐसा लग रहा था कि दोनों एक दूसरे को छोड़ना हीं नहीं चाह रहे हैं, फिर अजय ने रितु के कपड़े निकालना शुरू किए, रितु काली ब्रा पहनी हुई थी जिसमें वो चांद सी खूबसूरत दिखाई दे रही थी उसके उभार ऐसे लग रहे थे मानों जैसे पक्का हुआ अमरूद हो अजय पर खुद मानो होश हीं नहीं था वो रितु को बाहों में भरकर प्यार किए जा रहा था अजय ने अब भी अपने बर्फ का खेल बंद नहीं किया.

    वो अब भी बर्फ को रितु के बदन पर मसल कर चाट रहा था उसने उसके बदन का एक कोना भी नहीं छोड़ा ऐसा लग रहा था जैसे जबतक वो बर्फ का टुकड़ा पानी नहीं बन जायेगा अजय उसे रितु के बदन से नहीं हटाएगा. रितु के चेहरे का भाव ये बता रहा होता है की वो दूसरी दुनिया में जा चुकी है, अब अजय (Hindi Romantic Story) रितु के ऊपर आकर उसे प्यार करने लगता है रितु को जो आनंद मिल रहा था उसे शब्दों में बताना जरा मुस्किल हीं है। अजय अपने गुप्तांग को उसके योनि में प्रवेश करा कर धक्का देने लगता है.

रितु पूरी तरह से मचल उठी है और उसके मुंह से सिसकियां निकलने लगती है रितु प्यार का वो मीठा दर्द महसूस करने लगती है जो उसने हमेशा से अजय के बांहों में महसूस किया है, अब अजय रितु को बांहों में लेकर उसके काली ब्रा को उतार लेता है और उसके ऊपर टूट पड़ता है कभी वो रितु के होठों को चूमता है, तो कभी वो रितु के छाती को मुंह लगाकर प्यार करने लगता है रितु हर तरीके से अजय का साथ दे रही हो होती है.

Google News

दोनों एक बिस्तर में नगें एक दूसरे के शरीर को खुद में समा रहे थे मानो आज के बाद शायद फिर कभी ऐसी रात कभी वापस नहीं आएगी. आखिरकार दोनों एक दूसरे में हीं लीन हो कर वहीं बिस्तर पर सो जाते हैं.

मामी ने अपने भांजे का लेटर पढ़ने के बाद मन हीं मन जैसे फैसला कर लिया हो की काश मुझे भी कोई इस तरह प्यार करता, काश अजय मेरा भांजा न होता, काश वो भी मुझे चरमसुख दे पता.

भांजा ने बनाई मामी की खुबसूरत पेंटिग (Hindi Romantic Story)

अजय को खुबसूरत औरतों का पेंटिग बनाना बहुत शौक था उसने कभी नहीं सोचा था कि एक दिन वो अपनी ही खूबसूरत मामी को सिर्फ़ एक पतली सी साड़ी में लपेटे हुए देखकर पेंटिग बनाएगा कामिनी भी आज फिर से जवान महसूस कर रही थी क्योंकि आज तक उसको ऐसी निगाहों से किसी ने नहीं देखा था जैसा उसका भांजा अजय उसे देख रहा था.

अजय (Love Story Hindi) ने कामिनी को खुबसूरती को कैनवास पर कुछ इस तरह उतारा की मानो कोई परी आसमान से उतर आई हो लेकिन ये करते हुए अजय के अरमानों को भी पंख लग चुके थे. वहीं दूसरी तरफ कामिनी भी चाहती थी की किसी तरह अजय उसके पास आकर के उसे छू ले, लेकिन एक कलाकार तो कलाकार हीं हैं वो कामिनी के पास गया और उसे छुआ भी लेकिन अपने हाथों से नहीं बल्कि अपने पेंटिग ब्रश से उसने कामिनी के शरीर पर ऐसे ब्रश चलाया जैसे कामिनी का शरीर कैनवास और उसके जिंदगी के बेहतरीन तस्वीर बना रहा हो (Best Family Love Story Hindi).

उसकी इस हरकत से कामिनी का शरीर भी मचलने लगा था और वो अजय की छुअन के लिए तड़प उठी थी अजय ने आगे बढ़कर उसके नाभी को चूम लिया और कामिनी का बदन थरथराने लगा जहां अजय के होठ कामिनी की नाभी को चूमने में लगे थे वहीं उसके हाथ पैरों से होकर उसके जांघों के बीच तक का सफर तय कर रहे थें.

अजय के होठ और उसके हाथ कामिनी के शरीर को ऐसे छू रहे थे जैसे कोई शिल्पकार खजुराहों के मूर्ति तरास रहा हो. अजय अब घुटनों पर आकर कामिनी को नाइटी उतार देता है और उसके बदन को जी भरकर रसमलाई के तरह चूमने लगता है उसकी जांघों को, हाथों को, पेट को अजय के चुम्बन से कामिनी इतनी उत्तेजित हो जाती है कि उसके खुद पर से काबू हटने लगता है दोनों एक दूसरे में चाय और चीनी को तरह मिलने लग जाते हैं अजय इतने दिनों में जो खुशी महसूस नहीं को थी आज अपनी मामी के साथ वही सुख फिर से पा रहा था (Hindi Romantic Story).

अब अजय मामी को पीठ को दरवाजे से टीकाकार बेतहसा चूमने लगता है अजय का एक एक चुम्बन कामिनी की शरीर की एक एक उभार पर नकासी कर रहा था वो उसे चूमता हुआ हीं ऊपर चढ़ गया उसके हाथ कामिनी के साइन के उभारों पर टिके थे और उसके कमर कामिनी के पैरों के बीच झटके मार रही थी.

वो कामिनी को चमरसुख का ऐहसास दिला रहा था और कामिनी की कराए उसे और उत्तेजित कर रही थी धीरे धीरे दोनों की सांसे तेज हो रही थी और उसी के साथ तेज़ हो रहा था चरमसुख का वो ऐहसास जिसमें कामिनी और अजय का जिस्म पुरी तरह लिपटे थे.

Mami Bhanja Love Story Watch Online (Hindi Romantic Story)

मामी भांजा के इस कहानी को आप हमारे YouTube Channel पर देख और सुन सकते हैं

x
x
क्यों लगाया जाता है Bhai Dooj पर तिलक Happy Diwali Wishing Status, Quotes, Stories Nora Fatehi अपने Boyfriend के साथ नजर आईं Priya Prakash Varrier का Hot अवतार
%d bloggers like this: