Ajab Prem ki Gajab Kahani : Tattoo on Private Parts । जब लड़की ने अपने प्रेमी का नाम लिखवाई निजी अंग पर-2021

नमस्कार दोस्तों,
आज आप सब को ऐसी कहानी सुनाने/लिखने जा रहा हूं जिसे आप सब को जरूर सुनना और पढ़ना चाहिए जिसका शीर्षक है Tattoo on Private Parts जब लड़की ने अपने प्रेमी के नाम की टैटू बनवाई प्राइवेट पार्ट पर । ये कहानी उस माता पिता की बेबसी का है जिनके बच्चे कुछ पश्चिमी दुष्प्रभाव के चलते देश के युवा वर्ग उस दल दल में फसते जा रहा है।

नमस्कार 🙏  मैं आप सबको अपने सच्ची कहानी इस पेज में आप सबका स्वागत करता हूं आप सब को अगर मेरे द्वारा प्रस्तुत की गई कहानी अच्छी लगी हो और उससे आप को कोई जानकारी प्राप्त हुई हो तो आप अपने दोस्तों में और Facebook पर शेयर करें। अगर आप चाहते हैं की कोई भी कहानी छूटे नहीं तो आप हमारे Web Page को नीचे दिए घंटी को दबाकर जरूर SUBSCRIBE करें.

Tattoo on Private Parts  sachchi kahani
काल्पनिक प्रिया

ये कहानी एक प्रिया नाम की लड़की की है जो अपने परिवार के साथ गांव में रहती है गांव में रहकर ही वो बी ए पास कर चुकी है अब उसकी शादी की भी उमर हो चुकी है और हर मां बाप चाहता है की उसकी बेटी की शादी समय से और अच्छा लड़का और परिवार के साथ रिश्ता हो। प्रिया के माता पिता भी यही चाहते हैं प्रिया का रिश्ता किसी अरविंद नाम के लड़के की तय होती है जो की एक सरकारी कर्मचारी है रिश्ता तय होने के बाद शादी की तारीख भी दो महीने बाद की रखी जाती है.

लेकिन ये शादी प्रिया की मर्जी के खिलाफ हो रही थी क्यूंकि प्रिया किसी Tattoo on Private Parts कबीर नाम के लड़के से प्यार करती थी और उसी से शादी करना चाहती थी प्रिया के घर वाले ये नहीं चाहते थे और हमारे देश में कोई भी माता पिता नहीं चाहता की उसका बच्चा कोई ऐसा कदम उठा ले जो बाद में तकलीफ हो।

प्रिया अब जिद पर अड़ी थी की मैं कबीर से हीं शादी करूंगी नहीं तो अपनी जान दे दूंगी घर के सभी लोग समझा कर थक चुके थे शादी की दिन भी नजदीक आ रही थी।

लड़की ने अपने प्रेमी का नाम लिखवाई निजी अंग पर (Ajab Prem ki Gajab Kahani Tattoo on Private)

Ajab Prem ki Gajab Kahani Tattoo on Private
कबीर नाम की टैटू

एक दिन जब प्रिया स्नान कर रही थी तो उसकी मां ने देखा की प्रिया के नाभी के कुछ ज्यादा नीचे कुछ काला रंग सी Tattoo on Private Parts है उस समय उसकी मां को इसके बारे में पता नहीं चला, जब प्रिया स्नान कर बाथरूम से बाहर आई तो उसकी मां ने उसके बारे में पूछा तो प्रिया ने बिना किसी झिझक के बता दिया की मैने कबीर के नाम की टैटू बनवाई हूं क्यूंकि मैं उससे प्यार करती हूं और शादी भी उसी से करूंगी।

इसके बाद उसकी मां रोने लगती है और बोलती है की अब इस घर की इज्जत नहीं बचेगी समाज में तुम्हारे पिता की सिर झुक गई ये सब बात सुनकर प्रिया भी थोड़ी मायूस हुई लेकिन उसने अभी भी कबीर से ही शादी करने के लिए अड़ी थी उसकी मां ने एक बात बोली की बेटा अपने खानदान और पिता की इज्जत एक औलाद ही बचाता है और तुम है तो इस टैटू Tattoo on Private Parts को बनवाकर अपने पिता और खानदान की इज्जत को नीलाम कर दिया,इसे हटा कर अपने परिवार की इज्जत बचा लो।

ये भी पढ़े👉 अपने पोती के प्यार में पागल दादा ने कर दिया पोती को गर्भवती।

Google News

टैटू मिटाने के लिए डॉक्टर के पास (Ajab Prem ki Gajab Kahani Tattoo on Private)

Ajab Prem ki Gajab Kahani Tattoo on Private
डॉक्टर के साथ

अगले दिन प्रिया को लेकर उसकी मां एक स्किन डॉक्टर के पास ले जाती है डॉक्टर के केबिन में पहुंचाते ही प्रिया की मां डॉक्टर को नमस्ते करती है….
डॉक्टर – कुर्सी पर बठने का इसारा करते हुए पूछते हैं कौन मरीज है

प्रिया की मां – ये मेरी बेटी प्रिया है इसका टैटू मिटाना है अगले महीने शादी है।

डॉक्टर – कहां है टैटू दिखाओ?

प्रिया – मां के ऊपर गुस्सा में देखती है

प्रिया की मां – कोई नहीं बेटा शर्म नहीं करो दिखा दो, एक डॉक्टर के लिए तुम लड़का और लड़की नहीं बल्कि तुम एक शरीर हो।

प्रिया – अपने जींस की बटन खोल कर जींस नीचे करती है ।
डाक्टर – (टैटू देखने के बाद) टैटू रिमूव हो जायेगा डरने की बात नहीं है,लेकिन ये कबीर कौन है?

प्रिया की मां – आभार व्यक्त करते हुए, ये लड़का अमीर बाप की बिगड़ी औलाद है और इसका पूरा परिवार गलत कार्यों में रहता है

डॉक्टर – हां मैं इस कबीर को जनता हूं और इसके पिता को भी अच्छी तरह से जानता हूं।

प्रिया (गुस्से में)- मैंने कबीर से प्यार किया है उसके परिवार और बाप को से मतलब नहीं है।

प्रिया की मां – ये सब बात काम से कम यहां तो मत बोलो सभी जगह इज्जत लेने पर तुली हो।

प्रिया – तुम सब कितना भी जोर लगा लो मैं कबीर से ही शादी करूंगी।

प्रिया की मां – मैं अपनी जिंदगी के 19 साल तुम्हे दिए उसका सिला ये दे रही हो।

प्रिया – मेरे शरीर पर आपका हक है मेरी आत्मा पर नहीं इस शरीर को इस घर से उस घर में रख सकती हो लेकिन आत्मा मेरी है और मैं कबीर की हूं।

प्रिया की मां – रोने लगती है।

प्रिया – लो डॉक्टर साहब मां रो रही है आप टैटू को रिमूव कर दो इनकी खुशी के लिए।

डॉक्टर – दोनों के तरफ पानी का गिलास बढ़ाते हुए बोलते हैं की पानी पीकर शांत हो,बात करते हैं

दोनों लोग पानी पीते हैं और शांत हो जाते हैं।

डॉक्टर (प्रिया से)- कोई भी मां बाप नहीं चाहता की उसके बच्चे के साथ गलत हो,लेकिन औलाद इसके परवाह करे बगैर मां बाप का इज्जत नीलाम कर देते हैं।

प्रिया – लगता है मां आपको भी ज्यादा पैसा दे दी है तभी आप मां के तरफ से बोल रहे हैं।

डॉक्टर – नहीं बेटा, जो हकीकत है उसे हीं बोल रहा हूं। जिस तुम कबीर के बारे में बोल रही हो वो एक नहीं बल्कि कितनो को अपने प्यार के जाल में फसाया है अब तक मैने 11 लड़कियों की टैटू प्राइवेट पार्ट से हटाया हूं और सभी का टैटू एक समान ही था।

प्रिया – आप झूठ बोल रहे हैं कह कर घर जाने के तैयार हो जाती है।

डॉक्टर – मैं जानता था की तुम यही बोलोगी। इसीलिए मैं तुम्हें 11 वीं लड़की तो टैटू रिमूव किया हूं उसका पता देता हूं जाकर पता लगा लो।
ये जो कबीर है वो सिर्फ लड़कियों को use कर उस पर अपने नाम का मुहर लगा देता है और लड़िकियो को ये लगता है की मैं हीं पहली हूं।
प्रिया उस लड़की की पता लेकर चली जाती है और उस लड़की से मिलती है तब जाकर इसे यकीन होता है की मैं बहुत दल दल में फसने जा रही थी,उसने अपनी मां को थैंक्यू बोलती है।

कुछ दिन बाद,
प्रिया डॉक्टर के पास जाती है इस बार उसकी मां नहीं बल्कि उसका होने वाला पति अरविंद के साथ जाती है और शादी की कार्ड डॉक्टर को देते हुए बोलती है की हमारी शादी है आपको जरूर आना है डॉक्टर साहब कार्ड देखते हैं तो उस कार्ड पर प्रिया संग अरविंद लिखा हुआ था

डॉक्टर– इशारों में पूछते हैं की वो टैटू का क्या हुआ? Tattoo on Private Parts

प्रिया – मैंने अरविंद को अपने बारे में सब बता दी हूं और अब हम शादी बाद अरविंद के साथ ही आयेंगे टैटू रिमूव करवाने।

डॉक्टर – दोनों को अपना आशीर्वाद देते हैं और शादी में आने की भरोसा भी देते हैं

इस कहानी से सीख (Ajab Prem ki Gajab Kahani : Tattoo on Private)

इस कहानी से हमे यही सीख मिलती है की हम अपने बच्चों पर लगातार उसके आचरण और व्यवहार पर नज़र देते रहना चाहिए और कोई भी उसे गलत रास्ते पर ले जाना चाहता हो तो उसे सही और गलत की पहचान करना सीखना चाहिए।

ऐसे ही सच्ची घटना को कहानी के मध्याम से पढ़ने के लिए आप हमारे इस वेब पेज को लाल वाली घंटी बजाकर सब्सक्राइब कर सकते हैं जिससे आपको हमारे Page अपलोड की गई कहानी का नोटिफिकेशन सबसे पहले आपको मिले। अगर ये कहानी आपको अच्छी लगी हो तो आप इस कहानी को अपने दोस्तों को टैग करते हुए Facebook Whatsapp पर शेयर कर सकते हैं.

🙏
धन्यवाद
x
x
क्यों लगाया जाता है Bhai Dooj पर तिलक Happy Diwali Wishing Status, Quotes, Stories Nora Fatehi अपने Boyfriend के साथ नजर आईं Priya Prakash Varrier का Hot अवतार
%d bloggers like this: